होम / आखिरकार Urvashi Rautela ने क्रिकेटर Rishabh Pant संग डेटिंग की खबरो पर तोड़ी चुप्पी, बोली- ‘आरपी के साथ मुझे…’

आखिरकार Urvashi Rautela ने क्रिकेटर Rishabh Pant संग डेटिंग की खबरो पर तोड़ी चुप्पी, बोली- ‘आरपी के साथ मुझे…’

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : September 19, 2024, 7:56 pm IST

Urvashi Rautela and Rishabh Pant

India News (इंडिया न्यूज़), Urvashi Rautela Breaks Silence On Rishabh Pant Dating Rumours: बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) अक्सर भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के साथ डेटिंग की अफवाहों को हवा देती हैं। हालांकि, अभिनेत्री ने इस चर्चा का खंडन किया है और कहा है कि कथित जोड़े के बारे में इंटरनेट पर प्रसारित मीम्स निराधार जानकारी पर आधारित हैं। उन्होंने अपने जीवन पर इस तरह की लगातार अफवाहों के प्रभाव के बारे में भी खुलकर बात की।

उर्वशी रौतेला ने क्रिकेटर ऋषभ पंत डेटिंग की खबरो पर तोड़ी चुप्पी

हाल ही में एक बातचीत के दौरान उर्वशी रौतेला ने कहा, “आरपी (ऋषभ पंत) के साथ मुझे जोड़ने वाली लगातार अफवाहों के बारे में, मैं स्पष्ट करना चाहती हूं कि ये मीम्स और अफवाहें निराधार हैं। मैं अपनी निजी जिंदगी को निजी रखना पसंद करती हूं। मेरा ध्यान अपने करियर और उस काम पर रहता है, जिसे लेकर मैं भावुक हूं। इस तरह के मामलों को पारदर्शिता के साथ संबोधित करना और अटकलों के बजाय सच्चाई पर ध्यान केंद्रित करना महत्वपूर्ण है। मुझे समझ में नहीं आता कि मीम मटेरियल पेज इतने उत्साहित क्यों हो जाते हैं।”

Salman Khan के पिता सलीम खान को धमकी देने वाली महिला चला रही थी 7444 नंबर की स्कूटी, बुर्का पहने तस्वीर आई सामने – India News

उर्वशी रौतेला ने आगे कहा, “मेरे निजी जीवन के बारे में लगातार जांच और निराधार अफवाहों से निपटना चुनौतीपूर्ण हो सकता है। मैं इस बात पर ध्यान केंद्रित करके इसे संभालती हूं कि मैं अपने काम और अपने व्यक्तिगत विकास को कैसे नियंत्रित कर सकती हूं। मैं अपनी गोपनीयता बनाए रखते हुए और अटकलों को अपने करियर से विचलित नहीं होने देते हुए स्पष्टता और ईमानदारी के साथ अफवाहों को संबोधित करना चुनती हूं। अपने आप को सहायक लोगों के साथ घेरना और अपने मूल्यों पर टिके रहना मुझे दबाव को प्रबंधित करने और अपने लक्ष्यों पर केंद्रित रहने में मदद करता है।”

इससे पहले ऋषभ पंत को लेकर बोली थी ये बात

उर्वशी रौतेला अक्सर क्रिकेटर ऋषभ पंत के साथ अपने कथित लिंक-अप को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। 2022 में वापस, अभिनेत्री ने बताया कि एक निश्चित “आरपी” ने उन्हें घंटों इंतजार कराया, जिससे लोगों को लगा कि यह क्रिकेटर के लिए निर्देशित है। उन्होंने प्यार और दिल टूटने पर गुप्त पोस्ट भी शेयर किए और उसी समय ऑस्ट्रेलिया में भी थीं, जब पंत टीम इंडिया के मैच के लिए वहां थे। हालांकि, उन्होंने स्पष्ट किया कि उनके जीवन में आरपी उनके सह-कलाकार राम पोथिनेनी हैं।

1986 में जब सड़कों पर उतर गया था पूरा बॉलीवुड, हड़ताल का कर दिया था ऐलान, देखें वीडियो – India News

उर्वशी रौतेला का वर्कफ्रंट

उर्वशी रौतेला के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही नंदमुरी बालकृष्ण के साथ NBK109 और अहमद खान द्वारा निर्देशित बाप में दिखाई देंगी। उर्वशी अक्षय कुमार स्टारर ‘वेलकम टू द जंगल’ में भी नजर आएंगी। अभिनेत्री के पास ‘कसूर 2’ भी है। उन्होंने हाल ही में अनन्या पांडे अभिनीत ‘कॉल मी बे’ में अभिनय किया और सीरीज में एक बॉलीवुड अभिनेत्री की भूमिका निभाई।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

सहारा निवेशकों के लिए अच्छी खबर! सरकार ने रिफंड लिमिट बढ़ाई 5 गुना, जानिए कब मिलेगा पैसा?
भारत से हथियार खरीदने वाले दुनिया के 5 बड़े देश, जिसमे अमेरिका का नाम सबसे आगे!
दिवाली की डेट को लेकर कंफ्यूजन कर लें दूर, यहां जानें कब पड़ रही धनतेरस और दीपावली
डेली सुबह कर लें Neem Karoli Baba के बताए गए यह काम, जीवन में बनेंगे सफलता इंसान, नहीं आएगी समस्या
Jitiya Vrat 2024: कब रखा जाएगा जितिया व्रत? यहां जानिए सही डेट और पारण का शुभ मुहूर्त
ISRO में निकली बंपर भर्ती! नौकरी के लिए शानदार मौका, आज से आवेदन प्रक्रिया हुआ शुरु
क्या भारत यूक्रेन को पहुंचा रहा था गोला-बारूद? भ्रामक खबर पर लगी रोक, विदेश मंत्रालय ने बता दी पूरी सच्चाई
ADVERTISEMENT