होम / गुरुजी अनिरुद्धाचार्य ने Vicky Jain को सिखाया पत्नी के गुस्से से निपटना, अंकिता लोखंडे हुईं खुश, देखें वीडियो

गुरुजी अनिरुद्धाचार्य ने Vicky Jain को सिखाया पत्नी के गुस्से से निपटना, अंकिता लोखंडे हुईं खुश, देखें वीडियो

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : August 17, 2024, 3:03 pm IST

Guruji Aniruddh Acharya Teaches Vicky Jain and Ankita Lokhande

India News (इंडिया न्यूज़), Guruji Aniruddh Acharya Teaches Vicky Jain and Ankita Lokhande: लाफ्टर शेफ्स (Laughter Chef) दर्शकों को लुभाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहा है। कुछ ही महीनों में टीआरपी चार्ट पर शीर्ष स्थान हासिल करने वाले इस शो में कई लोकप्रिय चेहरे शामिल हैं। बता दें कि मनोरंजन के स्तर को बढ़ाने और इसे और भी मसालेदार बनाने के लिए, पाककला कार्यक्रम में हर हफ़्ते कई मशहूर हस्तियों को मेहमान के तौर पर आमंत्रित किया जाता है। आने वाले एपिसोड में गौरी गोपाल आश्रम वृंदावन के संस्थापक अनिरुद्धाचार्य (Aniruddh Acharya) भारती सिंह द्वारा होस्ट किए जाने वाले शो में एंट्री लेंगे। वो अपने ऑनलाइन फॉलोअर्स को अनोखे अंदाज़ में जवाब देने के लिए मशहूर हैं।

विक्की जैन ने गुरूजी से पत्नी के गुस्से को किया पूछा उपाय

आपको बता दें कि चैनल ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया पर गुरुजी को दिखाते हुए प्रोमो जारी किया हैं। एक टीज़र में संत विक्की जैन (Vicky Jain) और आम तौर पर सभी पतियों को उल्लेखनीय सुझाव देते हुए दिखाई दे रहें हैं। इस प्रोमो की शुरुआत में विक्की द्वारा आध्यात्मिक गुरु के सामने अपना सवाल पेश करने से होती है। वो पूछते है, “गुरुजी, ये जो पत्नियां होती हैं, बातों पर इतना गुस्सा हो जाती हैं, इसका क्या उपाय है?”

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah में ऐसा क्या दिखाया गया, जो दिल्ली हाई कोर्ट ने कंटेंट पर लगाई रोक – India News

गुरुजी विक्की के सवाल का मज़ाकिया जवाब देते हैं। वो विक्की जैन को अपनी तर्जनी उंगली उठाकर अपने होठों पर रखने के लिए कहते हैं। इसके बाद सभी हंसने लगते है और देखते ही देखते ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

कृष्णा अभिषेक ने भी गुरूजी से पूछा हैरान करने वाला सवाल

आगामी एपिसोड की एक और झलक में कृष्णा अभिषेक अनिरुद्धाचार्य को जन्माष्टमी के शुभ अवसर पर भारती को वृंदावन ना ले जाने का सुझाव देते हुए दिखाई देते हैं। जब हैरान आध्यात्मिक गुरु पूछते हैं कि ऐसा क्यों है, तो कृष्णा ऐसा जवाब देते हैं, जिससे सभी हंस पड़ते हैं। वो मज़ाक में कहते हैं कि भारती सिंह एक दिन में लगभग 20 लीटर दूध पीती हैं।

Adnan Sami के जन्मदिन के बॉलीवुड सिंगर्स ने मजेदार वीडियो किए शेयर, सोनू निगम बोले- कितना खिलाता होगा वो – India News

लाफ्टर शेफ़्स कॉमेडी और कुकिंग का एक अनूठा मिश्रण है। इसका प्रीमियर 1 जून को हुआ और वर्तमान में यह रेटिंग चार्ट पर नॉन-फिक्शनल श्रेणी में नंबर 1 स्थान पर है। अपार लोकप्रियता हासिल करने के बाद, शो को विस्तार मिला और अब यह सितंबर तक चलेगा। यह हर गुरुवार और शुक्रवार को रात 10 बजे कलर्स टीवी पर प्रसारित होता है। दर्शक जियो सिनेमा पर भी एपिसोड देख सकते हैं।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

घटती जन्म दर को लेकर तरह-तरह के उपाय कर रहा रुस, आबादी बढ़ाने के ल‍िए निकाला अब ये अनोखा उपाय
रूस के पड़ोसी देश से आया हैरान करने वाला बयान, Russia-Ukraine यूद्ध को लेकर कह दी ये बात
पुणे में चिकनगुनिया के नए वैरिएंट ने मचाया कहर, इन लक्षणों को न करें नजरअंदाज, पड़ सकता है भारी
वेदांता ग्रुप की रिफाइनरी का बांध टूटा, फसलें हुईं तबाह, कंपनी ने कही ये बड़ी बात
डॉक्टरों से मुलाकात के बाद ममता ने कोलकाता पुलिस कमिश्नर और 2 स्वास्थ्य अधिकारियों को हटाया
न्यूयॉर्क में BAPS स्वामिनरायण मंदिर की बर्बरता अस्वीकार्य है; जानिए भारतीय दूतावास ने क्या कहा
Vishwakarma Puja 2024: कल विश्वकर्मा पूजा पर इन मंत्रों के साथ के करें देवताओं के शिल्पकार की पूजा, ये रहे शुभ मुहूर्त
ADVERTISEMENT