होम / Housefull 5: कॉमिक फिल्म के साथ फिर करेंगे अक्षय कुमार वापसी, फिल्म के मेकर ने दिया हिंट

Housefull 5: कॉमिक फिल्म के साथ फिर करेंगे अक्षय कुमार वापसी, फिल्म के मेकर ने दिया हिंट

Simran Singh • LAST UPDATED : November 8, 2023, 1:56 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Housefull 5, दिल्ली: अक्षय कुमार की सबसे फेमस फिल्म के बार फिर दर्शकों के सामने आने के लिए तैयीर है। बता दें कि 2010 में, अक्षय कुमार और साजिद नाडियाडवाला ने कॉमिक फिल्म हाउसफुल के लिए टीम बनाई थी, जिसने पिछले कुछ वर्षों में भारतीय सिनेमा की सबसे बड़ी कॉमिक फ्रेंचाइजी को जन्म दिया। वहीं 14 साल बाद भी इस शरारत की दुनिया बरकरार है और टीम हाउसफुल के पांचवें भाग को फ्लोर पर ले जाने के लिए पूरी तरह तैयार है। पिछले कुछ महीनों से हाउसफुल 5 को लेकर काफी अटकलें सामने आ रहें थे। जिसमें पता चला की अक्षय कुमार और साजिद नाडियाडवाला जनवरी 2024 से हाउसफुल 5 को फ्लोर पर ले जाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

जनवरी 2024 से शुरू होगा शूटिंग

पिछले दिनों, साजिद नाडियाडवाला ने 350 करोड़ रुपये के भारी बजट पर हाउसफुल 5 बनाने और इसे यूके में बड़े पैमाने पर शूट करने की अपनी योजना के बारें में बताया था। खबरों के अनुसार, हाउसफुल 5 को 15 जनवरी, 2024 से फ्लोर पर ले जाने की योजना बनाई गई है। इशके साथ ही बता दें कि रिपोर्ट में बताया गया “हाउसफुल अक्षय और साजिद दोनों के करीबी फ्रेंचाइजी है। उन दोनों ने एक ऐसे विषय को सुलझाया है जो न केवल इस मैड कैप कॉमेडी की दुनिया के साथ न्याय करता है, बल्कि जोखिम भी बढ़ाता है। मुख्य कथानक तय हो चुका है और 15 जनवरी से पहले शेड्यूल के साथ फिल्म को फ्लोर पर ले जाने के लिए प्री-प्रोडक्शन जारी है,”

दिवाली 2024 में रिलीज हुई थी फिल्म

बता दें कि हाउसफुल 5 की रिलूज के बाद हाउसफुल पहली कॉमिक फ्रेंचाइजी बन जाएगी जिसके अंतर्गत 5 फिल्में है। फ्रेंचाइजी की पांचवीं फिल्म को फ्रेंचाइजी और हिंदी सिनेमा की सबसे बड़ी कॉमेडी के रूप में पेश करने की योजना बनाई जा रही है। यह दिवाली 2024 के दौरान बड़े पर्दे पर रिलीज होने की उम्मीद की जा रही है। इसके साथ ही बता दें कि हाउसफुल 5 की कास्टिंग इस समय चल रही है और निर्माता इस कॉमिक फिल्म में अक्षय और रितेश देशमुख को शामिल करने के लिए ए-लिस्टर्स के साथ बातचीत कर रहे हैं।

इन फिल्मों में साथ किया काम

अक्षय और साजिद की बात करें तो दोनों ने पहले वक्त हमारा है, मुझसे शादी करोगी, जान-ए-मन, हे बेबी, कम्बख्त इश्क, हाउसफुल, हाउसफुल 2, हाउसफुल 3 और हाउसफुल 4 जैसी फिल्मों में साथ काम किया है। इस बीच, सिंघम अगेन में अपना कैमियो पूरा करने के बाद, अक्षय वर्तमान में मुदस्सर अजीज निर्देशित कॉमिक फिल्म खेल खेल में की शूटिंग कर रहे हैं। थिएटरों के लिए उनकी अगली फिल्म उड़ान है और उसके बाद बड़े पैमाने पर एक्शन करने वाली फिल्म बड़े मियां छोटे मियां है। अधिक अपडेट के लिए पिंकविला से जुड़े रहें।

 

ये भी पढ़े:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT