होम / Jolly LLB 3 में अक्षय कुमार और अरशद वारसी के साथ शामिल हुईं हुमा कुरैशी -Indianews

Jolly LLB 3 में अक्षय कुमार और अरशद वारसी के साथ शामिल हुईं हुमा कुरैशी -Indianews

Babli • LAST UPDATED : May 6, 2024, 12:52 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Jolly LLB 3: अक्षय कुमार और अरशद वारसी जॉली एलएलबी 3 के लिए एक बार फिर साथ आ रहे हैं और फिल्म के बारे में लगातार खबरें सामने आ रही हैं। कुछ दिन पहले ही दोनों ने बताया था कि उन्होंने फिल्मांकन शुरू कर दिया है। अब इस मोस्ट अवेटेड फिल्म के बारे में एक और अपडेट सामने आ रही है। जॉली एलएलबी 2 में अक्षय के साथ नजर आईं एक्ट्रेस हुमा कुरैशी तीसरी किस्त की कास्ट में शामिल हो गई हैं।

  • जॉली एलएलबी 3 में नजर आएंगी हुमा कुरैशी
  • जॉली एलएलबी 3 के बारे में

Met Gala 2024: कब और कहां देखें भारत में मेट गाला रेड कार्पेट लाइवस्ट्रीम, यहां जाने -Indianews

जॉली एलएलबी 3 में नजर आएंगी हुमा कुरैशी

अब हाल ही में सुत्रों के हवाले से पता चला है कि 2017 की फिल्म जॉली एलएलबी 2 में पुष्पा मिश्रा का किरदार निभाने वाली हुमा कुरैशी अब जॉली एलएलबी 3 में भी नजर आएंगी। अक्षय कुमार और अरशद वारसी, जो जॉली का किरदार निभाने के लिए तैयार हैं, ने राजस्थान में फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है। पोर्टल को एक सूत्र ने बताया, “हुमा कुरैशी जॉली एलएलबी 3 की कास्ट में शामिल होंगी। वह इस प्रोजेक्ट की शूटिंग शुरू करने के लिए आज अजमेर जा रही हैं।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

इससे पहले, अक्षय और अरशद ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर फिल्म की शुरुआत की घोषणा की। अरशद ने खुद को जगदीश त्यागी के रूप में पेश किया, जबकि अक्षय ने अपने किरदार जगदीश्वर मिश्रा को निभाया। वीडियो में सौरभ शुक्ला भी नज़र आए। वीडियो को साझा करते हुए कैप्शन में लिखा था, “अब ओरिजिनल कौन और डुप्लीकेट कौन, यह तो पता नहीं। लेकिन यह निश्चित रूप से एक मजेदार सफर होने वाला है!! हमारे साथ बने रहिए। जय महाकाल।”

हमारा दिल भरता ही नहीं…,’एनिमल’ में तीन बार शादी करने पर Bobby Deol का रिएक्शन -Indianews

जॉली एलएलबी 3 के बारे में 

इससे पहले,एक सूत्र ने खुलासा किया, “फ्रैंचाइज़ी के लिए सच्चे रहते हुए, यह भारतीय न्यायपालिका प्रणाली की पृष्ठभूमि पर आधारित एक परिस्थितिजन्य कॉमेडी है। यह मूल रूप से दो जॉली – अक्षय कुमार और अरशद वारसी – के बीच की लड़ाई है, जिसमें सौरभ शुक्ला जज की भूमिका में हैं।”

सूत्र ने आगे कहा, “मेकर्स ने एक बहुत ही प्रासंगिक मामले पर ध्यान केंद्रित किया है, जो पिछली दो जॉली एलएलबी फिल्मों की तुलना में बड़ा और बहुत अधिक जटिल है। फिल्म को अनिवार्य रूप से मुंबई और राजस्थान के वास्तविक स्थानों पर शूट किया जाएगा।” फिल्म का निर्देशन सुभाष कपूर ने किया है और यह 2025 में बड़े पर्दे पर आएगी।

‘गोपी बहू’ के रुप में देवोलीना भट्टाचार्जी को देख टूटी Rupal Patel, जिया मानेक के लिए कही ये बात -Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT