होम / IND vs NZ: Virat Kohli ने Sachin Tendulkar का तोड़ा वर्ल्ड रिकॉर्ड, खुशी से झूम उठीं Anushka Sharma

IND vs NZ: Virat Kohli ने Sachin Tendulkar का तोड़ा वर्ल्ड रिकॉर्ड, खुशी से झूम उठीं Anushka Sharma

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : November 15, 2023, 7:42 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Virat Kohli and Anushka Sharma on ICC Cricket World Cup Semi-Final 2023: हर भारतीय अपना दिल थामकर बस इंडिया की जीत की दुआ कर रहा है। क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 (Cricket World Cup 2023) का खुमार हर किसी के सिर चढ़कर बोल रहा है। आज इंडिया और न्यूजीलैंड (IND vs NZ) के बीच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में क्रिकेट वर्ल्ड कप सेमी फाइनल मैच खेला जा रहा है। बता दें कि इस मैच के दौरान रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) से लेकर कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) सहित कई सितारे पहुंचे।

इस खास मौके पर अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) भी पति विराट कोहली (Virat Kohli) को सपोर्ट करने के लिए स्टेडियम पहुंचीं। इस खास मौके पर जैसे ही विराट कोहली का शतक लगा, वैसे ही अनुष्का शर्मा खुशी से झूम उठीं। उनका रिएक्शन सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

विराट कोहली ने सचिन का तोड़ा ये रिकॉर्ड

आपको बता दें कि किंग कोहली ने इस पूरे वर्ल्डकप में काफी अच्छा खेला है। उन्होंने साउथ अफ्रीका के साथ खेले गए मैच के साथ ही वनडे मैच में अपना 49वां शतक बनाया था और वह सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) के बराबर पहुंच गए थे। अब न्यूजीलैंड के साथ हुए सेमी फाइनल के साथ ही विराट कोहली ने 100 रनों की पारी खेलकर 50वें शतक के साथ ही मास्टर-ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर का रिकॉर्ड तोड़ दिया।

विराट का 50वां शतक लगने पर अनुष्का ने दिया ये रिएक्शन

इधर विराट ने रिकॉर्ड तोड़ा, उधर स्टेडियम में मौजूद अनुष्का शर्मा का रिएक्शन कैप्चर हुआ। विराट कोहली के 100 रन जड़ते ही अनुष्का शर्मा अपनी सीट से खड़ी हो गयीं और उन्होंने विराट कोहली को फ्लाइंग किस देना शुरू कर दिया। उनकी खुशी देखकर ये साफ जाहिर था कि वह इस वक्त कितना गर्व महसूस कर रही हैं। इसके साथ ही विराट ने फिर सचिन की तरफ देखकर हेलमेट और ग्लव्स उतारे और उनके सामने सिर झुकाया। विराट ने सचिन का वनडे में 49 शतकों का रिकॉर्ड तोड़ दिया है।

फैंस बोले- लकी चार्म हैं अनुष्का शर्मा

बता दें कि अनुष्का शर्मा विराट कोहली को सपोर्ट करने के लिए कई बार स्टेडियम में मौजूद रहीं। हालांकि, जब भी विराट कोहली कम रन बनाकर आउट हुए, उसका ठीकरा सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स ने हमेशा अनुष्का शर्मा पर फोड़ा। हालांकि, इस मैच के बाद फैंस का नजरिया बदलता हुआ नजर आ रहा है। एक यूजर ने लिखा, ‘विराट की लकी चार्म हैं अनुष्का शर्मा।’ दूसरे यूजर ने ट्रोल्स को ताना मारते हुए लिखा, ‘अब जब विराट कोहली लगातार सेंचुरी मार रहे हैं, तो कोई उसका क्रेडिट अनुष्का शर्मा को क्यों नहीं दे रहा है।’ रिपोर्ट्स की मानें तो विराट कोहली और अनुष्का शर्मा जल्द ही अपनी जिन्दगी में अपनी दूसरी संतान का स्वागत करने वाले हैं।

 

Read Also:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

John Abraham ने अपने फैन का मनाया जन्मदिन, 22.5 हजार रुपये के राइडिंग शूज भी किए गिफ्ट -Indianews
ITR Filing 2024: कट कर मिलती है सैलरी? फॉर्म-16 से वापस मिलेंगे पैसे -Indianews
यह सेक्स स्कैंडल नहीं बल्कि सामूहिक बलात्कार है…, प्रज्वल रेवन्ना मामले पर राहुल गांधी का बयान
Shahid Kapoor-Mira Rajput ने एक साथ वर्कआउट करते फोटो की शेयर, बाइसेप्स को फ्लेक्स करते दिखे एक्टर -Indianews
Suresh Raina: सड़क दुर्घटना में सुरेश रैना के चचेरे भाई की मौत-Indianews
Pakistan: पाकिस्तान में जबरन हो रहा हिंदू लड़कियों का धर्म परिवर्तन…, पाकिस्तानी सीनेट सदस्य का दावा
Diljit Dosanjh को कॉन्सर्ट में पहुंचने के लिए कार पार्किंग में उतारना पड़ा हेलिकॉप्टर, शो के लिए चार्ज की थी मोटी रकम -Indianews
ADVERTISEMENT