होम / Elvish Yadav: Maneka Gandhi पर भड़के एल्विश यादव, ट्वीट कर की यह मांग

Elvish Yadav: Maneka Gandhi पर भड़के एल्विश यादव, ट्वीट कर की यह मांग

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : November 3, 2023, 6:57 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Elvish Yadav Snake Venom Case: बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर और फेमस युट्यूबर एल्विश यादव (Elvish Yadav) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। इसके साथ ही कई बार सुर्खियों में बने नजर आए। अब एक बार फिर विवादों के चलते जबरदस्त चर्चा में बने हुए हैं। उनको गिरफ्तार किए जाने की मांग की जा रही है। बता दें कि बीजेपी सांसद मेनका गांधी (Maneka Gandhi) ने एल्विश यादव के ऊपर कई आरोप लगाए हैं।

दरअसल, मेनका गांधी के द्वारा संचालित संस्‍था पीपल फॉर एनिमल्‍स की शिकायत पर एल्विश यादव के 5 साथियों को नोएडा पुलिस ने अरेस्‍ट किया है। इसके बाद एल्विश यादव पर एफआईआर भी की गई है। अब इस मामले पर मेनका की मांग है कि जल्द से जल्द एल्विश यादव को भी अरेस्ट किया जाए। इसके बाद एल्विश यादव ने ट्विटर पर मेनका पर तीखी टिप्पणी करते हुए पलटवार किया है।

एल्विश यादव ने मेनका गांधी से माफी की मांग

आपको बता दें कि फेमस युट्यूबर एल्विश यादव ने ट्विटर पर मेनका गांधी के बयान को शेयर करते हुए तीखी टिप्पणी की है। जिसमें उन्होंने लिखा, “यह चौंकाने वाला है कि ऐसे लोग इतनी बड़ी पोस्ट पर बैठे हैं। जिस हिसाब से इल्जाम लगाए हैं, मैडम उस हिसाब से माफी भी तैयार रखें।”

मनेका गांधी पर एल्विश यादव का पलटवार

इसके अलावा एल्विश यादव ने एक और ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने लिखा, “इस्कॉन पर इल्जाम लगा दो, मुझ पर लगा दो, ऐसे मिलती है टिकट लोक सभा की? #shameonmanekagandhi”

मेनका गांधी ने एल्विश यादव पर लगाए ये आरोप

इसके साथ ही जिस वीडियो को एल्विश यादव ने शेयर किया है, उस वीडियों में मेनका गांधी ने प्रेस से बातचीत में आरोप लगाए और कहा, “ये जो बंदा है, इसके ऊपर हमारी नजर बहुत दिनों से है, क्योंकि ये जो फोटो, वीडियो खींचता है और यूट्यूब पर लगाता है, उसमें वो सांप अक्सर पहनता है। ये सारे के सारे सांप स्वदेशी प्रजातियां हैं। इनमें पायथन हैं और कोबरा हैं।” उन्होंने ये भी आरोप लगाए हैं कि ये इनका जहर बेचता है। ये गुड़गांव और नोएडा में बेचता है।

मेनका गांधी की टीम ने ऐसे पकड़ा एल्विश को

मेनका गांधी ने ये भी बताया कि कैसे उनकी टीम ने एल्विश को पकड़ा है। उन्होंने बताया कि ट्रैप के लिए हमने उनको ही फोन करके कहा कि हम पार्टी कर रहें हैं, आप अपने लोगों को भेजिए। पहले उसने लोगों को भेजा ये देखने के लिए कि ये ट्रैप है या सही है। जब उसको लगा कि ये सही है, तो सांपों और जहर के साथ 5 लोगों को भेजा।

मेनका ने ये भी बताया कि ये जुर्म है। इनको लेने के लिए, इस्तेमाल करने के लिए 7 साल की सजा है, संगीन जुर्म माना जाता है। मेनका का कहना है कि ये काम वाइल्‍डलाइफ क्राइम कंट्रोल ब्‍यूरो का है। उन्होंने आरोप लगाया कि ये एजेंसी टोटल फेल है।

 

Read Also:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Upgradable ATM: भारत का पहला अपग्रेडेबल एटीएम लॉन्च! जानें उसके लाभ; सुविधाएं- indianews
अपनी सक्सेस पर Taapsee Pannu ने तोड़ी चुप्पी, कड़ी मेहनत को दिया श्रेय -Indianews
Prajwal Revanna Video: देश छोड़कर क्यों भाग गए एचडी देवेगौड़ा के पोते सांसद प्रज्जवल रेवन्ना! यहां जानें पूरा मामला-Indianews
फिल्मों में अपने किरदारों पर क्या बोल गई Nayanthara, महिला सशक्तिकरण पर कही ये बात- Indianews
America: अमेरिका में नहीं थम रहा फिलिस्तीन समर्थी विरोध प्रदर्शन, व्हाइटहाउस के सामने लगे ये नारे-Indianews
UP Crime: देवर ने किया रेप, पति ने कहा अब तुम मेरी भाभी हो; भाई के साथ मिल पत्नी की हत्या की कोशिश- indianews
जापान में Rakshit Shetty के फैंस के लिए खुशखबरी, इस दिन रिलीज़ होगी 777 Charlie -Indianews
ADVERTISEMENT