होम / Indian Police Force Teaser: रिलीज हुआ इिंडयन पुलिस फोर्स का टीज़र, इस अवतार में दिखें सिद्धार्थ-शिल्पा

Indian Police Force Teaser: रिलीज हुआ इिंडयन पुलिस फोर्स का टीज़र, इस अवतार में दिखें सिद्धार्थ-शिल्पा

Babli • LAST UPDATED : December 16, 2023, 12:53 pm IST

India News ( इंडिया न्यूज़ ), Indian Police Force Teaser, दिल्ली: रोहित शेट्टी बॉलीवुड के सबसे बड़े डायरेक्टर्स में से एक हैं और अपने एक्शन के लिए जाने जाते हैं। सिंघम डायरेक्टर अब सिद्धार्थ मल्होत्रा, शिल्पा शेट्टी और विवेक ओबेरॉय के साथ अपनी एक्शन कॉप वेब सीरीज़ इंडियन पुलिस फ़ोर्स के साथ डिजिटल स्पेस में कदम रख रहे हैं। हाल ही में, मेकर्स ने इसका मोस्ट अवेटेड टीज़र इंटरनेट पर जारी कर दिया हैं।

रिलीज हुआ इंडियन पुलिस फोर्स का टीजर

आज, 16 दिसंबर को रोहित शेट्टी की एक्शन कॉप वेब सीरीज़ इंडियन पुलिस फ़ोर्स का मोस्ट अवेटेड टीज़र इंटरनेट पर आ गया। एक मिनट और 12 सेकंड का टीज़र रोंगटे खड़े कर देने वाला है और इसमें सीरीज़ के कई स्लो-मोशन एक्शन सीक्वेंस शामिल हैं। इसकी शुरुआत दुनिया भर में कई स्थानों के असेंबल से होती है, जिसके बाद एक विस्फोट होता है। इसके बाद हमें सिद्धार्थ मल्होत्रा, शिल्पा शेट्टी और विवेक ओबेरॉय द्वारा निभाए गए इसके तीन एहम किरदारों की एक झलक मिलती है। टीज़र में पुलिस की वर्दी पहने तीनों बेहद खतरनाक लग रहे हैं। छोटा टीज़र क्रिस्प है और दर्शकों में उत्साह पैदा करने में कामयाब है।

सिद्धार्थ ने सोशल मीडिया पर शेयर किया टीजर

सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​ने अपने इंस्टाग्राम पर टीज़र शेयर किया और लिखा, “आपके लिए अपना पहला एक्शन से भरपूर शो #इंडियनपुलिसफोर्स लाने के लिए उत्साहित हूं। पुलिस जगत के उस्ताद #रोहितशेट्टी के साथ एक नई वर्दी में वापस।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sidharth Malhotra (@sidmalhotra)

इिंडयन पुलिस फोर्स के बारे में

इिंडयन पुलिस फोर्स रोहित शेट्टी द्वारा निर्मित और शेट्टी और सुशांत प्रकाश द्वारा निर्देशित है। इसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा, शिल्पा शेट्टी, विवेक ओबेरॉय, ईशा तलवार, निकितिन धीर, श्वेता तिवारी और शरद केलकर हैं और इसका प्रीमियर 19 जनवरी, 2024 को अमेज़न प्राइम वीडियो पर होगा। कल, मेकर्स ने टीज़र रिलीज़ की तारीख की घोषणा की जिसने फैंस के बीच खलबली पैदा कर दी हैं।

 

Read Also:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT