होम / प्रेग्नेंट हैं Parineeti Chopra ? एक्ट्रेस के ओवरसाइज़्ड शर्ट लुक ने उड़ाई प्रेगनेंसी की अफवाहें

प्रेग्नेंट हैं Parineeti Chopra ? एक्ट्रेस के ओवरसाइज़्ड शर्ट लुक ने उड़ाई प्रेगनेंसी की अफवाहें

Babli • LAST UPDATED : March 7, 2024, 10:09 am IST
ADVERTISEMENT
प्रेग्नेंट हैं Parineeti Chopra ? एक्ट्रेस के ओवरसाइज़्ड शर्ट लुक ने उड़ाई प्रेगनेंसी की अफवाहें

Parineeti Chopra

India News (इंडिया न्यूज़), Parineeti Chopra, दिल्ली: परिणीति चोपड़ा ने उदयपुर में एक भव्य समारोह में अपने प्यार राघव चड्ढा से शादी कर ली। उनकी शादी की तस्वीरें आज भी हमें बड़े कपल गोल्स देती हैं। जहां परिणीति ससुराल में अपने जीवन के हर पल का आनंद ले रही हैं, वहीं उन्हें अक्सर एयरपोर्ट पर भी देखा जाता है क्योंकि वह अक्सर दिल्ली से मुंबई आती-जाती रहती हैं। हाल ही में, परिणीति को एक ओवरसाइज़्ड शर्ट लुक में देखा गया था, जिससे नेटिज़न्स को हैरानी हुई कि क्या वह अपना बेबी बंप छिपा रही हैं।

ये भी पढ़े-Shahrukh Khan ने गुजराती में बोला अपना फेमस डायलॉग, इन सितारों ने किया परफॉर्म

ओवरसाइज़्ड शर्ट में दिखी परिणीति

हाल ही में परिणीति को एयरपोर्ट पर देखा गया और वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं। उन्होंने ढीले-ढाले शॉर्ट्स के साथ एक ओवरसाइज़्ड सफेद रंग की शर्ट पहनी थी। उन्होंने अपने लुक को सफेद मोजे, सफेद जूते और चश्मे के साथ स्टाइल किया था। बालों को ऊंचे बन में बांध कर परिणीति ने अपने लुक को सिंपल रखा। उनके सरसों के रंग का गुच्ची बैग उनके लुक में चार चांद लगा रहा था।

इसके तुरंत बाद, नेटिज़न्स ने कमेंट सेक्शन में बाढ़ ला दी और अनुमान लगाया कि क्या एक्ट्रेस से सिंगर बनी राघव चड्ढा के साथ अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रही हैं। एक यूजर ने लिखा, “अच्छा है सब एक साथ शादी करते हैं सब एक साथ प्रेग्नेंट भी होते हैं।” दुसरे ने कमेंट करते हुए लिखा, “ऐसे तो मैं हमेशा प्रेग्नेंट हूं!! क्या बकवास है!”

ये भी पढ़े-Arijit Singh ने किया Anant-Radhika की प्री-वेडिंग में जादुई परफॉर्मेंस, गाए टॉप के गाने

काफ्तान ड्रेस में उड़ी प्रेगनेंसी की अफवाहें

जुलाई 2023 में परिणीति चोपड़ा की मुंबई एयरपोर्ट पर तस्वीर खींची गई थी। हालाँकि, उनकी ड्रेस की पसंद ने प्रेगनेंसी की अफवाहों को हवा दे दी। वह काले रंग की साटन काफ्तान ड्रेस पहने नजर आईं। बहुत कम लोग जानते हैं कि उन्हें हिंदुजा अस्पताल के बाहर भी देखा गया था और उन्होंने पैप्स के लिए पोज़ नहीं देने का फैसला किया। उसके हाव-भाव ने कई लोगों को यह सोचने पर मजबूर कर दिया कि वह प्रेग्नेंट हो सकती है।

ये भी पढ़े-ISPL 2024 में नाटू-नाटू पर राम चरण संग डांस करते दिखे Sachin Tendulkar-Akshay Kumar, वीडियो हुआ वायरल

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT