होम / क्या स्वरा भास्कर बनने वाली हैं मां? तो क्या है सोशल मीडिया पर वायरल हुई इस खबर के पीछे की सच्चाई

क्या स्वरा भास्कर बनने वाली हैं मां? तो क्या है सोशल मीडिया पर वायरल हुई इस खबर के पीछे की सच्चाई

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : June 1, 2023, 9:37 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Swara Bhaskar Pregnancy, मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) एक ऐसी एक्ट्रेस हैं, जो अक्सर अपनी बेबाकी को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। स्वरा एक बार फिर से सोशल मीडिया की लाइमलाइट बन गई हैं, लेकिन इस बार वजह थोड़ी अलग है। ट्विटर पर कुछ लोग ऐसे ट्वीट्स कर रहें हैं कि स्वरा प्रेग्नेंट हैं।

आपको बता दें कि एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ट्विटर पर काफी सु्र्खियां बटोर रहीं हैं। कोई लिख रहा है कि वो प्रेग्नेंट हैं, तो कोई कह रहा है कि वो शादी के सिर्फ साढ़े चार महीने बाद ही मां बनी गई हैं। ये ट्वीट्स सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गए हैं। अब इस खबर में कोई भी सच्चाई नहीं है। तो फिर चलिए आपको बताते हैं कि आखिर इस फेक खबर का सिलसिला शुरू कहां से हुआ।

इस खबर से शुरू हुआ सिलसिला

इस खबर का सिलसिला एक एडिटेड ट्वीट के बाद से शुरू हुआ। दरअसल, ट्विटर पर किसी यूजर ने एक न्यूज चैनल का फेक स्क्रीनशॉट शेयर किया, जिसमें लिखा था, “स्वरा प्रेग्नेंट हैं, इसे उनके पति ने फहद ने कंफर्म किया है। वो जुलाई में बच्चे को जन्म दे सकती हैं।” लेकिन फहद ने इस तरह की कोई भी जानकारी ऑफिशियल नहीं दी है।

ये फेक स्क्रीनशॉट जैसे ही सामने आया, लोगों ने इसे रीट्वीट करना और इसपर अपना रिएक्शन देना शुरू कर दिया और फिर इस तरह स्वरा भास्कर की प्रेग्नेंसी की फेक खबर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई।

चार महीने पहले हुई है शादी

बता दें कि स्वरा भास्कर ने लगभग 4 महीने पहले इसी साल जनवरी में फहद अहमद से शादी की, जो सपा नेता है। दोनों ने कोर्ट मैरिज की थी और उसकी जानकारी दोनों ने फरवरी में एक वीडियो शेयर करते हुए दी थी। कोर्ट मैरिज के बाद स्वरा और फहद ने रिसेप्शन का भी आयोजन किया था, जिसमें उनके दोस्त और करीबी लोग शामिल हुए थे।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Ladakh: लद्दाख में फारूक अबदुल्लाह को लगा बड़ा झटका, पूरी कारगिल यूनिट ने दिया नेशनल कॉन्फ्रेंस से इस्तीफा-Indianews
Met Gala 2024 से सामने आया ईशा अंबानी का लुक, साड़ी गाउन में ढाया कहर -Indianews
Deepika का बेबी बंप हुआ वायरल, अनदेखी तस्वीर में इस लुक में दिखा कपल – Indianews
Sunita Williams: भारतीय मूल की अंतरिक्ष यात्री सुनीता विलियम्स की तीसरी अंतरिक्ष उड़ान कैंसिल, मिशन कुछ घंटे पहले हुई रद्द- indianews
Petrol Diesel Price: जारी हुए पेट्रोल और डीजल के रेट, जानें क्या है आपके शहर में कच्चे तेल का हाल-Indianews
Ananya Birla ने संगीत से मोड़ा मुंह, इमोशनल होकर शेयर किया भावुक नोट -Indianews
Lok Sabha Polls: पीएम मोदी आज अहमदाबाद के इस स्कूल में डालेंगे वोट, जानें यहां – indianews
ADVERTISEMENT