होम / ईशा और श्लोका ने सामूहिक विवाह की ऐसे बढ़ाई शोभा, Nita Ambani की लाल साड़ी के पल्लू पर छपे श्लोकों ने खींचा ध्यान

ईशा और श्लोका ने सामूहिक विवाह की ऐसे बढ़ाई शोभा, Nita Ambani की लाल साड़ी के पल्लू पर छपे श्लोकों ने खींचा ध्यान

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : July 2, 2024, 7:23 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Mass Wedding Hosted By Ambanis: नीता अंबानी (Nita Ambani) और मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) के छोटे बेटे अनंत अंबानी (Anant Ambani) जल्द ही 12 जुलाई, 2024 को अपनी प्रेमिका राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) के साथ भव्य शादी के बंधन में बंधने जा रहेँ हैं। उससे पहले अंबानी परिवार ने अनंत और राधिका की शादी से पहले होने वाले जोड़े को आशीर्वाद देने के लिए मुंबई से 100 किलोमीटर दूर पालघर क्षेत्र से 50 से अधिक वंचित जोड़ों के लिए सामूहिक विवाह (सामूहिक विवाह) का आयोजन किया।

ईशा अंबानी और श्लोका मेहता ने इस कार्यक्रम की बढ़ाई शोभा

आपको बता दें कि आकाश अंबानी (Akash Ambani) और श्लोका मेहता (Shloka Mehta) सामूहिक विवाह के लिए शानदार अंदाज में पहुंचे। श्लोका ने हल्के मेकअप और खुले बालों के साथ शरारा सूट पहना हुआ था, जो बेहद खूबसूरत लग रहा था। दूसरी ओर, उनके पति आकाश ने सफ़ेद रंग की शर्ट पहनी हुई थी। हमने ईशा अंबानी को भी देखा, जिन्होंने इस खास दिन के लिए अनारकली ड्रेस पहनी हुई थी। उनके पति आनंद पीरामल भी उनके साथ नज़र आए।

अंबानी परिवार ने 50 से ज्यादा जोड़ों का कराया सामूहिक विवाह, कपल्स को दिए सोने-चांदी के शानदार गिफ्ट्स – India News

वीडियो में हम देख सकते हैं कि नीता श्लोका का हाथ थामे हुए उनका अभिवादन कर रही हैं। उन्होंने अपनी बेटी ईशा को गले लगाया और अपने बाल भी ठीक किए। ईशा ने अपने बाल ठीक किए। यह नीता अंबानी और उनकी बेटी और बहू के बीच शेयर किया गया एक प्यारा सा पल था। इस शुभ अवसर पर नीता की लाल साड़ी बहुत पसंद आई।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

नीता अंबानी की साड़ी के पल्लू पर छपे कुछ श्लोक

इसके बाद में नीता को अपने प्यारे पति मुकेश के साथ बैठकर समारोह के दौरान मंत्रोच्चार करते हुए भी देखा गया। इस कार्यक्रम के लिए नीता अंबानी लाल रंग की साड़ी में किसी रानी से कम नहीं लग रहीं है, जिसके बॉर्डर पर सुनहरे रंग की चिड़ियाँ छपी हुई है। इसके साथ ही उनके पल्लू पर कुछ श्लोक भी थे। उन्होंने अपने लुक को मैचिंग रंग के ब्लाउज़ और पारंपरिक आभूषणों के साथ जोड़ा, जिसमें एक चौड़ा हार, मैचिंग इयररिंग्स और लाल चूड़ियाँ शामिल थीं। बोल्ड आईज़, रेड लिपस्टिक और बन हेयरस्टाइल सहित ग्लैम मेकअप ने नीता के दिन के लुक को पूरा किया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

सामूहिक विवाह के प्रति अंबानी परिवार का लक्ष्य

राधिका मर्चेंट के साथ अनंत अंबानी की भव्य शादी से ठीक पहले, समाज की सेवा में विश्वास रखने वाले अंबानी परिवार ने सामूहिक विवाह समारोह का आयोजन किया। परिवार में हर बड़े अवसर की शुरुआत दूसरों की सेवा करके करने की परंपरा है। मुकेश अंबानी अपने परिवार के सदस्यों के साथ समारोह में शामिल हुए और जोड़ों को अपनी हार्दिक शुभकामनाएं दीं, जिससे शुभ अवसर में एक व्यक्तिगत स्पर्श जुड़ गया। श्लोका को सागन लिफाफे बांटते हुए देखा गया।

आईपीएल के दौरान Shah Rukh Khan के मन्नत में कदम नहीं रखती थीं Juhi Chawla, बताई इसकी यह बड़ी वजह – India News

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

अंबानी परिवार ने विवाह करने वाले जोड़ों को दिए ये उपहार

रिपोर्ट के अनुसार, प्रत्येक जोड़े को मंगलसूत्र, शादी की अंगूठी और नाक की अंगूठी सहित सोने के आभूषण भेंट किए जाएंगे। इसके अलावा, उन्हें पैर की अंगूठियों और पायल जैसे चांदी के आभूषण भी भेंट किए जाएंगे, जबकि प्रत्येक दुल्हन को स्त्रीधन के रूप में 1.01 लाख रुपये का चेक दिया जाएगा। प्रत्येक जोड़े को एक वर्ष के लिए पर्याप्त किराने और घरेलू सामान उपहार में दिए जाएंगे, जिसमें 36 प्रकार की आवश्यक वस्तुएं और बर्तन, गैस स्टोव, मिक्सर और पंखा जैसे उपकरण, साथ ही एक गद्दा और तकिया शामिल हैं।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Bihar: 17 दिनों के अंतराल में 12 पुल ढहने के बाद बिहार के अधिकारी ने इंजीनियरों पर लगाया आरोप
भविष्यवाणी साबित हुई सच: हाथरस की घटना के पीछे छिपी थी आषाढ़ कृष्ण पक्ष का दुर्योग काल बना संकटकाल!
क्या हैं ये ‘इमोशनल डंपिंग’, ध्यान से कही आप भी तो नहीं हो रहे इसका शिकार!
T20 World Cup 2024: जसप्रीत बुमराह के बेटे के साथ पीएम मोदी का खूबसूरत तस्वीर हुआ वायरल, देखें
Diabetes on Skin: अगर आपकी स्किन में दिख रहें हैं ये लक्षण, तो हो सकते हैं शुगर लेवल का संकेत
बेहद ही बुरे पति साबित होते हैं इन 7 आदतों वाले लड़कें, कही आपका पार्टनर भी तो नहीं हैं ऐसा?
Shahid Kapoor की वेब सीरीज फ़र्ज़ी से प्रेरित होकर एक गिरोह ने दिया ये अंजाम, कर्नाटक पुलिस ने रैकेट का किया भंडाफोड़, जानें मामला
ADVERTISEMENT