होम / ईशान खट्टर की गर्लफ्रेंड Chandni Bainz हैं मलेशिया की मॉडल, 7 साल की उम्र से कर रहीं हैं कई बड़े प्रोजेक्ट्स

ईशान खट्टर की गर्लफ्रेंड Chandni Bainz हैं मलेशिया की मॉडल, 7 साल की उम्र से कर रहीं हैं कई बड़े प्रोजेक्ट्स

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : February 15, 2024, 5:23 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Ishaan Khattar Malaysian Girlfriend Chandni Bainz: ईशान खट्टर (Ishaan Khattar) ने सितंबर 2023 में अफवाह प्रेमिका चांदनी बैंज (Chandni Bainz) के साथ अपनी पहली सार्वजनिक उपस्थिति दर्ज कराई। तब से, दोनों को मुंबई में और हाल ही में शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) स्टारर ‘तेरी बातों में ऐसा उल्झा जिया’ (Teri Baato Mein Uljha Jiya) की स्क्रीनिंग में देखा गया और वेलेंटाइन डे (Valentine Day) पर एक रेस्तरां में देखा गया। फिर भी, वो चीजों को निजी रखना पसंद करते हैं क्योंकि ईशान ने अभी तक घोषणा नहीं की है कि वो चांदनी बैंज को डेट कर रहे हैं।

मलेशिया की मॉडल है चांदनी बैंज

आपको बता दें कि चांदनी बैंज, जो कथित तौर पर पिछले कुछ समय से अभिनेता ईशान खट्टर को डेट कर रही हैं, वो एक मॉडल हैं, जो अक्सर इंस्टाग्राम पर खुद की सुरुचिपूर्ण तस्वीरें शेयर करती हैं। वह वर्तमान में मुंबई में रहती है, जहां ईशान भी रहतें है। उनके इंस्टाग्राम बायो में कहा गया है कि वह ‘मलेशिया/भारत में स्थित एक फैशन मॉडल’ हैं। उन्होंने अभिनय भी किया है और मलेशिया में कार्यक्रमों की मेजबानी की है।

वह 4 भाषाएं धाराप्रवाह बोलती हैं

मलेशिया की वेबसाइट थ्रेड बाय ज़लोरा के साथ 2020 के एक साक्षात्कार में 18 वर्षीय चांदनी बैन्ज़ ने कहा था कि वह चार भाषाएँ धाराप्रवाह बोलती हैं, जो पंजाबी, मलय, अंग्रेजी और हिंदी हैं।

उन्होंने 11 साल की उम्र में एक शो होस्ट के रूप में अपना करियर शुरू किया

चांदनी बैंज, जिनका जन्म कथित तौर पर अप्रैल 2002 में मलेशिया में हुआ था। उन्होंने उसी इंटरव्यू में कहा कि उन्होंने मनोरंजन उद्योग में शुरुआत की, जब वो आरटीएम (रेडियो टेलीविजन ऑफ मलेशिया) शो के लिए होस्ट के रूप में केवल 11 वर्ष की थीं और एक युवा किशोरी और एक कलाकार के रूप में बहुत अनुभव और आत्मविश्वास प्राप्त किया।

चांदनी बैंज को 4 साल की उम्र में माइडिन के कैटलॉग शूट के लिए अपना पहला असाइनमेंट मिला। चांदनी ने बताया था, “मेरा पहला टमटम 4 साल की उम्र में मायडिन के लिए एक कैटलॉग शूट था। उसके बाद, जब मैं लगभग 7/8 साल की थी, तब मैंने कई ऑडिशन में जाना शुरू कर दिया था और मैंने कुछ नौकरियां हासिल की थीं, लेकिन मुझे याद है कि लगभग 80 प्रतिशत समय रिजेक्ट हो गया था।”

कर चुकीं हैं सनसिल्क विज्ञापन

भारत में चांदनी बैन्ज़ का पहला टमटम सनसिल्क के साथ था। इस बारें में चांदनी ने कहा था, “यह वास्तव में मेरे लिए एक बड़ी बात थी क्योंकि यह एक विज्ञापन करने के लिए मेरी बकेट लिस्ट में था, जो पूरे भारत में खेला जाएगा। यहां तक कि मेरी कुछ पसंदीदा बॉलीवुड अभिनेत्रियां जैसे प्रियंका चोपड़ा और आलिया भट्ट, जो सनसिल्क इंडिया की एंबेसडर हैं, ने सनसिल्क के विज्ञापनों में अभिनय किया है, इसलिए मैं इसका हिस्सा बनने के लिए आभारी हूं।”

 

Also Read:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT