होम / Jacqueline Fernandez: जैकलीन फर्नांडीज ने लगाई दिल्ली कोर्ट से गुहार, इस शख्स को बताया खतरा

Jacqueline Fernandez: जैकलीन फर्नांडीज ने लगाई दिल्ली कोर्ट से गुहार, इस शख्स को बताया खतरा

Babli • LAST UPDATED : December 20, 2023, 3:52 pm IST

India News ( इंडिया न्यूज़ ), Jacqueline Fernandez, दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज बॉलीवुड के सबसे शानदार चेहरों में से एक हैं। उन्होंने 2009 में अपने करियर की शुरुआत की और उसके बाद फिल्मों में काम किया। हाल ही में एक्ट्रेस सुकेश चन्द्रशेखर मनी लॉन्ड्रिंग केस में घिरती हुई नजर आ रही हैं, जिसके लिए उन्हें पहले भी समन भेजा गया था। अब इस मामले में एक अपडेट सामने आई हैं, रिपोर्टें अब सुझाव दे रही हैं कि फर्नांडीज ने दिल्ली की एक अदालत का रुख किया है क्योंकि उसने सुकेश से सुरक्षा मांगी है, जिसने उसे अनचाहे संदेश, वॉयस नोट भेजे थे जो पुरी तरह से अत्यधिक अनुचित’ थे।

जैकलीन फर्नांडीज मांगी सुकेश चंद्रशेखर से सुरक्षा

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, जैकलीन फर्नांडीज ने सुकेश चंद्रशेखर से सुरक्षा मांगने के लिए दिल्ली की एक अदालत में याचिका दायर की है, जिन्होंने अदालती कार्यवाही में भाग लेने के दौरान उन्हें संदेश और एक वॉयस नोट भेजा था। रिपोर्ट की माने तो, संदेशों को अनचाहा, ‘पूरी तरह से अनुचित और अत्यधिक अनुचित’ बताते हुए, जैकलीन ने उन पर पलटवार करने से परहेज किया और अपनी याचिका में कहा कि उनके पत्रों से उनकी सुरक्षा को खतरा है।

रिपोर्ट के अनुसार, फर्नांडीज, जिन्होंने आर्थिक अपराध शाखा में शिकायत दर्ज कराई थी, ने उनके साथ संबंध स्थापित करने के लिए चंद्रशेखर द्वारा किए गए प्रयासों पर बात की हैं, उन्होंने कहा कि वह जानबूझकर इलेक्ट्रॉनिक और प्रिंट मीडिया को पत्र लिख रहे थे। बताया जा रहा है कि अब तक दिल्ली पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की है।

मामले में आर्थिक अपराध शाखा का रिएक्शन

किक एक्ट्रेस की शिकायत दर्ज कराने के बाद, ईओडब्ल्यू ने जवाब दिया और इस बात पर जोर दिया कि सुकेश लगातार पत्र भेजता है। रिपोर्ट में कहा गया है, “ऐसा देखा गया है कि आरोपी सुकाश चन्द्रशेखर को अलग अलग माध्यमों से मीडिया प्लेटफॉर्म पर जैकलीन से संबंधित पत्र भेजने की आदत है, जो न केवल उसे सीधे तौर पर परेशान/धमकी दे रहा है, बल्कि उसके सामाजिक कार्यों को भी प्रभावित कर रहा है।”

 

ये भी पढ़े-

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT