होम / Jawan Twitter Review: जवान का क्रेज सर चढ़कर बोला, सुबह के 6 बजे भी लोगों ने थिएटर के बाहर मचा दी धूम

Jawan Twitter Review: जवान का क्रेज सर चढ़कर बोला, सुबह के 6 बजे भी लोगों ने थिएटर के बाहर मचा दी धूम

Simran Singh • LAST UPDATED : September 7, 2023, 8:41 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Jawan Twitter Reviewदिल्लीआज 7 सितंबर को जवान सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म का फैंस काफी लंबे समय से इंतजार कर रहें थे। वहीं शाहरुख की फिल्म जवान को लेकर लोगों के बीच बहुत क्रेज है। ऐसे में फैंस जवान को देखने के लिए सुबह 6 बजें का शो देखने चले गए जिसमें फैंस का जोश देने वाला था। इसके साथ ही फैंस ने फिल्म थिएटर के बाहर खूब धमाल भी मचाया। ऐसे में जिन लोगों ने फिल्म को देखना शुरु किया उन्होंने फिल्म के बारें में अपनी राय को भी सोशल मीडिया पर डालना शुरु कर दिया है। अब तक का रिपोर्ट में जवान के फैंस इस फिल्म को ब्लॉकबस्टर हिट बता रहें है।

इसके साथ ही बता दें कि जवान में शाहरुख खान के साथ नयनतारा, सान्या मल्होत्रा, प्रियामणि और विजय सेतुपति मपश्य किरदार में नजर आ रहे है। इस फिल्म को एटली के डायरेक्शन में बनाया गया है। खास बात ये है कि जवान हिंदी के साथ तमिल और तेलुगू में भी रिलीज की जा चुकी है। जिसकी वजह से साउथ में भी इसका खूब क्रेज देखने को मिल रहा है।

सोशल मीडिया मची जवान की धूम

फिल्म के रिलीज होने के बाद सोशल मीडिया पर इसकी काफी तारीफ की गई है। शाहरुख खान को बड़े पर्दे पर डांस करता देख लोगों ने थिएटर में खुद भी डांस करना शुरु कर दिया। जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है।

शाहरुख खान की फिल्म जवान को ज्यादातर लोग ब्लॉकबस्टर हिट बता रहे हैं। ऐसे में एक यूजर ने लिखा, जवान को लेकर क्रेज को मैच नहीं किया जा सकता है। इतनी सुबह भी नहीं। वहीं एक ने लिखा, मेगा ब्लॉकबस्टर।

फिल्म ने बांधे तारीफ के पुल

फिल्म जवान कि सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ हो रही है। शाहरुख खान को बड़े पर्दे पर डांस करता देख लोग खुद भी डांस करने लग रहे हैं। फिल्म के लिए एक यूजर ने लिखा, शाहरुख खान ने अपनी एनर्जी और स्वैग से शो लूट लिया। जवान हर तरह से अच्छी बनी है। मास स्टोरी, शानदार सिनेमैटोग्राफी और एक्शन स्टंट। जरुर देखें।

 

ये भी पढ़े: 

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

PM Modi: दिल्ली कोर्ट ने पीएम मोदी पर किसी भी चुनाव लड़ने पर 6 साल का प्रतिबंध लगाने की मांग वाली याचिका को किया खारिज
X Down in India: 5 दिन के अंदर दूसरी बार डाउन हुआ एक्स, सोशल मीडिया पर यूजर्स ने दिया रिएक्शन-Indianews
Kangana Ranaut ने रामायण में Ranbir Kapoor को भगवान राम के रूप में साइन करने पर की आलोचना, नितेश तिवारी पर किया कटाक्ष -Indianews
आम चुनाव 2024, दूसरे चरण के बाद भी कंफ्यूजन
PM Modi:अंकोला की फल विक्रेता मोहिनी गौड़ा से पीएम मोदी ने की मुलाकात-Indianews
Vampire Facial: खूबसूरत बनने की चाहत ने ली तीन महिलाओं की जान, फेशियल बनी मौत की वजह- indianews
दोबारा पिता बनेंगे MS Dhoni, वाइफ साक्षी धोनी ने मैच के दौरान अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा, लिखी ये बात -Indianews
ADVERTISEMENT