होम / पति और बच्चों से तंग आ चुकी हैं Jaya Bachchan? नेटिजन ने नोटिस की ये चीजें

पति और बच्चों से तंग आ चुकी हैं Jaya Bachchan? नेटिजन ने नोटिस की ये चीजें

Babli • LAST UPDATED : January 12, 2024, 3:44 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Jaya Bachchan, दिल्ली: जया बच्चन भारतीय सिनेमा की सबसे शानदार एक्ट्रेस में से एक हैं। वह अपने अद्भुत अभिनय और अनफ़िल्टर्ड राय के लिए जानी जाती हैं। इन सालों में, जया ने कई फिल्मों में काम किया है, जो आज भी सबकी पसंदीदा फिल्मों में गिनी जाती हैं। आपको बता दें कि दिग्गज एक्ट्रेस ने अमिताभ बच्चन से शादी की है और उनके दो बच्चे हैं, श्वेता बच्चन और अभिषेक बच्चन।

बच्चों पर गुस्सा करती दिखी जया

हाल ही में, एक Reddit यूजर ने जया के इस व्यवहार को देखते हुए अपनी राय साझा की हैं। नेटिज़न ने कहा कि ऐसा लगता है कि एक्ट्रेस अपने बच्चों और खासकर की अपने पति के प्रति बहुत नफरत और घृणा से भरी हुई है। जया हमेशा बहुत सीधी रहती है और अपने बेटे, बेटी और पति को डांटने का कोई मौका नहीं छोड़ती, क्योंकि वह उनसे नफरत करती है। यूजर ने आगे कहा कि अमिताभ ने उनके मानसिक स्वास्थ्य को इतनी बुरी तरह से खराब कर दिया होगा कि वह उन चीजों को सामाजिक सेटिंग में इतने खुले तौर पर और अनफ़िल्टर्ड तरीके से कहती हैं।

नेटिज़न्स ने जया के लिए जताई सहानुभूति

जैसे ही पोस्ट Reddit पर साझा की गई, नेटिज़न्स ने तुरंत इस पर रिएक्ट करने शुरु कर दिया और जया बच्चन के प्रति सहानुभूति दिखाई। नेटिज़न्स ने बताया कि कैसे अभिनेत्री चिंता से भरी हुई है और बच्चों के आसपास क्लौस्ट्रोफोबिक हो जाती है, और फिर भी, उसके बच्चे खुले तौर पर उसका मजाक उड़ाते हैं। इस बीच, कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने यह भी कमेंट किया की जब दोनों की शादी हुई तो जया अमिताभ से बड़ी स्टार थीं।

अपनी बेटी श्वेता बच्चन को मारती हैं जया 

एक बार, अमिताभ, जया, श्वेता और अभिषेक सहित बच्चन परिवार ने सिमी गरेवाल के चैट शो, रेंडेज़वस विद सिमी गरेवाल में भाग लिया था। उसी दौरान श्वेता ने खुलासा किया कि जया अभिषेक के प्रति पक्षपाती थीं। लेकिन जया ने इस दावे को मानने से इंकार कर दिया। और कहा कि उनकी बेटी अक्सर ऐसा ही कहती है। फिर, सिमी ने जया और अमिताभ की एक पुरानी क्लिप चलाई, जिसमें एक्ट्रेस ने साझा किया था कि श्वेता एक मुश्किल बच्ची थी और उसे उससे बहुत डांट पड़ती थी। अपने बचाव में जया ने कहा कि श्वेता उन्हें उल्टा जवाब देती थीं, इसलिए उन्हें मारना पड़ा।

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT