होम / Rakhi Sawant: राखी सावंत क्या फिर से जाएंगी जेल? जमानत याचिका हुई खारिज

Rakhi Sawant: राखी सावंत क्या फिर से जाएंगी जेल? जमानत याचिका हुई खारिज

Babli • LAST UPDATED : January 12, 2024, 2:24 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Rakhi Sawant, दिल्ली: कॉन्ट्रोवर्शियल क्वीन, ​​राखी सावंत एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं। हाल ही में खबर हैं की मुंबई कोर्ट ऑफ सेशन ने उनके एक्स पति आदिल खान दुर्रानी द्वारा दायर मामले में उनकी गिरफ्तारी की जमानत याचिका खारिज कर दी गई है। अपने मामले में, आदिल ने राखी पर कई मीडिया चैनलों पर उसकी अश्लील तस्वीरें और वीडियो को शेयर करने का आरोप लगाया था।

राखी सावंत की जमानत याचिका हुई खारिज

एक्ट्रेस की जमानत याचिका खारिज करते हुए कोर्ट ऑफ सेशन के जज श्रीकांत भोसले ने कहा कि राखी की साझा की गई सामग्री न केवल अश्लील थी बल्कि यौन रूप से स्पष्ट भी थी। जज ने यह भी खुलासा किया कि राखी का आपराधिक इतिहास है क्योंकि उसके खिलाफ इसी तरह के अपराध का मामला पेंडिंग है। उसी के बारे में बात करते हुए, श्री भोसले ने कहा: “अग्रिम जमानत की राहत अदालत के विवेक के अंतर्गत है, और अदालत को किसी खास मामले के तथ्यों और परिस्थितियों पर विचार करते हुए उक्त राहत देनी या अस्वीकार करनी होगी… मेरा विचार है कि यह उपयुक्त मामला नहीं है।” अग्रिम जमानत की राहत प्रदान करें।”

राखी सावंत पर लगाए गए आरोप

मामले में, आदिल ने राखी पर अपने निजी वीडियो शेयर करके निजता के अधिकार का उल्लंघन करने का आरोप लगाया। इसलिए, उनके खिलाफ इंडियन पीनल कोर्ट की धारा 500 (मानहानि) और 34 (सामान्य इरादा) और सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम की धारा 67 ए (इलेक्ट्रॉनिक रूप में स्पष्ट यौन सामग्री प्रकाशित करना) के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई थी।

इसके बाद राखी ने वकील अली काशिफ खान की मदद से अदालत का दरवाजा खटखटाया और अग्रिम जमानत की मांग की। अपने बचाव में, उसने कहा कि ये वीडियो आदिल खान ने खुद शूट किया था और उसने पुलिस को इसका खुलासा नहीं किया था।

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Jolly LLB 3 में अक्षय कुमार और अरशद वारसी के साथ शामिल हुईं हुमा कुरैशी -Indianews
Lok Sabha Election Phase 3: मतदान के तीसरे चरण में जबरदस्त घमासान, अमित शाह से लेकर इन बड़े नेताओं के बीच होगी टक्कर-Indianews
Ibrahim की चार्ल्स लेक्लर के साथ तस्वीरों पर Kareena ने किया रिएक्ट, फैंस को दिलाई पू की याद -Indianews
Delhi Excise Policy: नहीं कम हो रही के कविता की मुश्किलें, अदालत ने जमानत याचिका को किया खारिज-Indianews
Poonch Attack: पुंछ हमले को लेकर विपक्ष पीएम मोदी पर कर रहा विवादित बयान, जानें किसने क्या कहा-Indianews
मूलांक 6 वाले लोगों के लिए बेहद शुभ है 2024, जानें क्या कहता है आपका अंकज्योतिष
Ahmedabad: दिल्ली के बाद अब अहमदाबाद के कई स्कूलों को आतंकी धमकी, बम निरोधक दस्ता तैनात- indianews
ADVERTISEMENT