होम / Amitabh और Rekha के साथ काम करने पर ये क्या बोल गई Jaya Bachchan, बोली- ऐतराज होना…

Amitabh और Rekha के साथ काम करने पर ये क्या बोल गई Jaya Bachchan, बोली- ऐतराज होना…

Babli • LAST UPDATED : July 21, 2024, 7:51 am IST

Jaya Bachchan on Amitabh Working With Rekha

India News (इंडिया न्यूज़), Jaya Bachchan on Amitabh Working With Rekha: बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन ने 3 जून, 1973 को जया बच्चन से शादी की थी। 51 साल पहली शादी के बंधन में बंधे इस जोड़े के दो बच्चे हैं, श्वेता बच्चन और अभिषेक बच्चन। श्वेता ने जाने माने बिजनेसमैन निखिल नंदा से शादी की है, जबकि अभिषेक ने बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय से शादी की है। जया और अमिताभ अपने परिवार के साथ अपने जीवन का आनंद ले रहे हैं, लेकिन एक समय ऐसा भी था जब उन्हें अपनी खुशहाल जिंदगी में कई परेशानियों का सामना करना पड़ा था।

  • अमिताभ बच्चन और रेखा की फिल्में
  • रेखा के साथ कभी काम न करने की खाई कसम

लगता है रोया है बहोत…., तलाक की घोषणा के बाद पहली बार सामने आए Hardik Pandya को देख फैंस हुए भावुक

अमिताभ बच्चन और रेखा की फिल्में

बता दें की एक समय था जब अमिताभ बच्चन और रेखा के रिलेशनशिप की खबरें अपने चरम पर हुआ करती थी, जबकि वे तीन साल तक जया बच्चन से शादीशुदा रहे थे। अमिताभ और रेखा ने 1970 के दशक में नमक हराम, दो अनजाने, खून पसीना, मुकद्दर का सिकंदर जैसी फिल्मों में स्क्रीन पर धूम मचाई थी। हालांकि, उनकी अब तक की सबसे यादगार फिल्म सिलसिला है, जो 1981 में रिलीज हुई थी और जिसमें जया बच्चन भी थीं। वैसे तो फिल्म को रिलीज हुए 40 साल से ज्यादा हो चुके हैं लेकिन आज भी लोग इस फिल्म में लव ट्रायंगल देखना भी पसंद करते है।

क्यों Sushmita Sen ने अबतक नहीं की शादी? बड़ी बेटी को लेकर किया चौंकाने वाला खुलासा

रेखा के साथ कभी काम न करने की खाई कसम

अपनी शानदार केमिस्ट्री के बावजूद, अमिताभ बच्चन और रेखा ने सिलसिला के बाद किसी भी फिल्म में साथ काम नहीं किया। हालांकि, उन्होंने अभी तक इसके पीछे की वजह का खुलासा नहीं किया है, लेकिन खबरों की मानें तो ऐसा उनके ऑफ-स्क्रीन रिलेशनशिप की बढ़ती अटकलों की वजह से हुआ था। इससे पहले, एक इंटरव्यू में, जया बच्चन से पूछा गया था कि, क्याा आपको अमिताभ और रेखा ने साथ काम करने पर आपत्ति होगी?

जिस सवला के जवाब में जया बच्चन ने कहा की रेखा और अमिताभ के साथ काम करने से उन्हें कोई परेशानी नहीं है।हालांकि, उन्होंने यह भी बताया कि उनके सहयोग से सनसनी फैल जाएगी और उनके वास्तविक काम पर इसका असर पड़ेगा। एक्ट्रेस ने कहा: नहीं, मुझे क्यों बुरा लगेगा? लेकिन मुझे लगता है कि यह वास्तविक काम से ज़्यादा सनसनी की तरह होगा। और यह अफ़सोस की बात है क्योंकि कोई उन्हें साथ देखने का मौका चूक जाएगा। शायद उन दोनों को एहसास हो कि यह काम से परे होगा।”

Shehnaaz Gill के साथ डेटिंग अफवाहों पर सामने आया Raghav Juyal का रिएक्शन, कही ये बात

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Gajendra Singh Shekhawat: जैसलमेर में अफसरों पर बिफरे केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत, दे डाली ये नसीहत
Himachal News: अब आपदा से नहीं होगा राज्य को जनधन का नुकसान? CM सुक्खू उठाया ये बड़ा कदम
Mangesh Yadav Encounter: मंगेश यादव के एनकाउंटर पर राजनीति तेज, राहुल गांधी ने योगी सरकार पर जमकर बोला हमला
Ganesh Chaturthi 2024: करीना कपूर से लेकर आमिर खान तक.. देसी अंदाज में नजर आएं ये सेलिब्रिटी, अंबानी के घर पर लगा सितारों का जमावड़ा, देखें तस्वीरें
मेडिकल सप्लायर्स को संदीप घोष ने दिए कई सारे कॉन्ट्रेक्ट, CBI रेड में हुआ दिलचस्प खुलासा
मध्य पूर्व में तनाव के बीच भारत आएंगे UAE के क्राउन प्रिंस, जानें क्यों अहम है ये दौरा
Bihar Politics: क्या ‘इधर-उधर’ नहीं करेंगे CM नीतीश कुमार? शत्रुघ्न सिन्हा ने दिया ये बड़ा बयान
ADVERTISEMENT