होम / John Abraham Revealed His Diet Plan : जाने कैसे जॉन ध्यान रखते है अपनी मसल्स का , खाने में ये सब खाने से बने हुए है बॉलीवुड के हंक

John Abraham Revealed His Diet Plan : जाने कैसे जॉन ध्यान रखते है अपनी मसल्स का , खाने में ये सब खाने से बने हुए है बॉलीवुड के हंक

Sachin • LAST UPDATED : April 13, 2022, 5:14 pm IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई:

John Abraham Revealed His Diet Plan: जॉन अब्राहिम काफी लंबे से बॉलीवुड में अपने काम से अपने अभिनय का लोहा मनवा रहे है। उनकी 2003 में आयी जिस्म फिल्म जिसमे बिपाशा बासु भी एहम भूमिका में दिखी पहली बॉलीवुड फिल्म थी। उनकी मस्कुलर बॉडी हर फिटनेस फ्रिक के लिए बेंचमार्क है।

जॉन उन गिने-चुने हस्तियों में से एक हैं, जो नंगे बदन शॉट रॉक कर सकते हैं। उनके आकर्षक आठ-पैक एब्स और बीफ बाइसेप्स कई फिटनेस उत्साही लोगों के लिए एक प्रेरणा हैं। इस उपलब्धि को हासिल करना कोई आसान काम नहीं है और इसके लिए महीनों की कड़ी मेहनत और जिम में घंटों पसीना बहाना पड़ता है। कहा जा रहा है, अब आइए उनके फिटनेस के राज़ में गहराई से उतरें।

जॉन अब्राहम का डाइट प्लान

John Abraham Revealed His Diet Plan

बाटला हाउस के अभिनेता के मांसल शरीर को देखते हुए कोई सोच सकता है कि उनके पास एक आहार कार्यक्रम हो सकता है जिसमें बड़ी मात्रा में भोजन की खपत होती है। राय के विपरीत, वह दिन भर चलने के लिए प्रोटीन युक्त खाद्य पदार्थों के छोटे हिस्से खाते हैं। जीक्यू इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार, अभिनेता ने 2016 में एक प्रमुख दैनिक को बताया कि वह दिन भर में आठ बार भोजन करते हैं और ये भव्य दावतें नहीं हैं।(John Abraham Revealed His Diet Plan)

जॉन स्नैक्स लेने के शौकीन हैं और दिन भर खाते हैं लेकिन ऑयली स्नैक्स से बिल्कुल परहेज करते हैं। वह ड्राई फ्रूट्स संभाल कर रखते हैं। अन्य बॉलीवुड सितारों के विपरीत, वह धूम्रपान नहीं करते, शराब नहीं पीते – या चीनी नहीं खाते। जिससे उनकी मुस्कले हमेशा एक सी रहती है।

जॉन अब्राहम की जिम व्यवस्था

John Abraham Revealed His Diet Plan

John Abraham Revealed His Diet Plan
John Abraham Revealed His Diet Plan

जॉन एक जानवर की तरह ट्रेनिंग करते है। उनके प्रशिक्षक विनोद चन्ना ने एक बार फिटनेस व्यवस्था की एक झलक दी थी जिसका जॉन धार्मिक रूप से पालन करते हैं। चन्ना ने कहा, “मैं फिल्म फोर्स के बाद से जॉन को ट्रेनिंग दे रहा हूं। उसके पास एक शरीर का प्रकार है जिसे एंडो मेसो कहा जाता है, जिसका अर्थ है कि वह एंडोमोर्फ और मेसोमोर्फ प्रकार के निकायों का मिश्रण है। इस प्रकार के शरीर के लिए, वसा और मांसपेशियों को प्राप्त करना आसान होता है, लेकिन उन्हें आसानी से खोना कठिन होता है। लेकिन हर दस किलो फैट के लिए आप तीन किलो मसल्स जोड़ते हैं। ऐसा कहने के बाद, वह ऐसे व्यक्ति हैं जो हमेशा विभिन्न फिल्मों के लिए अपने शरीर पर कड़ी मेहनत करते हैं। चूंकि मेरे पास 16 प्रकार के प्रशिक्षण में प्रमाणन है, इसलिए हम हमेशा विभिन्न चीजों के क्रमपरिवर्तन और संयोजन का उपयोग करते हैं – कैलिस्थेनिक्स से पार्कौर तक, जानवरों के प्रवाह से लेकर यहां तक ​​कि गतिशीलता तक – और एक संपूर्ण कसरत पर काम करते हैं।”

John Abraham Revealed His Diet Plan

Read More: अभिषेक बच्चन ने बताया की कैसे जॉन अब्राहिम ने धूम फिल्म की शूटिंग के दौरान उन्हें सुपरबाइक चलनी सिखाई

Read More: Isha Ambani New Outfit Price: ईशा ने डायर ब्लैक ड्रेस के साथ पहने वाईएसएल पेटेंट हील्स जिनकी कीमत जानकर हो जायेगे आप हैरान

Connect Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Akshaya Tritiya 2024: अक्षय तृतीया पर करें ये उपाय, घर में होगा मां लक्ष्मी का प्रवेश- Indianews
Akash Anand: मायावती का बड़ा सियासी फैसला, भतीजे आकाश आनंद को राजनीतिक उत्तराधिकारी पद से हटाया -India News
DC VS RR : दिल्ली कैपिटल्स ने राजस्थान रॉयल्स को दिया 222 रन का टारगेट-Indianews
टैनिंग हटाने के लिए इस तरह Tomato Ice Cubes का करें इस्तेमाल, आएगा मिनटों में निखार -Indianews
Vada Pav Girl: फोर्ड मस्टैंग में वड़ा पाव? चंद्रिका दीक्षित ने शेयर किया वीडियो-Indianews
Squad: हिंद-प्रशांत क्षेत्र में चीन का मुकाबला करने के लिए अमेरिका ने ‘स्क्वाड’ का किया गठन, ग्रुप में ये देश हैं शामिल-Indianews
शिखर पहारिया संग तिरुपति शादी की अफवाहों पर Janhvi Kapoor ने किया रिएक्ट, दिया मजेदार जवाब -Indianews
ADVERTISEMENT