होम / Jr NTR के फैन की Devara देखने के दौरान थिएटर में हुई मौत, वजह जान रह जाएंगे हैरान

Jr NTR के फैन की Devara देखने के दौरान थिएटर में हुई मौत, वजह जान रह जाएंगे हैरान

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : September 28, 2024, 3:50 pm IST
Jr NTR के फैन की Devara देखने के दौरान थिएटर में हुई मौत, वजह जान रह जाएंगे हैरान

Jr NTR Fan Passes Away While Watching Devara

India News (इंडिया न्यूज़), Jr NTR Fan Passes Away While Watching Devara: जहां एक ओर सिनेमा प्रेमी जूनियर एनटीआर (Jr NTR) और जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) की फिल्म ‘देवरा’ (Devara) को आखिरकार सिनेमाघरों में देखने के लिए रोमांचित थे, वहीं दूसरी ओर आंध्र प्रदेश से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जूनियर एनटीआर के 35 वर्षीय फैन मस्तान वली की अप्सरा थिएटर में देवरा की विशेष स्क्रीनिंग देखने के दौरान मौत हो गई।

इस तरह फिल्म देखने के दौरान फैन की हुई मौत

एक रिपोर्ट के अनुसार, मस्तान वली नाम का शख्स फिल्म की स्क्रीनिंग के दौरान उत्साह से तालियां बजा रहा था, तभी अचानक उसकी तबीयत बिगड़ गई। यह दुखद घटना शुक्रवार (27 सितंबर) को हुई। हालांकि उन्हें तुरंत पास के एक निजी अस्पताल में ले जाया गया और चिकित्सा सहायता दी गई, लेकिन उनकी जान नहीं बच सकी।

Bhool Bhulaiyaa 3 के टीजर के रिलीज के 14 घंटे बाद टीम के इस शख्स का हुआ निधन, डायरेक्टर बोले- ‘मौत से ठीक एक रात पहले…’ – India News

अस्पताल में डॉक्टरों ने मस्तान वली की चौंकाने वाली मौत की पुष्टि की, जिससे उनके दोस्त और परिवार शोक में डूब गए। रिपोर्ट में आगे बताया गया है कि मस्तान को जानने वालों ने अविश्वास व्यक्त करते हुए कहा कि उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि जब वह अपनी पसंदीदा फिल्म का आनंद ले रहे थे, तो ऐसी त्रासदी होगी। एक अलग रिपोर्ट में दावा किया गया कि मस्तान वली की थिएटर में दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई।

पुलिस मामले की कर रही है जांच

इस दुखद घटना ने सुरक्षा और भलाई को प्राथमिकता देने के महत्व को उजागर किया है, खासकर ऐसे सार्वजनिक आयोजनों के दौरान। चूंकि फिल्में लोगों को प्रेरित और आकर्षित करती रहती हैं, इसलिए उन्हें यह भी सुनिश्चित करना चाहिए कि ऐसी घटनाओं को रोकने के लिए उपाय किए जाएं। इसके अलावा, पुलिस ने घटना के आसपास की सटीक परिस्थितियों का पता लगाने के लिए एक जांच शुरू की है। बता दें कि जूनियर एनटीआर की इस साल की बहुप्रतीक्षित रिलीज़ ‘देवरा: भाग 1’ 27 सितंबर, 2024 को सिनेमाघरों में उतरी।

Shah Rukh Khan संग Vicky Kaushal संभालेंगे IIFA 2024 की कमान, 150 डांसर्स के साथ स्टेज पर आग लगाएंगी रेखा, जानें डिटेल्स – India News

देवरा की स्टारकास्ट

बता दें कि आरआरआर अभिनेता के अलावा, फिल्म में जान्हवी कपूर मुख्य भूमिका में हैं और सैफ अली खान खलनायक की भूमिका में हैं। कोरटाला शिवा द्वारा निर्देशित, देवरा: भाग 1 की कहानी एक ऐसे व्यक्ति की कहानी है, जो तटीय क्षेत्र देवरा के चार गांवों में भयभीत और सम्मानित दोनों है। मुख्य कलाकारों के अलावा, जूनियर एनटीआर स्टारर इस फिल्म में श्रुति मराठे, प्रकाश राज, श्रीकांत, शाइन टॉम चाको, नारायण और कलैयारासन महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT