होम / Kamal Haasan: फिल्म मेकर वेट्री दुरईसामी के निधन पर कमल हासन ने जताया दुख, शेयर की इमोशनल पोस्ट

Kamal Haasan: फिल्म मेकर वेट्री दुरईसामी के निधन पर कमल हासन ने जताया दुख, शेयर की इमोशनल पोस्ट

Babli • LAST UPDATED : February 13, 2024, 3:10 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Kamal Haasan, दिल्ली: 45 साल के वेट्री दुरईसामी के 4 फरवरी को लापता होने की सूचना मिली थी, जब उनकी कार सड़क पर एक दुर्भाग्यपूर्ण दुर्घटना का शिकार हो गई थी। 12 फरवरी को दिवंगत वेट्री दुरईसामी का शव सतलज नदी के किनारे से बरामद किया गया था। अब कई कलाकारों और दोस्तों ने दिवंगत डायरेक्टर को भावभीनी श्रद्धांजलि दी है। एक्टर-राजनेता कमल हासन ने भी दिवंगत वेट्री दुरईसामी और उनके प्रिय परिवार को भावभीनी श्रद्धांजलि दी है। विक्रम एक्टर ने अपने एक्स प्लेटफॉर्म पर निर्देशक वेट्री दुरईसामी के परिवार के साथ अपना दुख और संवेदना साझा की।

कमल हासन ने जताया दुख

अपने एक्स पर कमल हासन ने लिखा, ”चेन्नई के पूर्व मेयर और दोस्त सैथाई दुरईसामी के बेटे वेत्री दुरईसामी के निधन की खबर से गहरा दुख हुआ है। यह एक अकल्पनीय दुख है कि एक युवा जो इतनी कम उम्र में सम्मान के साथ अपना काम कर रहा था, उसकी मौत हो गई।” ऐसे हादसे में उनका अंत हो गया। मैं भारी मन से अपने बेटे को खोने का दुख झेल रहे पिता को सांत्वना देता हूं। उन्हें जल्द ही इससे उबरना चाहिए।”

9 दिनों की खोज के बाद मिला शव

कार का ड्राइवर तेनज़िन दुर्घटनास्थल पर मृत पाया गया। न्यूज़ब्रेक द्वारा प्रकाशित एक लेख के मुताबिक, माना जाता है कि तेनज़िन को वाहन चलाते समय दिल का दौरा पड़ा, जिसके कारण उन्होंने चार पहिया वाहन पर नियंत्रण खो दिया। नतीजतन, कार पलट गई और तीनों लोग अंदर बैठे रहे। बता दें की वेट्री दुरईसामी और गोपीनाथ, वेट्री की अगली फिल्म के लिए स्थान देखने के लिए शिमला में थे। तलाशी अभियान में राज्य के अधिकारी शामिल थे, इस कार्य को अंजाम देने के लिए ड्रोन का भी इस्तेमाल किया गया था। आख़िरकार 9 दिनों के खोज अभियान के बाद वेट्री दुरईसामी का शव दुर्घटना स्थल से लगभग 3-6 किलोमीटर दूर पाया गया।

बाद में शव को परिवार को सौंपने से पहले पोस्टमॉर्टम के लिए शिमला के इंदिरा गांधी मेडिकल कॉलेज और अस्पताल ले जाया गया। तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन ने भी सईदई दुरईसामी के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की है और इस त्रासदी को स्वीकार किया है कि किसी भी पिता को कभी यह सहन नहीं करना पड़ेगा।

वेट्री दुरईसामी के बारे में 

साल 2021 में, उन्होंने एंड्रावथु ओरु नाल नामक एक फिल्म लिखी और निर्देशित की। फिल्म में तमिल अभिनेता विदार्थ के साथ मलयाली अभिनेत्री राम्या नमबीशन मुख्य भूमिका में थीं। फिल्म ने अलग अलग अंतरराष्ट्रीय फिल्म समारोहों में पुरस्कार भी जीते। वह थाला अजित कुमार के भी करीबी दोस्त थे।

 

ये भी पढ़े-

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Khalistan Slogans: ट्रूडो की मौजूदगी में लगे खालिस्तान समर्थक नारे, भारत ने किया कनाडाई राजनयिक को तलब
Priyanka Chopra ने फ्लॉन्ट की टोंड बॉडी, हेड्स ऑफ स्टेट के सेट से नई सेल्फी की शेयर -Indianews
KKR vs DC Toss Update: कोलकाता नाइट राइडर्स ने जीता टॉस, देखें दोनों टीमों की प्लेइंग-11
IPL 2024, KKR vs DC Live Score: दिल्ली कैपिटल्स का तीसरा विकेट गिरा, शाई होप 6 रन बनाकर आउट
Taapsee Pannu का खुलासा, शादी के आउटफिट्स किसी डिजाइनर ने नहीं, बल्कि कॉलेज के दोस्त ने किए थे तैयार -Indianews
अशोक चोपड़ा के निधन को अब तक भूला नहीं पाई हैं Priyanka Chopra, पिता को खोने का दर्द किया बयां -Indianews
Supreme Court: सुप्रीम कोर्ट ने बदल दिया अपना ही फैसला, 14 वर्षीय बलात्कार पीड़िता से जुड़ा है मामला- Indianews
ADVERTISEMENT