होम / कंगना रनौत ने दिलजीत दोसांझ को लेकर किया ट्वीट, खालिस्तानियों का समर्थन करने वालों को दी चेतावनी

कंगना रनौत ने दिलजीत दोसांझ को लेकर किया ट्वीट, खालिस्तानियों का समर्थन करने वालों को दी चेतावनी

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : March 22, 2023, 4:35 pm IST

इंडिया न्यूज़: (Kangana Ranaut Warns Diljit Dosanjh) बॉलीवुड की क्वीन यानी एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपनी बेबाकी के लिए खूब चर्चा में रहती हैं। बता दें कि वो अक्सर बॉलीवुड के बड़े सितारों पर तंज कसती नज़र आती हैं। हाल ही में कंगना रनौत ने पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) को तंज कसा है। उन्होंने दिलजीत दोसांझ को चेतावनी दी कि पुलिस आ चुकी है। इसके साथ ही उन्होंने खालिस्तानियों का समर्थन करने वालों को भी चेतावनी दी है। कंगना रनौत का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। लेकिन अभी तक दिलजीत ने इस मामले पर कोई रिएक्शन नहीं दिया है।

  • कंगना रनौत ने दिलजीत दोसांझ को लेकर किया ट्वीट
  • खालिस्तानियों का समर्थन करने वालों को भी दी चेतावनी
  • दिलजीत दोसांझ ने इस मामले पर नही दिया कोई रिएक्शन

कंगना रनौत ने दिलजीत दोसांझ को लेकर किया ट्वीट

आपको बता दें कि एक्ट्रेस कंगना रनौत ने स्विगी के एक मीम को ट्वीटर पर शेयर किया है। स्विगी की इस पोस्ट में कईं तरह की दालें नज़र आ रहीं है। स्विगी ने अपने कैप्शन में लिखा हुआ है, “ओए पल्स आ गई पल्स।” इसे शेयर करते हुए कंगना ने दिलजीत दोसांझ को टैग किया और लिखा, “बस यूं ही कह रही हूं।”

कंगना रनौत यहीं नहीं रुकीं, उन्होंने अपनी पोस्ट को इंस्टाग्राम स्टोरी पर भी शेयर किया है। उन्होंने यहां भी दिलजीत दोसांझ को टैग करते हुए लिखा, “दिलजीत जी पुल्स आ गई है पुल्स।”

कंगना ने खालिस्तानियों का सपोर्ट करने वालों को मारा ताना

इसके साथ ही कंगना रनौत ने अगली स्टोरी में खालिस्तानियों का सपोर्ट करने वालों को ताना मारा। उन्होंने अपनी स्टोरी में लिखा, “जो भी खालिस्तानियों का समर्थन कर रहें हैं, याद रखना कि अगला नंबर तुम्हारा है। पुल्स (पुलिस) आ चुकी है। ये वो वक्त नहीं है जब कोई भी कुछ भी करता था। देश के साथ गद्दारी या टुकड़े करने की कोशिश अब मेहंगी पड़ेगी।”

अमृतपाल सिंह और उसके साथियों के खिलाफ ऑपरेशन शुरु

बता दें कि कंगना रनौत ने ये पोस्ट पंजाब पुलिस द्वारा बीते शनिवार को अमृतपाल सिंह और उसके साथियों के खिलाफ शुरू किए गए ऑपरेशन के बाद किया है। इस मामले में पुलिस का कहना है कि अभी तक 114 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है। साथ ही इस मामले में आईएसआई और विदेशी फंडिंग के शामिल होने की भी संभावना बताई गई है।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT