होम / Kapil Sharma: कपिल शर्मा को पराठे खिलाना दविंदर सिंह को पड़ा मंहगा, दर्ज हुई FIR

Kapil Sharma: कपिल शर्मा को पराठे खिलाना दविंदर सिंह को पड़ा मंहगा, दर्ज हुई FIR

Babli • LAST UPDATED : January 1, 2024, 1:15 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Kapil Sharma, दिल्ली: स्टैंड-अप कॉमेडियन, टॉक शो होस्ट और एक्टर कपिल शर्मा और उनकी पत्नी गिन्नी शर्मा को ‘हार्ट अटैक’ के नाम पर पराठे परोसने के आरोप में पराठा स्टॉल के मालिक वीर दविंदर सिंह के खिलाफ FIR दर्ज की गई है। पुलिस ने देर रात तक दुकान खुली रखने के आरोप में सिंह के खिलाफ मामला दर्ज किया है। इस बीच, सिंह ने पुलिस पर उन पर हमला करने, एक कमरे में बंद करने और मारपीट करने का आरोप लगाया है।

पुलिस पर लागाया मारपीट का आरोप

जालंधर प्रेस क्लब में हुए एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान सिंह ने SHO अजायब सिंह पर उनके साथ मारपीट करने और धक्का-मुक्की करने का आरोप लगाया हैं। दविंदर ने बताया कि अपने घर पर परांठे बनाकर और देर रात मॉडल टाउन में अपनी दुकान चलाना ही उनकी रोटी-रोज़ी है। दविंदर ने बताया कि जैसे ही SHO अजायब को कपिल के स्टॉल पर मौजूद होने के बारे में पता चला, पुलिस ने मालिक को उठा लिया और उसके साथ मारपीट की। उसे कई घंटों तक एक कमरे में बंद रखा गया और उसके साथ गलत व्यवहार किया गया। दविंदर ने जांच की मांग की है और अधिकारियों से संबंधित पुलिस कर्मियों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है।

दविंदर पर लगाया सहयोग ना करने का आरोप

दूसरी ओर, SHO अजायब ने अपने बचाव में कहा कि आसपास के निवासियों ने दविंदर के खिलाफ देर रात तक पराठे का ठेला चलाकर आसपास प्रदूषित करने की शिकायत की थी। अजायब का यह भी कहना है कि दविंदर को कई चेतावनियाँ जारी की गईं, जिनका उन्होंने पालन नहीं किया। उन्होंने दविंदर की ओर से दुर्व्यवहार और सहयोग की कमी का भी आरोप लगाया हैं। ये घटनाएं कैमरे पर रिकॉर्ड की गई हैं और स्टॉल मालिक के खिलाफ सबूत के तौर पर पेश करने के लिए काफी हैं।

यह मुद्दा तब उठा जब कपिल और उनकी पत्नी गिन्नी जालंधर में अपने माता-पिता के घर जाते समय कपिल के होमटाउन गए। मॉडल टाउन पहुंचने पर, उन्होंने वहां के फेमस ‘हार्ट अटैक’ पराठों का आनंद लिया। जिसके बाद कपिल ने पराठों और चाय की जमकर तारीफ की।

 

 

ये भी पढ़े-

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Unique Marriage: राजस्थानी लड़का दे बैठा रोबोट को दिल, उसी से रचाएगा शादी- Indianews
Kamal Haasan: कमल हासन ने शाहरुख खान पर कही यह बड़ी बात, कहा- वह भी एक विमान खरीदना चाहते हैं – Indianews
Maulana Diesel: पाकिस्तान के मौलाना डीजल का संसद में छलका दर्द, भारत को लेकर कही ये बड़ी बात-Indianews
HD Kumaraswamy: जेडीएस सेक्स स्कैंडल मामले में देवगौड़ा के पोते को करेगी निलंबित, कुमारस्वामी का बड़ा बयान- Indianews
COVID-19 Vaccine: कोविड-19 वैक्सीन से हो सकती है यह समस्या, एस्ट्राजेनेका ने किया बड़ा खुलासा -India News
PM Modi: ‘साजिश रची जा रही है’, अमित शाह के डीपफेक वीडियो पर पीएम मोदी ने दी चेतावनी- Indianews
NEET UG 2024: नीट में इतने अंकों पर मिलेगा सरकारी मेडिकल कॉलेज, जानें कितना लाना होगा मार्क्स -India News
ADVERTISEMENT