होम / Kapil Sharma: इरा-नुपुर के रिसेप्शन में किंग खान से मिले कपिल-गिन्नी, शेयर की फोटो

Kapil Sharma: इरा-नुपुर के रिसेप्शन में किंग खान से मिले कपिल-गिन्नी, शेयर की फोटो

Babli • LAST UPDATED : January 15, 2024, 2:22 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Kapil Sharma, दिल्ली: जनवरी को आमिर खान की बेटी इरा खान और नुपुर शिखरे की शादी का रिसेप्शन मुंबई के NMCC में रखा गया था। नेता से लेकर अभिनेता तक सभी क्षेत्रों की मशहूर हस्तिया नवविवाहितों को आशीर्वाद देने के लिए इस भव्य समारोह में शामिल हुई थी। इन सबके बीच कॉमेडियन स्टार कपिल शर्मा भी अपनी पत्नी गिन्नी चतरथ के साथ इस कार्यक्रम में शामिल हुए। इस जोड़े ने सुपरस्टार शाहरुख खान सहित कई सेलेब्स के साथ समय बिताया।

शाहरुख खान से मिलीं गिन्नी चतरथ

कपिल शर्मा की पत्नी गिन्नी चतरथ ने इरा खान और नुपुर शिखारे की शादी के रिसेप्शन में शाहरुख खान से मिलने की खुशी व्यक्त करने के लिए अपने सोशल मीडिया हैंडल का सहारा लिया। गिन्नी ने एक तस्वीर साझा की जिसमें वह और कपिल कई लोगों के साथ समारोह में किंग खान के साथ पोज देते नजर आ रहे हैं। इस पोस्ट को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर करते हुए गिन्नी ने कैप्शन दिया, “इस तस्वीर से उबर नहीं पा रही हूं #शाहरुखखान #ड्रीमकमट्रू।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ginni Chatrath (@ginnichatrath)

अर्चना पूरन सिंह ने भी दिखाई उत्सव की झलकियाँ

कपिल और उनकी पत्नी के साथ, द कपिल शर्मा शो फेम अर्चना पूरन सिंह और परमीत सेठी भी शादी के रिसेप्शन में शामिल हुए और फिल्म इंडस्ट्री के कई सेलेब्स के साथ समय बिताया। सेक्विन्ड ग्रे ब्लेज़र सेट में अर्चना एक बॉस महिला की तरह लग रही थीं। वह कपिल शर्मा, गिन्नी चतरथ, अलका याग्निक, आमिर खान की बहन निखत हेगड़े, द कपिल शर्मा शो के डायरेक्टर अनुकल्प गोस्वामी और कई लोगों के साथ तस्वीरों के लिए पोज देती नजर आ रही हैं।

कैप्शन मे दिया सबका परिचय

अर्चना पूरन सिंह ने उस स्वादिष्ट भोजन की भी झलक दिखाई जो उन्होंने शादी के रिसेप्शन में खाया था। इस पोस्ट को शेयर करते हुए उन्होंने एक लंबा कैप्शन लिखा और लिखा, “(हार्ट इमोटिकॉन) #सीज़न की “शादी” के अनफ़िल्टर्ड मोमेंट्स!! आमिर, आप इतने शानदार होस्ट हैं, हर मेहमान का स्वागत कर रहे हैं (आसानी से 500 लोग थे) और भी बहुत कुछ!!!) बहुत गर्मजोशी से और धैर्यपूर्वक घंटों तक। और नहीं, मैंने उसके साथ फोटो नहीं ली…उस दिन उसे ऐसे हजारों अनुरोधों का सामना करना पड़ा होगा, इस बीच, हमने खाना खाया, बातचीत की और मुलाकात की दोस्तों के साथ, उनमें से कुछ सदियों बाद!

द कपिल शर्मा शो फेम के कैप्शन में आगे लिखा है, “फोटो नंबर 1 @iamparmeetsethi @ginnichatrah और @kapilsharma के साथ, किसी टेक्स्ट की जरूरत नहीं है। फोटो नंबर 2 गिन्नी के साथ मेरी अनिवार्य सेल्फी है, जब भी हम तैयार होते हैं और प्रेजेंटेबल होते हैं। फोटो नंबर 3 मेरे सदाबहार के साथ है।” दोस्त @ therealalkayagnik फोटो नंबर 4 में अनु मलिक ने अनजाने में अलका और मुझ पर बमबारी करते हुए फोटो खींची है!! फोटो नंबर 5 खूबसूरत @ nikhat3628 आमिर की बहन है, जो उन सबसे खूबसूरत लोगों में से एक है जिनसे मैं मिला हूं: प्यारी, सौम्य और आकर्षक फोटो नंबर 6 निर्देशक @anukalpgoswami और सह-निर्माता अक्षित लाहोरिया के साथ हमारी ‘कोर’ कपिल शो टीम है। आखिरी में शाकाहारी खाने का एक वीडियो है, जिसे @ therealalkayagnik और मैंने किसी और के खाने से पहले ही खा लिया। यह पोशाक मेरी खूबसूरत द्वारा बनाई गई है। दोस्त @mohin__chabria जो हमेशा सबसे सुंदर भारतीय पोशाकें बनाती हैं, और मेरे लिए इंडो वेस्टर्न पोशाकें बनाती हैं, और भी बेहतर!!”

कपिल शर्मा और अर्चना पूरन सिंह के अलावा, टेलीविजन शो की कई हस्तियां जैसे रूपाली गांगुली, शहनाज़ गिल, श्वेता तिवारी और पलक तिवारी, मोना सिंह, गौहर खान और भी कई दिग्गज कलाकार शामिल हुए थे।

 

ये भी पढ़े-

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Vastu Tips: आपके भी घर के दरवाजे पर लगी है भगवान की फोटो, तो जान लें इसका क्या पड़ेगा प्रभाव-Indianews
UK Couple: यूके के कपल ने छोड़ी नौकरी, बच्चों के साथ करोड़ों की यॉट पर रहने के लिए किया फैसला -India News
Narzo 70x 5GRealme: रियली के इस फोन पर हो जाएंगे फिदा, कीमत मात्र 10,999 रुपये- Indianews
 Maruti Swift LXI: ऐसे कराएं मारुति स्विफ्ट कार फाइनैंस, आएगी इतनी EMI, देखें जरूरी जानकारी- Indianews
Nimbu Ke Totke: नींबू के ये टोटके करेंगे चमत्कार, सूरज की तरह चमकेगा आपका भाग्य-Indianews
Toyota Rumion G AT वेरिएंट भारत हुई में लॉन्च, माइलेज और सेफ्टी फीचर्स है बेहद शानदार- Indianews
Prajwal Revanna: पूर्व पीएम देवेगौड़ा के पोते को क्यों छोड़ना पड़ा भारत, जानें क्या है सेक्स स्कैंडल मामला? -India News
ADVERTISEMENT