होम / ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ के रिलीज से पहले करण जौहर और मनीष मल्होत्रा ने रखी पार्टी, इनसाइड फोटोज हुई वायरल

‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ के रिलीज से पहले करण जौहर और मनीष मल्होत्रा ने रखी पार्टी, इनसाइड फोटोज हुई वायरल

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : July 26, 2023, 6:11 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Karan Johar and Manish Malhotra Inside Party Photos: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की आने वाली फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ (Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani) जल्द ही रिलीज होने वाली है। फिल्म के रिलीज से पहले फिल्ममेकर करण जौहर (Karan Johar) और उनके दोस्त मनीष मल्होत्रा (Manish Malhotra) ने घर पर एक पार्टी रखी, जहां कई सितारे पहुंचे। इन सितारों ने घर पर जमकर धमाल मस्ती की। पार्टी के बाद सितारों ने इस ग्रैंड पार्टी की इनसाइड फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की है, जो इस वक्त तेजी से वायरल हो रहीं हैं।

आपको बता दें कि इस पार्टी में करिश्मा कपूर से लेकर गौरी खान और मलाइका अरोड़ा समेत कई सितारों ने हिस्सा लिया।

बॉलीवुड स्टार करिश्मा कपूर बीती रात मनीष मल्होत्रा के घर पर रखी रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के प्री-रिलीज पार्टी में पहुंची थीं। जहां से एक्ट्रेस ने करण जौहर और मनीष मल्होत्रा संग तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की।

बॉलीवुड स्टार आलिया भट्ट और रणवीर सिंह की अपकमिंग मूवी रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के प्री-रिलीज बैश में सुपरस्टार शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान भी पहुंची थीं।

अदाकारा करिश्मा कपूर ने रणवीर सिंह और रणबीर कपूर के साथ अपनी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए एक को अपनी हार्टलाइन और एक को ब्लडलाइन बताया।

इतना ही नहीं, अदाकारा करिश्मा कपूर ने अपनी भाभी आलिया भट्ट और छोटे भाई रणबीर कपूर के साथ तस्वीर भी सोशल मीडिया पर शेयर की। एक्ट्रेस की ये फैमिली पिक्चर फैंस का दिल जीत ले गई।

अदाकारा मलाइका अरोड़ा भी इस पार्टी में पहुंची थी। जिसके बाद एक्ट्रेस ने करण जौहर और मनीष मल्होत्रा को उनकी अपकमिंग मूवी की रिलीज से पहले बधाई दी।

फिल्म स्टार सोहेल खान की एक्स वाइफ सीमा सजदेह ने इस दौरान फिल्म के लीड स्टार रणवीर सिंह के साथ ये बेहद प्यारी तस्वीर क्लिक करवाई।

हैरानी की बात ये है कि इस पार्टी में रणवीर सिंह की पत्नी दीपिका पादुकोण नहीं पहुंची थीं। एक्ट्रेस की गैर-मौजूदगी की वजह क्या रही? ये सवाल अभी भी लोगों के मन में बना हुआ है।

 

Read Also: शाहरुख खान की Jawan के गाने ‘जिंदा बंदा’ में 1000 से ज्यादा डांसर्स आंएगे नजर, 15 करोड़ रुपये किए गए हैं खर्च (indianews.in)

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Akash Anand: मायावती के भतीजे के खिलाफ केस दर्ज, तालिबान से की थी बीजेपी सरकार की तुलना -India News
Tata Curvv EV: मार्केट में बवाल मचाने आ रही है Tata की नई Electric कार, फुल चार्ज में दिल्‍ली से मनाली- Indianews
Arun Govil: मेरठ से भाजपा प्रत्याशी पर विपक्ष ने लगाया आरोप, रामायण अभिनेता ने स्पष्ट किया मुंबई जाने पर अपना रुख -India News
Secrets of hairs : बालों को देख पहचानिए किसी व्यक्ति का व्यक्तित्व, इस तरह के बालों वाले होते हैं जीनियस- Indianews
Astrological tips : रात को सोने से पहले अपनाएं ये जरूरी उपाय, जिंदगी में मिलेंगे नए मुकाम- Indianews
CSK vs SRH: तुषार देशपांडे ने सनराइजर्स हैदराबाद पर बरपाया कहर, CSK ने SRH को 78 रन से हराया -India News
Redmi A2: 10 हज़ार वाला फोन अब सिर्फ 5,299 रुपये में, शानदार ऑफर, जल्द करें बुक- Indianews
ADVERTISEMENT