होम / Shah Rukh Khan के बर्थडे बैश से Kareena Kapoor ने शेयर की फोटोज, करिश्मा कपूर ने भी ढाया कहर

Shah Rukh Khan के बर्थडे बैश से Kareena Kapoor ने शेयर की फोटोज, करिश्मा कपूर ने भी ढाया कहर

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : November 3, 2023, 5:31 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Kareena Kapoor Shared Shah Rukh Khan Birthday Celebration Photos: बॉलीवुड के किंग खान यानी शाह रुख खान (Shah Rukh Khan) ने बीते दिन अपना 58वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया है। बता दें कि शाह रुख खान ने अपने बर्थडे पर एक शानदार पार्टी होस्ट की, जहां कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने शिरकत की। इनमें करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) भी मौजूद थी। अब इसी बीच करीना कपूर ने अपने सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर की हैं, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं।

किंग खान के बर्थडे बैश से करीना ने शेयर की फोटोज

आपको बता दें कि एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने गुरुवार, 2 नवंबर की रात को अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम स्टोरी पर कई फोटोज शेयर की हैं। फोटोज में एक्ट्रेस अपनी गर्ल गैंग के साथ फुल पार्टी के मूड में दिख रहीं हैं। करीना ने फोटोज शेयर कर हार्ट इमोजी के साथ कैप्शन भी दिया है, जिसमें उन्होंने लिखा, “सिनेमा को सेलिब्रेट कर रही हूं। बादशाह और मेरी डियर पूजा।”

करीना कपूर ने एक और फोटो शेयर की है, जिसमें वो करिश्मा कपूर और अमृता अरोड़ा के साथ पोज देती हुई नजर आ रहीं हैं। इस फोटो के साथ करीना ने लिखा, “और बादशाह हम आपके लिए तैयार हैं।”

करीना कपूर का पार्टी लुक

करीना कपूर ने अपने इस पार्टी लुक से महफिल लूट ली। स्ट्रैपलेस व्हाइट गाउन में करीना गॉर्जियस लग रही थीं। एक्ट्रेस ने अपने लुक को डायमंड नेकलेस, व्हाइट क्लच और खुले बालों से पूरा किया। स्मोकी आईज और न्यूड मेकअप में 43 साल की करीना कपूर ने फुल ऑन ग्लैम बिखेरा था। अमृता भी ब्लू कलर की ड्रेस में कातिल अदाएं बिखेरती हुई नजर आईं।

ऑल ब्लैक लुक में किलर लगीं करिश्मा कपूर

करिश्मा कपूर ने भी अपने इंस्टाग्राम पर अपनी ढेर सारी फोटोज शेयर की हैं। ग्लैमरस फोटोज शेयर कर करिश्मा ने कैप्शन में लिखा, “पूरी रात डांस करने के लिए पूरी तरह तैयार।” ब्लैक कलर के शिमरी गाउन में करिश्मा कहर ढहा रही थीं। एक्ट्रेस ने अपने लुक को ब्लैक बैग और डायमंड ईयररिंग्स व खुले बालों के साथ स्टाइल किया था।

 

Read Also:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Lok Sabha Election: अरविंदर सिंह लवली के इस्तीफे के बाद बीजेपी ने कांग्रेस पर कसा तंज, जानें क्या कहा
Bareilly: सनकी प्रेमी की हैवानियत, पहले किया दुष्कर्म फिर गर्म रोड से लिखा चेहरे पर अपना नाम-Indianews
इस वजह से लापता हुए थे तारक मेहता फेम Gurucharan Singh, कारण जान हो जाएंगे हैरान -Indianews
पंजाब के लोगों के लिए ये क्या बोल गए Aamir Khan, ‘नमस्ते की ताकत’ पर कही ये बात-Indianews
Reliance Jio: रिलायंस जियो ने इंटरनेट की दुनिया में मचाया तहलका, सबसे बड़े मोबाइल डेटा ब्रांड के रूप में चाइना मोबाइल को छोड़ा पीछे-Indianews
कब थमेगा मणिपुर में मौत का मंजर? एक बार फिर मेटेई और कुकी समुदायों के बीच जमकर हुई गोलीबारी-Indianews
Samantha के जन्मदिन पर तमन्ना भाटिया से विजय देवरकोंडा तक, इन सेलेब्स ने लुटाया प्यार -Indianews
ADVERTISEMENT