होम / Kareena Kapoor: Bebo की फिल्म Jaane Jaan का टाइटल सॉन्ग आया सामने, लता मंगेशकर के गाने का बना रीमेक

Kareena Kapoor: Bebo की फिल्म Jaane Jaan का टाइटल सॉन्ग आया सामने, लता मंगेशकर के गाने का बना रीमेक

Divya Gautam • LAST UPDATED : September 11, 2023, 10:54 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Kareena Kapoor: डायरेक्टर सुजॉय घोष इन दिनों अपनी फिल्म जाने जान (Jaane Jaan) की रिलीज की तैयारी में लगे हुए हैं। इसी बीच उनकी फिल्म जाने जान का टाइटल सॉन्ग रिलीज हो गया है। गाने में करीना कपूर और विजय वर्मा एक साथ नजर आ रहे हैं, इस गाने को नेहा कक्कड़ ने अपनी आवाज दी है। यह गाना 1969 में आई फिल्म इंतकाम के गाने “जाने जान” का रीमेक है, जिसे लता मंगेशकर ने गाया था।

नेहा कक्कड़ ने कि है सिंगिंग

‘जाने जान’ गाने को लक्ष्मीकांत-प्यारे लाल ने कंपोज किया है और संगीत राजेंद्र कृष्ण ने दिया है। इसे करीना कपूर की फिल्म के लिए सचिन-जिगर ने रीमेक किया है और नेहा कक्कड़ ने गाया है। गाने की थीम “डिस्को” जैसी ही है, जिसमें फिल्म के कुछ दृश्य भी हैं। आपको बता दें कि 1969 में आई फिल्म ‘इंतकाम’ में ‘जाने-जाने’ गाना लता मंगेशकर ने गाया था, जिसे सचिन-जिगर और नेहा कक्कड़ ने नए अंदाज में गाया है। इस फिल्म और गाने पर सभी की निगाहें हैं अब देखना ये है कि ये गाना जनता की कितनी वाहवाही लूट पाता है।

सुजॉय घोष ने पोस्ट किया

सुजॉय घोष ने रविवार को ट्विटर पर गाने का टीजर शेयर करते हुए लिखा कि हमारी फिल्म में लक्ष्मीकांत-प्यारे लाल का गाना शामिल करना सम्मान की बात है। हमारी फिल्म का पहला गाना कल सोमवार को रिलीज होगा। सोमवार को उन्होंने गाने का अनावरण करते हुए लिखा कि आपके लिए हमारा पहला गाना…सुनो।

ये भी पढ़ें- भगवान राम के बाद अब शिव के अवतार में नज़र आएंगे Prabhas, साउथ की इस फिल्म में मिला बड़ा रोल

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT