होम / इस राजनेता के साथ डेट पर जाना चाहती थी Kareena Kapoor, आज है जाना माना चेहरा

इस राजनेता के साथ डेट पर जाना चाहती थी Kareena Kapoor, आज है जाना माना चेहरा

Simran Singh • LAST UPDATED : August 1, 2024, 7:24 am IST
इस राजनेता के साथ डेट पर जाना चाहती थी Kareena Kapoor, आज है जाना माना चेहरा

Kareena Kapoor-Rahul Gandhi

India News(इंडिया न्यूज), Kareena Kapoor-Rahul Gandhiकरीना कपूर हमेशा से ही सुर्खियों का विषय रही है। उन्होंने अपने करियर को बुलंदी पर काफी मेहनत करके पहुंची है और अपनी करियर की शुरुआत से ही उन्होंने कई शानदार फिल्मों में काम किया है। ऐसे में हाल ही के दिनों में उनका एक पुराना इंटरव्यू काफी वायरल हो रहा है। जिसमें वह एक ऐसी शख्स के साथ डेट पर जाने की बात कर रही हैं जिसका नाम सुनकर हर कोई हैरान है।

  • इस राजनेता के साथ डेट पर जाना चाहती थी करीना
  • पुराना इंटरव्यू सोशल मीडिया पर वायरल

इस राजनेता के साथ डेट पर जाना चाहती थी करीना

बता दे कि अपने करियर की बुलंदी वाले दिनों में करीना कपूर ने एक इंटरव्यू दिया था। जो अब सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें जब उनसे सवाल किया गया की पूरी दुनिया में से अगर आपको किसी एक इंसान को डेट पर जाने के लिए चुनना हो तो आप किसी इंसान को चुनेगी। जिसका जवाब देते हुए करीना ने कहा कि यह काफी कंट्रोवर्शियल हो सकता है लेकिन मैं राहुल गांधी को चुनना चाहूंगी क्योंकि मैं उन्हें जानना चाहूंगी कि वह कैसे इंसान है। Kareena Kapoor-Rahul Gandhi

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Su__writings (@su___writings)

Donation Rules: इन चीजों का दान करने से जीवन में होती है परेशानी, दुखों का करना पड़ेगा सामना

वीडियो पर आएं कई कमेंट्स Kareena Kapoor-Rahul Gandhi

वही सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद इस वीडियो पर काफी कमेंट्स भी आने शुरू हो गए। जिसमें एक कमेंट में लिखा था राहुल गांधी आज भी उतने ही हैंडसम दिखते हैं। वहीं दूसरे ने लिखा करीना का मर्दों में टेस्ट काफी अच्छा है। इसके अलावा एक और ने लिखा इसमें करीना की कोई गलती नहीं है। राहुल सच में बहुत खूबसूरत दिखते हैं।

देश Maharashtra Politics: ‘या तो मैं रहूंगा या फिर…’, उद्धव ठाकरे ने देवेंद्र फडणवीस को दी चुनौती

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT