होम / Kareena ने की कंगना, दीपिका, विद्या की तारीफ, 'मजबूत महिलाओं' का दिया टैग

Kareena ने की कंगना, दीपिका, विद्या की तारीफ, 'मजबूत महिलाओं' का दिया टैग

Babli • LAST UPDATED : February 25, 2024, 4:53 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Kareena Kapoor, दिल्ली: करीना कपूर ने कहा कि दीपिका पादुकोण, कंगना रनौत और विद्या बालन जैसी एक्ट्रेस ने फिल्मों में किरदार के साथ-साथ वेतन के मामले में भी महिलाओं की स्थिति में काफी सुधार किया है। हाल ही में मीडिया से बातचीत करते हुए, करीना ने चर्चा की कि कैसे न केवल उन्होंने, बल्कि बाकी ‘मजबूत महिलाओं’ ने बेहतर वेतन के साथ-साथ किरदारों की भी मांग की है, और फिल्मों में बाकी महिलाओं के लिए एक उदाहरण स्थापित किया है।

ये भी पढ़े-पत्नी Drisha Acharya के जन्मदिन पर करण देओल ने लुटाया प्यार, सनी-बॉबी देओल ने किया रिएक्ट

करीना ने की कंगना, दीपिका, विद्या की तारीफ

जब करीना से पूछा गया कि क्या कुछ साल पहले की तुलना में अब महिला कलाकारों के साथ अलग व्यवहार किया जाता है, तो उन्होंने कहा, “मुझे लगता है कि यह बदल गया है क्योंकि कई मजबूत महिलाओं ने फिल्मों में कई मजबूत किरदार निभाई हैं। उन्होंने ऐसी फिल्में की हैं जिन्हें पसंद किया गया है।” इसलिए, चाहे वह कंगना रनौत, विद्या बालन, दीपिका पादुकोण या मैं जैसी एहम एक्ट्रेस हों, हमने हमेशा ऐसी किरदार निभाने की कोशिश की है केवल फिल्म में होने से ऊपर उठ गए हैं। इसलिए, सभी ने कई स्तरों पर बहुत सारी गतिशीलता बदल दी है, जैसे एक निश्चित किरदार, एक निश्चित शुल्क या स्थिति की मांग करना।”

ये भी पढ़े-इस वजह से एनिमल के सक्सेस का जश्न नहीं मनाती Rashmika Mandanna, महीनों बाद तोड़ी चुप्पी

‘मैं दोबारा 21 साल की नहीं होना चाहती’

एक महिला एक्ट्रेस की उम्र को लेकर बनी रूढ़ि पर करीना कपूर ने कमेंट करते हुए कहा कि उम्र सिर्फ एक संख्या है; उन्होंने दर्शकों को उनकी फिल्में देखने के लिए धन्यवाद भी दिया। “आज दर्शक स्वीकार करने लगे हैं। उम्र सिर्फ एक संख्या है, यह उतनी ही पुरानी है जितना आप दिखते हैं, आपको फिट रहना होगा, आपको अच्छा दिखना होगा, क्योंकि यह एक दृश्य माध्यम है इसलिए हमें अपना ख्याल रखना होगा। मैं नहीं मैं फिर से 21 साल का होना चाहती हूं, मैं बहुत खुश हूं। 21 साल की उम्र में, मैं बहुत अधिक हाइपर और चिंतित थी और मैं बहुत शांत हूं, और 40 की उम्र में मैं एक खुशहाल जगह पर हूं,”

ये भी पढ़े-बर्थडे बॉय Shahid Kapoor पर रकुल ने लुटाया प्यार, गले लग कर दी जन्मदिन की बधाई

करीना कपूर का वर्कफ्रंट

करीना ‘क्रू’ की रिलीज की तैयारी कर रही हैं, जिसमें उनके साथ तब्बू और कृति सेनन भी हैं। एक्ट्रेस ने 2023 नेटफ्लिक्स फिल्म जाने जान से अपना ओटीटी डेब्यू किया था। इसके साथ ही वह सिंघम अगेन में भी दिखाई देंगी।

ये भी पढ़े-मेंटल हेल्थ पर Kareena Kapoor ने तोड़ी चुप्पी, पैसा-करियर और परिवार पर कही ये बात

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT