होम / सेरेन्गेटी छुट्टियों से Kareena ने शेयर की तस्वीर, सैफ-तैमूर-जेह ने भी दिए पोज

सेरेन्गेटी छुट्टियों से Kareena ने शेयर की तस्वीर, सैफ-तैमूर-जेह ने भी दिए पोज

Babli • LAST UPDATED : March 23, 2024, 9:35 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Kareena Kapoor-Saif Ali Khan, दिल्ली: करीना कपूर खान, जो अपनी ग्लैमरस लाइफस्टाइल के लिए जानी जाती हैं, उन्हें अक्सर अपने पति सैफ अली खान और अपने प्यारे बेटों, तैमूर और जेह के साथ विदेशो में घुमने के लिए रवाना होती हैं। होली से ठीक पहले उत्सव की भावना को अपनाते हुए, ये परिवार एक और साहसिक यात्रा पर इस बार अफ्रीका के लिए निकल पड़ा। करीना ने हाल ही में अपने फैंस को उनकी लुभावनी छुट्टी की एक आकर्षक झलक दिखाई, जिसमें शांत सुंदरता और मनोरम सीन को प्रदर्शन किया गया, जिन्हें वे इस समय देख रहे हैं।

भारत छोड़ लंदन में रहेंगे Anushka-Virat, शिफ्ट होने की वजह का किया खुलासा

करीना ने फैंस को दिखाई छुट्टियों की झलक

एक और साहसिक यात्रा पर निकलते हुए, करीना कपूर खान ने सेरेन्गेटी नेशनल पार्क में अपने परिवार की छुट्टी की एक झलक दिखाकर अपने इंस्टाग्राम फॉलोअर्स को खुश कर दिया। पति सैफ अली खान और उनके बेटों, तैमूर और जेह के साथ, एक्ट्रेस ने सूरज की चमक में नहाए हुए सेरेन्गेटी के लुभावने सीन की एक खूबसूरत तस्वीर साझा की। इसके साथ ही कैप्शन में उन्होंने लिखा “द सेरेन्गेटी सन”

Kareena Kapoor Khan
Kareena Kapoor Khan

बता दें कि, सेरेन्गेटी नेशनल पार्क उत्तरी तंजानिया में फैला हुआ है, जिसमें पूर्वी मारा क्षेत्र और उत्तरपूर्वी सिमियु क्षेत्र शामिल है। सेरेन्गेटी नाम की उत्पत्ति मासाई शब्द सिरिंगेट से हुई है, जिसका अनुवाद उस स्थान से होता है जहां भूमि अंतहीन रूप से फैली हुई है।

Vicky Kaushal ने अपने शुरुआती रिश्ते को लेकर किया मजेदार खुलासा, बताया खडूस समझती थी Katrina Kaif

करीना कपूर का वर्कफ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करे तो बेबो को आखिरी बार उनकी ओटीटी डेब्यू फिल्म जाने जान में देखा गया था। सुजॉय घोष की डायरेक्टेड इस थ्रिलर ड्रामा फिल्म में विजय वर्मा और जयदीप अहलावत भी एहम किरदार में थे। वह फिलहाल क्रू की रिलीज की तैयारी कर रही हैं। इसमें तब्बू और कृति सेनन भी हैं। इसके बाद, दर्शक द बकिंघम मर्डर्स में उनका इंतजार कर सकते हैं, जिसका प्रीमियर बीएफआई लंदन फिल्म फेस्टिवल में हुआ था और एक मनोरंजक सिनेमाई अनुभव का वादा करता है।

Bobby Deol ने नहीं मानी M S Dhoni की बात, गुप्त वीडियो किया शेयर

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT