होम / Kartik Aayan ने अनीस बज्मी संग Bhool Bhulaiyaa 3 की शूटिंग की पूरी, सेट से मजेदार वीडियो किया शेयर

Kartik Aayan ने अनीस बज्मी संग Bhool Bhulaiyaa 3 की शूटिंग की पूरी, सेट से मजेदार वीडियो किया शेयर

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : August 2, 2024, 9:05 pm IST

Kartik Aaryan Wraps The Shoot of Bhool Bhulaiyaa 3 with Anees Bazmee Video

India News (इंडिया न्यूज़), Kartik Aaryan Wraps The Shoot of Bhool Bhulaiyaa 3 with Anees Bazmee Video: अभिनेता कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने अपनी आगामी फिल्म भूल भुलैया 3 (Bhool Bhulaiyaa 3) की शूटिंग पूरी कर ली है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर सेट से एक मजेदार वीडियो शेयर किया है। वीडियो में निर्देशक कैमरे के पीछे लोगों को शूटिंग शुरू करने के लिए गाइड करते हुए दिखाई दे रहें हैं। हालांकि, कैमरे के सामने मौजूद लोग मस्ती कर रहे थे।

कार्तिक आर्यन ने भूल भुलैया 3 की शूटिंग की पूरी

आपको बता दें कि अभिनेता कार्तिक आर्यन ने अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में जैसे ही अनीस ने ‘लाइट कैमरा एक्शन’ की घोषणा की, कार्तिक ने उन्हें बीच में टोकते हुए कहा कि एक्शन के बजाय ‘रैप अप’ बोलें और पूरी यूनिट उत्साह से चिल्ला उठी। वीडियो शेयर करते हुए कार्तिक ने कैप्शन दिया, “‘अरे पागलो’। #भूलभुलैया 3 का रैप हो गया। हवेली का दरवाजा एक बार फिर खुलने के लिए तैयार हो चुका है। इस दिवाली मिलते हैं।” हालांकि, रैप-अप पार्टी में हमें विद्या बालन या त्रिप्ति डिमरी सेट पर नहीं दिखीं।

Bigg Boss OTT 3 Finale: थप्पड़ कांड को लेकर Vishal Pandey ने Armaan Malik से की लड़ाई, लगाए ये गंभीर आरोप – India News

 

View this post on Instagram

 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

भूल भुलैया 3 से टकराएगी सिंघम अगेन

इस दिवाली पर भूल भुलैया 3 और सिंघम अगेन आपस में टकराने वाले हैं। टकराव के बारे में बात करते हुए अनीस ने मीडिया से कहा, “टकराव कभी भी अच्छा विचार नहीं होता। हमने बीबी 3 के लिए अपनी रिलीज़ की तारीख एक साल पहले ही घोषित कर दी थी। मुझे नहीं पता कि अभी क्या करें।”

Dalljiet Kaur के मैनेजर ने निखिल पटेल के असली चेहरे से उठाया पर्दा, कैसे उनके बेटे जेडन के साथ करते थे बदतमीजी- India News

ऐसे उदाहरणों के कारण व्यवसाय पर पड़ने वाले प्रभाव पर टिप्पणी करते हुए, फिल्म निर्माता ने कहा, “टकराव होने पर सभी फ़िल्में प्रभावित होती हैं, नुक्सान तो होता है। और बात प्रोडक्ट में कॉन्फिडेंस की नहीं है। दुनिया का हर निर्देशक, अभिनेता, लेखक हमेशा अपनी फ़िल्म के बारे में कॉन्फिडेंस से बात करता है।”

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

‘हथकड़ी लगा हुआ शख्स बंदूक…’, बदलापुर रेप केस के आरोपी अक्षय शिंदे की मौत पर विपक्ष ने उठाए सवाल
‘भारत में धर्मनिरपेक्षता…’, तमिलनाडु के राज्यपाल आर. एन. रवि के इस बयान पर मचा सियासी बवाल
Maharashtra Elections 2024: महाराष्ट्र की शिंदे सरकार के इन 3 बड़े दांव से चित हो जाएगी MVA ?
PM Modi ने न्यूयॉर्क में यूक्रेन के राष्ट्रपति जेलेंस्की से की मुलाकात, जानिए किन मुद्दों पर हुई चर्चा?
इजरायल ने हिजबुल्लाह के 1100 ठिकानों को किया तबाह, 274 को जन्नत की हूरों से मिलाया, फिर नेतन्याहू ने अपने ही देश में क्यों लगाई इमरजेंसी?
गुजरात के इस सुल्तान के साथ शारीरिक संबंध बनाने पर हो जाती थी महिलाओं की मौत, वजह जानकर रह जाएंगे दंग
एक महिला ने सिर्फ सोकर जीता 9 लाख रूपये का ईनाम, ट्रिक जान रह जाएंगे हैरान
ADVERTISEMENT