होम / Katrina Kaif: विक्की-कैटरीना के प्यार को देख कायल हुए फैंस, फैशनेबल लुक में दिखी एक्ट्रेस

Katrina Kaif: विक्की-कैटरीना के प्यार को देख कायल हुए फैंस, फैशनेबल लुक में दिखी एक्ट्रेस

Simran Singh • LAST UPDATED : February 4, 2024, 7:38 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Katrina Kaif, दिल्ली: कैटरीना कैफ ज्यादातर अपनी आने वाली फिल्मों, इवेंट में नजर आने और अपने व्यवसाय को संभालने में व्यस्त रहती हैं। यही कारण है कि उन्हें शहर में बाहर घूमते या बॉलीवुड कार्यक्रमों में भाग लेते हुए बहुत कम देखा जाता है। लेकिन हाल ही में, एक्ट्रेस को मुंबई एयपोर्ट पर फैशन और स्टार में देखा गया है।

विक्की कैटरीना को एयरपोर्ट पर आए छोड़ने

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ के प्यार और रोमांस के बारे में बहुत कुछ कहा और देखा गया है। हाल ही में जब एक्टर अपनी प्यारी पत्नी को छोड़ने के लिए मुंबई एयरपोर्ट पर आए, तो इसने सभी को प्यार से ‘ओह’ करने पर मजबोर कर दिया। वीडियो में, एक्ट्रेस को अपनी शानदार लक्जरी कार से बाहर निकलते देखा जा सकता है। गाड़ी का दरवाज़ा बंद करने से पहले वह उसमें बैठे अपने पति से बात कर रही है। फिर वह सुरक्षा जांच के लिए जाने से पहले उसे अलविदा कहती है।

कैटरीना का एयरपोर्ट लुक

एक्ट्रेस का सर्दियों वाला फैशन काफी स्टाइलिश लग रहा था। वह बेज रंग की पैंट पहनकर पहुंची, जिसे उसने सादे सफेद हाई-नेक स्वेटर के साथ जोड़ा था। इसके ऊपर उन्होंने एक लंबा ट्रेंच कोट पहना था और स्नीकर्स पहने थे। अपने मेकअप को कम रखते हुए उन्होंने बालों को पोनीटेल में बांधा था, उन्होंने काले रंग का आईवियर पहना था। एयरपोर्ट के अंदर जाने से पहले उन्होंने कुछ देर के लिए लोगों के लिए पोज भी दिए। Katrina Kaif

कैटरीना कैफ का वर्क फ्रंट

इंडस्ट्री में कैट का सफर 2003 में फिल्म बूम से शुरू हुआ। हालांकि इससे उन्हें इंडस्ट्री में खुद को स्थापित करने में मदद नहीं मिली, लेकिन अंततः वह मैंने प्यार क्यों किया जैसी फिल्मों से फेमस हुई। इसके बाद नमस्ते लंदन, वेलकम, रेस, सिंह इज किंग, अजब प्रेम की गजब कहानी, जिंदगी ना मिलेगी दोबारा, एक था टाइगर और टाइगर जिंदा है। जैसी हिट फिल्में आईं, जिसने उन्हें एक लोकप्रिय एक्ट्रेस बना दिया। पिछले साल वह सलमान खान के साथ ब्लॉकबस्टर हिट फिल्म टाइगर 3 का हिस्सा बनी थीं। इस साल वह मिस्ट्री थ्रिलर फिल्म ‘मैरी क्रिसमस’ से बड़े पर्दे पर नजर आ चुकी हैं।

यह फिल्म डायरेक्टर श्रीराम राघवन के साथ उनकी पहली तमिल फिल्म है। जहां उन्हें महिला प्रधान भूमिका में देखा गया था, वहीं एक्टर विजय सेतुपति ने फीचर फिल्म में पुरुष प्रधान भूमिका निभाई थी।

 

ये भी पढ़े: 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT