होम / Katrina Kaif ने किया WPL को सपोर्ट, छोटी बच्ची के साथ वीडियो वायरल

Katrina Kaif ने किया WPL को सपोर्ट, छोटी बच्ची के साथ वीडियो वायरल

Simran Singh • LAST UPDATED : March 12, 2024, 2:32 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Katrina Kaif, दिल्ली: कैटरीना कैफ देशभर की सबसे पसंदीदा और फेमस बॉलीवुड एक्ट्रेस में से एक हैं। हाल ही में, एक्ट्रेस यूपी वारियर्स और गुजरात जायंट्स के बीच वूमेन प्रीमियर लीग (WPL) मैच में भाग लेने के लिए राजधानी दिल्ली में पहुंचीं। अपनी बहन, इसाबेल कैफ के साथ, कैटरीना ने स्टेडियम के माहौल में खुद को खो दिया, फैंस के साथ उलझी और शालीनता से तस्वीरों के लिए पोज़ दिया, जिसमें एक छोटी फैन के साथ कैद किया गया दिल छू लेने वाला पल भी शामिल था।

कैटरीना का दिल्ली WPL मैच में वीडियो वायरल

कैटरीना कैफ ने 11 मार्च को दिल्ली के अरुण जेटली क्रिकेट स्टेडियम में आयोजित WPL मैच की शोभा बढ़ाई और गुजरात जायंट्स के खिलाफ लड़ाई में यूपी वारियर्स टीम को अपना समर्थन दिया। कैटरीना और उनकी बहन इसाबेल कैफ ने गर्व से टीम की जर्सी पहनी हुई थी और वे स्टैंड से उत्साह बढ़ा रही थीं। फैंस के साथ कैटरीना की बातचीत को कैद करने वाले कई वीडियो X सहित विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफार्मों पर सामने आए हैं।

ये भी पढ़े: Mc Stan का यूट्यूब चैनल हुई हैक, स्टोरी शेयर कर फैंस को दी चेतावनी

इस क्लिप में, भीड़ कैटरीना के लिए जयकार करने लगी, उसका नाम जपने लगी और कैटरीना ने भी हाथ हिलाकर, मुस्कुराकर और चूमकर जवाब दिया। एक अन्य वीडियो में कैटरीना को एक फैन को फोन लौटाते हुए दिखाया गया जबकि फैंस का एक समूह उत्साह से हाथ हिलाता रहा।

एक दिल छू लेने वाले पल में, कैटरीना और इसाबेल को दो छोटे बच्चों के साथ स्टेडियम के बाहर देखा गया, जो स्टार के साथ तस्वीरें खिंचवाने के लिए उत्सुक थे। अपनी गर्मजोशी और स्नेह को दिखाते हुए, कैटरीना ने छोटी लड़की को अपने पास खींच लिया, उसके कंधे पर आश्वस्त का हाथ रखते हुए उसे एक तस्वीर के लिए पोजिशन किया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

ये भी पढ़े: CAA:’कोई राय बनाने से पहले समझें कि इसका मतलब क्या है’ कंगना रनौत ने इंस्टाग्राम पर कहा

कैटरीना कैफ के वर्क फ्रंट

कैटरीना कैफ का नई रहस्य थ्रिलर फिल्म मैरी क्रिसमस, जनवरी में प्रीमियर हुआ, जिसमें एक्टर विजय सेतुपति और डायरेक्टर श्रीराम राघवन के साथ उनका पहला सहयोग था। हाल ही में ओटीटी पर रिलीज होने के बाद से, दर्शक फिल्म में कैटरीना की तारीफ कर रहे थे।

ये भी पढ़े: PM Modi: ‘साबरमती आश्रम पूरी मानव जाति की ऐतिहासिक धरोहर’, गुजरात में बोले पीएम मोदी

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT