होम / प्रेग्नेंट हैं Katrina Kaif! एक्ट्रेस की नई 'पोल्का-डॉटेड' ड्रेस ने अटकलों को दी हवा

प्रेग्नेंट हैं Katrina Kaif! एक्ट्रेस की नई 'पोल्का-डॉटेड' ड्रेस ने अटकलों को दी हवा

Babli • LAST UPDATED : March 11, 2024, 4:17 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Katrina Kaif, दिल्ली: बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत और हसीन जोड़ियों में गिने जाने वाले कपल में सबसे उपर कैटरीना कैफ और विक्की कौशल का नाम हैं। कुछ सालों तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद इस जोड़े ने 2021 में शादी करने का फैसला किया। जब से कैटरीना और विक्की की शादी हुई है, तब से ये जोड़ा अपने चाहने वालों के लिए कपल गोल्स सेट करने का कोई मौका नहीं छोड़ता। क्योकि, दोनों की शादी को कुछ साल हो गए हैं, इसलिए उनके फैंस जल्द ही किसी भी समय ‘अच्छी खबर’ की घोषणा करने का इंतजार कर रहे हैं।

हालांकि, कैटरीना और विक्की ने इस पर ज्यादा ध्यान नहीं दिया, लेकिन जामनगर से लौटते समय कैटरीना के अंदाज और स्टाइल से उनके फैंस कयास लगा रहे हैं वह किसी भी वक्त ये खुशखबरी अपने फैंस के साथ साझा कर सकते हैं। इसके अलावा, दिवा को हाल ही में एयरपोर्ट पर भी देखा गया, जिसके बाद एक बार फिर इन अफवाहों की रफ्तार बढ़ गई हैं।

ये भी पढ़े-गुंडागर्दी पर उतरे Allu Arjun के फैन, बेंगलुरु में एक्टर के लिए की मारपीट

प्रेग्नेंसी की अफवाहों के बीच कैटरीना का नया लुक

पिछले कुछ सालों में, हमने देखा है कि पोल्का डॉट्स से सजी ड्रेस और एक्ट्रेस की प्रेग्रेंसी के बीच एक गहरा रिश्ता है। अब, यही सिद्धांत कैटरीना कैफ पर भी लागू किया गया है, क्योंकि उन्हें हाल ही में पोल्का-डॉटेड ड्रेस पहने हुए एयरपोर्ट पर देखा गया हैं। कैटरीना का एक वीडियो चर्चा मंच रेडिट पर साझा किया गया था, जिसमें उन्हें एयरपोर्ट पर देखा जा सकता है। दिन के लिए, उन्होंने सफेद रंग की मैक्सी ड्रेस पहनी थी, जिसमें पूरे हिस्से पर काले पोल्का डॉट्स थे। मैक्सी ड्रेस एक गहरी वी-नेकलाइन के साथ आई थी, जो उनके लुक में चार चांद लगा रही थी।

ये भी पढ़े-Ae Watan Mere Watan से फर्स्ट लुक पोस्टर हुआ रिलीज, इमरान हाशमी को पहचानना मुश्किल

कैटरीना ने अपनी मैक्सी ड्रेस को ओवरसाइज्ड लेदर जैकेट के साथ पेयर किया था। काले जूतों की एक जोड़ी और कूल सनीज़ की एक जोड़ी ने उनके लुक में चार चांद लगा दिए। कैटरीना ने अपने एयरपोर्ट लुक को फाइनल टच देने के लिए सटल मेकअप और हाई बन का चुनाव किया।

वीडियो पर नेटिज़न्स  का रिएक्शन

जैसे ही कैटरीना कैफ का हालिया एयरपोर्ट वीडियो ऑनलाइन साझा किया गया, नेटिज़ेंस ने कमेंट सेक्शन में बमबारी करना शुरु कर दिया। जहां कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने उनकी पोल्का-डॉटेड ड्रेस को उनकी गर्भावस्था का संकेत माना, वहीं कुछ ने देखा कि दिवा का पेट थोड़ा फूला हुआ लग रहा था। इस बीच, कुछ यूजर्स ने ऐसी सभी अफवाहों को खारिज कर दिया और बताया कि कैसे कैटरीना की गर्भावस्था की अफवाहें तीन साल से सुर्खियां बटोर रही हैं, जो कभी सच नहीं थीं।

Katrina Kaif
Katrina Kaif
Katrina Kaif
Katrina Kaif

ये भी पढ़े-Patna Shuklla trailer: रिलीज हुआ पटना शुक्ला का ट्रेलर, भ्रष्टाचार के खिलाफ वकालत करती दिखीं रवीना टंडन

अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग में कैटरीना कैफ 

यह 4 मार्च, 2024 की बात है, जब कैटरीना कैफ और विक्की कौशल अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग पार्टी में शामिल होने के बाद मुंबई लौटे थे। दिन के लिए, विक्की ने कैज़ुअल कपड़ों में जा सकत हैं, जबकि कैटरीना अपने एथनिक आउटफिट में सुंदर लग रही थीं। दिवा ने पेस्टल टोन वाला अनारकली पहना था। इसके अलावा, वीडियो में उन्हें खुद को दुपट्टे से ढंकते हुए देखा जा सकता है, जिसने तुरंत नेटिज़न्स का ध्यान खींचा, और उन्हें आश्चर्य हुआ कि क्या वह प्रेग्नेंट हैं।

ये भी पढ़े-‘फर्जी’ अवार्ड शो पर Yami Gautam ने साधा निशाना, ना जाने की वजह का किया खुलासा

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

MDH Spices: मसालों में कीटनाशकों से कैंसर होने के आरोप बेबुनियाद, एमडीएच ने सभी आरोपों को किया खारिज -India News
UPSC में मेडिकल ऑफिसर सहित कई पदों पर निकली बंंपर भर्ती, इस डेट से करें अप्लाई-Indianews
Joe Biden: सुंदर महिलाओं ने उन्हें अश्लील…, जो बाइडेन के बयान के बाद लोगों ने उड़ाया मजाक- Indianews
Viral Video: मिठाई के नाम पर दूल्हा-दुल्हन में चली मारपीट, आप भी देखकर हो जाएंगे हैरान- Indianews
Madhuri-Karisma Dance: माधुरी-करिश्मा ने चक धूम धूम को फिर से बनाया, डांस ऑफ एनवी के बाद बनाया दूसरा गाना -India News
Kalki 2898 AD: प्रभास, दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘कल्कि’ जून में होगी रिलीज, देखें पोस्टर- Indianews
Hemorrhoids Symptoms: पाइल्स के शुरुआती लक्षण को भुलकर भी न करें नजरअंदाज, जानें उपाय- Indianews
ADVERTISEMENT