होम / Katrina-Malaika: मलाइका को मानती है रोल मॉडल, कैटरीना ने पुराने दिनों को किया याद

Katrina-Malaika: मलाइका को मानती है रोल मॉडल, कैटरीना ने पुराने दिनों को किया याद

Simran Singh • LAST UPDATED : December 23, 2023, 8:36 am IST

India News ( इंडिया न्यूज़ ), Katrina-Malaika, दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ इन दिनों मेरी क्रिसमस की रिलीज की तैयारी में हैं। फिल्म की रिलीज से पहले, एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि जब वह मुंबई आई थीं तो वह केवल एक मॉडल बनना चाहती थीं और मलाइका अरोड़ा उनकी रोल मॉडल में से एक थीं। हाल ही में एक इंटरव्यू में, एक्ट्रेस ने अपनी करियर के बारे में खुलकर बात की और बताया कि कैसे वह अपने शुरुआती मॉडलिंग दिनों के दौरान मलाइका को अपने रोल मॉडल के तौर पर देखते है।

मलाइका अरोड़ा को मानती थी रोल मॉडल

मीडिया के सात अपने इंटरव्यू के दौरान, कैटरीना कैफ ने अपनी करियर को याद किया और खुलासा किया कि जब वह मुंबई आई थीं तो वह केवल एक मॉडल बनना चाहती थीं और गलती से एक एक्ट्रेस बन गईं।

कैटरीना ने कहा, “जब मैंने बॉम्बे में एक मॉडल के रूप में शुरुआत की, तो मेरा इरादा एक मॉडल बनने का था। मेरी आदर्श मधु सप्रे और लक्ष्मी मेनन थीं। वो उस समय की सुपरमॉडल थीं और वास्तव में मलाइका भी। वह उस समय भी मॉडलिंग कर रही थीं। ये वे महिलाएं थीं जिनकी ओर मैं आदरपूर्वक देखता था। और यही मैं एक मॉडल के रूप में बनना चाहती थी”

कौन है मलाइका अरोड़ा?

मलाइका अरोड़ा के करियर की बात करें तो उन्होंने 1997 में एमटीवी पर वीजे के तौर पर शुरुआत की थी। उन्होंने मणिरत्नम की 1998 की रोमांटिक फिल्म दिल से में शाहरुख खान के साथ प्रतिष्ठित नृत्य गीत छैया छैया से बॉलीवुड में शुरुआत की। इसके बाद वह अगले 25 वर्षों तक फिल्मों में डांस गाने पेश करती रहीं, पिछले साल अनिरुद्ध अय्यर की एन एक्शन हीरो तक, जहां उन्होंने आप जैसा कोई पर आयुष्मान खुराना के साथ डांस किया था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

वह पिछले साल डिज्नी+हॉटस्टार रियलिटी सीरीज मूविंग इन विद मलाइका में भी नजर आई थीं। वह अगली बार अर्जुन वरैन सिंह की दोस्त फिल्म ‘खो गए हम कहां’ में अनन्या पांडे, सिद्धांत चतुवेर्दी और आदर्श गौरव अभिनीत एक विशेष भूमिका में दिखाई देंगी। यह फिल्म 26 दिसंबर 2023 को नेटफ्लिक्स इंडिया पर रिलीज होगी। Katrina-Malaika

कैटरीना कैफ का वर्क फ्रंट

कैटरीना की आने वाली फिल्म मैरी क्रिसमस में विजय सेतुपति के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करती नजर आएंगी। फिल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ था और सोशल मीडिया पर इसे काफी पसंद किया गया।

फिल्म में कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति मुख्य भूमिका में हैं। यह फिल्म हिंदी और तमिल दोनों वर्जन में रिलीज होगी। हिंदी संस्करण के लिए, कलाकारों में संजय कपूर, विनय पाठक, प्रतिमा कन्नन और टीनू आनंद शामिल हैं। उनके अलावा, फिल्म में तमिल संस्करण के लिए राधिका सरथकुमार, शनमुगराजा, कविन जय बाबू और राजेश विलियम्स जैसे उल्लेखनीय नाम शामिल हैं। इस बीच, राधिका आप्टे और अश्विनी कालसेकर दोनों संस्करणों में विशेष कैमियो के रूप में दिखाई देंगे।

श्रीराम राघवन द्वारा निर्देशित और रमेश तौरानी, ​​संजय राउत्रे, जया तौरानी और केवल गर्ग द्वारा निर्मित; मैरी क्रिसमस 12 जनवरी, 2024 को स्क्रीन पर रिलीज होने के लिए तैयार है।

 

ये भी पढ़े:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Lok Sabha Election 2024: मतदान के दौरान बीजेपी नेता ने किया कुछ ऐसा, होना पड़ा गिरफ्तार-Indianews
Pro-Palestine Protests: अमेरिका में इजरायल विरोधी प्रदर्शन के बीच पाकिस्तानियों ने किया कुछ ऐसा, वीडियो देख हो जायेंगे हैरान-Indianews
Hanuman Ji: कहां निवास करते हैं प्रभु श्री राम के परम भक्त और कलियुग के जाग्रत देवता भगवान हनुमान? -Indianews
Engineer Rashid: जेल में बंद पूर्व विधायक इंजीनियर राशिद लड़ेंगे लोकसभा चुनाव, बारामूला सीट से दाखिल किया नामांकन -India News
CA Exams: सुप्रीम कोर्ट ने की CA परीक्षा स्थगित करने की मांग खारिज, जानें अब कब होगी परीक्षा -India News
UBSE Board Result 2024: उत्तराखंड बोर्ड 10वीं और 12वीं के नतीजे आज होंगे जारी, ऐसे करें चेक -India News
AAP-Congress Alliance: “दिल्ली की 7 सीटों पर कांग्रेस का कोई पोस्टर नहीं”, अरविंदर लवली ने AAP की तरफ किया इशारा -India News
ADVERTISEMENT