होम / Kiara Advani ने दिया पति Sidharth Malhotra की फिल्म Yodha पर रिव्यू, एक्टर के लिए कही ये बात

Kiara Advani ने दिया पति Sidharth Malhotra की फिल्म Yodha पर रिव्यू, एक्टर के लिए कही ये बात

Babli • LAST UPDATED : March 15, 2024, 10:08 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Kiara Advani Reviews on Yodha, दिल्ली: साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक योद्धा ने आखिरकार आज सिनेमाघरों में अपनी शुरुआत कर दी है। एक्शन से भरपूर इस कहानी में सिद्धार्थ मल्होत्रा एक कमांडो का किरदार निभाते दिखाई देंगे। जो दर्शकों को एक मनोरम प्रदर्शन का वादा करते हैं। कल रात, सितारों से सजी एक स्क्रीनिंग रखी गई थी, जहां कलाकारों और क्रू के साथ-साथ उनके परिवारों और दोस्तों को फिल्म का प्रीव्यू करने का अवसर मिला। इस कार्यक्रम में सिद्धार्थ की पत्नी कियारा आडवाणी भी उनके साथ शामिल हुईं और अब उन्होंने अपने पति के प्रदर्शन पर गर्व व्यक्त करते हुए फिल्म की रिव्यु साझा की है।

ये भी पढ़े-बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस से एक्टिंग टिप्स लेती थी Sara Ali Khan, फिल्म प्रमोशन के दौरान खोला राज

कियारा ने सिद्धार्थ की जमकर तारीफ की

आज, 15 मार्च को, जब फिल्म योद्धा का सिनेमाघरों में प्रीमियर हुआ, तो कियारा आडवाणी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर फिल्म के पीछे की टीम की हार्दिक रिव्यू और तारीफ की। बड़े पर्दे की शोभा बढ़ाते और फिल्म के थीम सॉन्ग को बैकग्राउंड म्यूजिक के रूप में शामिल करते हुए अपने पति सिद्धार्थ मल्होत्रा की एक तस्वीर साझा करते हुए कियारा ने करण जौहर, शशांक खेतान और धर्मा प्रोडक्शंस को टैग करते हुए अनुभव को “बेस्ट” बताया।

सिद्धार्थ के प्रदर्शन की समीक्षा में, कियारा ने लिखा, “@sidmalhotra आपने हम सभी को बहुत गौरवान्वित किया है! आपका बेस्ट,”

Kiara Advani Reviews on Yodha
Kiara Advani Reviews on Yodha

ये भी पढ़े-नई लग्जरी कार के मालिक बने Kartik Aryan, कटोरी के साथ शेयर की तस्वीर

कियारा ने भी डायरेक्टर के काम की तारीफ करते हुए कहा, “इस कैटगरी में बेस्ट में से एक, #सागर #पुष्कर, मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि यह आपका पहला है।” इसके अलावा, उन्होंने प्रमुख महिलाओं के प्रदर्शन पर प्रकाश डालते हुए लिखा, “@दिशापटानी, @राशिखन्ना इन दो लेडी योद्धाओं से सावधान रहें।”

इसके साथ ही कियारा ने फिल्म के पूरे कलाकारों और क्रू की तारीफ करते हुए लिखा, “फिल्म के पूरे कलाकारों और क्रू को, प्रणाम करें!”

ये भी पढ़े-‘मां के रूप में फेल हो रही हूं…’ बच्चों के साथ झगड़ो पर Shweta Bachchan ने कही ये बात

योद्धा के बारे 

मेंटर डिसिपल एंटरटेनमेंट के सहयोग से अमेज़ॅन प्राइम और धर्मा प्रोडक्शंस की फिल्म योद्धा एक हाई-स्टेक अपहरण की घटना के इर्द-गिर्द घूमती है। सिद्धार्थ मल्होत्रा, राशि खन्ना और दिशा पटानी अभिनीत, यह मनोरंजक फिल्म अपने हाई-ऑक्टेन एक्शन और रोमांचकारी कथानक के साथ दर्शकों को अपनी सीटों से बांधे रखने का वादा करती है।

सागर अंब्रे और पुष्कर ओझा की डायरेक्टेड, फिल्म का निर्माण हीरू यश जौहर, करण जौहर, अपूर्व मेहता और शशांक खेतान की एक पावरहाउस टीम द्वारा किया गया है। योद्धा अब सिनेमाघरों में चल रही है।

ये भी पढ़े-करोड़ो फैंस को गुमराह कर रही थी Samantha Ruth Prabhu? डॉक्टर ने खोली एक्ट्रेस की पोल

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT