होम / गर्भपात के दर्द को झेल चुकी हैं Kiran Rao, बेटे के जन्म के लिए उठाए ये कदम -Indianews

गर्भपात के दर्द को झेल चुकी हैं Kiran Rao, बेटे के जन्म के लिए उठाए ये कदम -Indianews

Babli • LAST UPDATED : April 19, 2024, 1:40 pm IST
ADVERTISEMENT
गर्भपात के दर्द को झेल चुकी हैं Kiran Rao, बेटे के जन्म के लिए उठाए ये कदम -Indianews

Kiran Rao-Aamir Khan

India News (इंडिया न्यूज़), Kiran Rao-Aamir Khan, दिल्ली: किरण राव ने हाल ही में अपनी दूसरी डायरेक्टेड फिल्म लापता लेडीज के साथ शानदार वापसी की है। बड़े दिल वाली इस  फिल्म के लिए डायरेक्टर की तारीफ की गई, जिसमें सभी नए चेहरे थे। एक नए इंटरव्यू में किरण से पूछा गया कि क्या उन्हें पिछले 10 सालों में बेटे आजाद की परवरिश के लिए अपना करियर रोकने का कभी अफसोस हुआ है। उसने उन सभी बातों का खुलासा किया, जिनसे बच्चा पैदा करने के लिए सरोगेसी का ऑप्शन चुनने से पहले उसे गुजरना पड़ा था।

  • गर्भपात के दर्द को झेल चुकी हैं किरण राव
  • सरोगेट के जरिए आज़ाद का किया स्वागत
  • सरोगेसी का विकल्प चुनने पर किरण राव

Kusha Kapila ने बदला अपना पूरा लुक! दिलजीत दोसांझ के कॉन्सर्ट से एक्ट्रेस की तस्वीर वायरल -Indianews

गर्भपात के दर्द को झेल चुकी हैं किरण राव

अपने एक इंटरव्यू के दौरान, किरण ने कहा कि वह कई बार गर्भपात से गुज़री। उन्होंने कहा कि वह सच में मां बनना चाहती हैं। इसके साथ ही बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा, “जिस साल धोबी घाट बनाया गया, उसी साल आज़ाद का जन्म हुआ था। और मैंने बच्चा पैदा करने के लिए बहुत कोशिश की थी। पाँच सालों में, मुझे बहुत सारे गर्भपात हुए, बहुत सारी व्यक्तिगत, शारीरिक स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं का सामना करना पड़ा। मेरे लिए बच्चा पैदा करना बहुत मुश्किल हो रहा था। मैं वास्तव में एक बच्चा पैदा करने के लिए उत्सुक थी, इसलिए जब आज़ाद का जन्म हुआ तो… मुझे कोई निर्णय नहीं लेना पड़ा। जाहिर है, मैं बस अपने बच्चे का पालन-पोषण करना चाहती थी,”।

कुत्ते को बेरहमी से पीटने पर Alia Bhatt ने लगाई फटकार, सोशल मीडिया पर लिखी ये बात

सरोगेट के जरिए बेटे को दिया जन्म

अपनी बात को पूरा करते हुए डायरेक्टर ने कहा, “मुझे आजाद के साथ रहने में बहुत आनंद आया। वे मेरे जीवन के कुछ सर्वोत्तम साल थे। मुझे 10 सालों में कोई फिल्म न बना पाने का कभी अफसोस नहीं होगा। मुझे कोई पछतावा नहीं है क्योंकि मैंने इसका भरपूर आनंद लिया,”।

सरोगेसी का विकल्प चुनने पर किरण राव

2013 में, किरण ने एक इंटरव्यू में सरोगेसी मार्ग अपनाने के बारे में खुलकर बात की। बातचीत में उन्होंने कहा, “यह एक व्यक्तिगत मामला है, और जिन कारणों से कोई स्वाभाविक रूप से बच्चे पैदा नहीं कर सकता है या एक विधि को दूसरे के बजाय क्यों चुन सकता है, वे ऐसी चीजें नहीं हैं जिनके बारे में लोग आमतौर पर बात करना चाहते हैं। हम जानते थे कि लोगों की नज़रों में होने के कारण हमसे इसके बारे में वैसे भी पूछा जाएगा, और हमने कभी भी अपने निर्णय के बारे में रक्षात्मक महसूस नहीं किया है, इसलिए हमने इसके बारे में खुलकर बात करने का ऑप्शन चुना। बेशक, अगर हमारा अनुभव लोगों के जानने के लिए उपयोगी है, तो और भी अच्छा,”

इस तरह Mukesh Ambani ने Nita Ambani को किया था प्रपोज, ट्रैफिक के बीच में रखी थी ये शर्त -Indianews

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT