होम / Kusha Kapila ने बदला अपना पूरा लुक! दिलजीत दोसांझ के कॉन्सर्ट से एक्ट्रेस की तस्वीर वायरल -Indianews

Kusha Kapila ने बदला अपना पूरा लुक! दिलजीत दोसांझ के कॉन्सर्ट से एक्ट्रेस की तस्वीर वायरल -Indianews

Babli • LAST UPDATED : April 19, 2024, 1:15 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Kusha Kapila, दिल्ली: कुशा कपिला सबसे पसंदिदा सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर में से एक हैं। अपनी कॉमिक टाइमिंग और अपने यूट्यूब वीडियो में ‘बिली मैसी’ के किरदार के लिए जानी जाने वाली इस दिवा ने शोबिज इंडस्ट्री में एक लंबा सफर तय किया है। कुशा ने बॉलीवुड में भी डेब्यू किया है और उन्हें थैंक यू फॉर कमिंग और सुखी जैसी फिल्मों में कैमियो रोल में देखा गया था। हाल ही में, एक्ट्रेस अपने जबरदस्त शारीरिक परिवर्तन के लिए खबरों में है, और उनके फैंस उनकी तारीफ करना बंद नहीं कर पा रहे हैं।

  • दिलजीत दोसांझ के कॉन्सर्ट में कुशा कपिला
  • कुशा कपिला के ट्रांसफॉर्मेशन देख फैंस हैरान
  • कर डाले ऐसे कमेंट

Lok Sabha elections 2024: रजनीकांत, अजित कुमार ने भी चेन्नई में डाले वोट, किया मताधिकार का प्रयोग – Indianews

दिलजीत दोसांझ के कॉन्सर्ट में कुशा कपिला 

हाल ही में दिलजीत दोसांझ के कॉन्सर्ट से कुशा कपिला की कुछ अनदेखी तस्वीरें ऑनलाइन सामने आईं हैं। तस्वीरों में दिवा कार्गो पैंट के साथ लैवेंडर रंग के कोर्सेट टॉप में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। तस्वीरों में कुशा बिल्कुल पहचान में नहीं आ रही थीं और उनके ट्रांसफॉर्मेशन ने हमारे होश उड़ा दिए। इस बीच, हम तमन्ना भाटिया, विजय वर्मा, गुरलीन पन्नू और कई सितारों को भी कॉन्सर्ट में मस्ती करते हुए देख सकते हैं।

Kusha Kapila, Tamanna Bhatia and Vijay Verma at Diljit Dosanjh’s concert
byu/BollyLOVER1 inBollyBlindsNGossip

ED के छापे के बाद Raj Kundra ने शेयर की पोस्ट, स्टारडम को लेकर कही ये बात -Indianews

कुशा कपिला के ट्रांसफॉर्मेशन पर लोगो का रिएक्शन

जैसे ही तस्वीरें रेडिट पर सामने आईं, कुशा में हुए भारी बदलाव को देखकर नेटिज़न्स हैरान रह गए। उन्होंने बताया कि दिवा की शक्ल पूरी तरह से बदल गई थी, और वे उसे तुरंत पहचान नहीं सके। एक उपयोगकर्ता ने लिखा, “पहली तस्वीर में मैं कुशा को खोज रहा था”, दूसरे ने टिप्पणी की, “अरे, मैं उसे पहचान नहीं सका।” इस बीच, एक तीसरे नेटिज़न ने लिखा, “मैं इस समय कुशा को लेकर चिंतित हूं।”

Munawar के फैंस ने किया Anurag पर हमला? यूके राइडर ने सच्चाई से उठाया पर्दा – Indianews

एक्ट्रेस का नया लुक देख चौकें फैंस

18 नवंबर, 2023 को कुशा कपिला ने अपने सोशल मी़डिया पर अपने नवीनतम लुक की तस्वीरों की एक एलबम साझा की । तस्वीरों में, एक्ट्रेस को गुलाबी रंग की आकर्षक आउटफिट में अपने नए शरीर को दिखाते हुए देखा जा सकता है। उन्होंने फ्लेयर्ड पैंट के साथ ऑफ-शोल्डर टॉप पहना था। कुशा ने अपने लुक को स्टेटमेंट इयररिंग्स, डेवी मेकअप, एक अनोखे हैंडबैग और बन के साथ पूरा किया। कुशा द्वारा अपनी तस्वीरें साझा करने के तुरंत बाद, स्तब्ध नेटिज़न्स ने उसके वजन घटाने पर अपनी प्रतिक्रियाओं के साथ टिप्पणी अनुभाग को भर दिया।

कुत्ते को बेरहमी से पीटने पर Alia Bhatt ने लगाई फटकार, सोशल मीडिया पर लिखी ये बात

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT