होम / Koffee With Karan 8: विक्की ने किया कैटरीना का खुलासा, इन नामो से हबी को बुलाती हैं एक्ट्रेस

Koffee With Karan 8: विक्की ने किया कैटरीना का खुलासा, इन नामो से हबी को बुलाती हैं एक्ट्रेस

Babli • LAST UPDATED : December 4, 2023, 12:46 pm IST

India News ( इंडिया न्यूज़ ), Koffee With Karan 8, दिल्ली: कॉफ़ी विद करण 8 पहले से ही फैंस के पसंदीदा सितारों के साथ दर्शकों को खूब मनोरंजन कर रहा है। हाल ही में बहनों की जोड़ी, रानी मुखर्जी और काजोल के बाद, अब इस शो में बॉलीवुड के टॉप सितारे, कियारा आडवाणी और विक्की कौशल शामिल होंगे। हाल ही में रिलीज किए गए प्रोमो में एक बार फिर इन सितारों ने एक दुसरे के कई अनसुने राज खोले हैं।

विक्की ने किया कैटरीना का खुलासा

आज, 4 दिसंबर को, कुछ समय पहले, करण जौहर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कॉफ़ी विद करण 8 का नया प्रोमो जारी किया था। शो की शोभा बढ़ाने के लिए इसमें कियारा आडवाणी और विक्की कौशल पहुंचे हुए थे। प्रोमो की शुरुआत विक्की से होती हैं जो शो होस्ट से कहते है, हम करण यहां शुद्धि कटने आए हैं, जिससे शो होस्ट हैरान रह जाते हैं।

इसके अलावा गेम राउंड के दौरान करण जौहर दोनों से पूछते हैं कि तीन बातें बताएं कि आपकी पार्टनर आपको क्या कहकर बुलाते है। इस पर सैम बहादुर ने मजाकिया जवाब देते हुए कहा, “बूबू, बेबी और ऐय”, जिससे केजेओ और कियारा जोर-जोर से हंसने लगे। इसके अलावा एपिसोड के दौरान, शो होस्ट उनसे पूछता है कि क्या वे अपने पार्टनर से ज्यादा गंदे हैं, तो एक शॉट लेने के लिए, जिस पर विक्की पूरी तरह से बॉटम-अप लेता है और केजेओ कहते हैं, “गंदा लड़का, गंदी लड़की!”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Disney+ Hotstar (@disneyplushotstar)

विक्की और कियारा

काले रंग की ड्रेस में दोनों एक दूसरे से जुड़ते हुए नजर आए। जबकि कियारा आडवाणी ऑफ-शोल्डर ड्रेस के साथ खुले मेसी हेयरस्टाइल में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। एक्ट्रेस ने ड्यूई मेकअप और मोतियों वाला ब्रेसलेट कैरी किया हुआ था। वहीं दूसरी ओर, विक्की काले रंग के टक्सीडो में बेहद हैंडसम दिखाई दें रहे थे। बता दें की कियारा आडवाणी और विक्की कौशल लस्ट स्टोरीज़ और गोविंदा नाम मेरा में एक साथ दिखाई दिए थे।

 

ये भी पढ़े-

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Pet Parenting: पेट पेरेंट्स बनने के होते है बहुत सारे फायदे, मेन्टल हेल्थ में आता है सुधार- Indianews
ब्रेकअप की खबरों के बाद Shruti Haasan ने शेयर की पोस्ट, कैप्शन में लिखी ये बात -Indianews
Pro-Palestinian Protesters: कोलंबिया विश्वविद्यालय में न्यूयॉर्क सिटी पुलिस का बड़ा ऐक्शन, किया फिलिस्तीन समर्थकों को गिरफ्तार-Indianews
Australia Expels Indian Spies: ऑस्ट्रेलिया ने भारतीय जासूसों को किया निष्कासित, जानें वजह-Indianews
LPG Gas Cylinder Prices: कमर्शियल एलपीजी गैस सिलेंडर की कीमतें घटीं! नई दर यहां चेक करें- indianews
घर के बाहर गोलीबारी के बाद लंदन पहुंचे Salman Khan, यूके सांसद बैरी गार्डिनर के साथ दिए पोज -Indianews
Bomb threat at Delhi School: डीपीएस द्वारका को मिली बस से उड़ाने की धमकी, जांच जारी- indianews
ADVERTISEMENT