होम / शादी के बाद घर पहुंचे Kriti-Pulkit, ढोल पर 'धमाकेदार' एंट्री के साथ किया गृहप्रवेश

शादी के बाद घर पहुंचे Kriti-Pulkit, ढोल पर 'धमाकेदार' एंट्री के साथ किया गृहप्रवेश

Babli • LAST UPDATED : March 17, 2024, 10:25 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Pulkit Samrat-Kriti Kharbanda Wedding, दिल्ली: कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट ने अपनी शादी की तस्वीरों से करोड़ों दिलों को पिघला दिया हैं। यह जोड़ा प्यार में पागल लग रहा था, क्योंकि वे हल्के रंग के शादी के जोड़े में एक-दूसरे को पुरा कर रहे थे। बता दें की दोनों अपनी फिल्म पागलपंती की शूटिंग के दौरान एक-दूसरे के करीब आए और यह पहली नजर के प्यार का मामला था। कुछ सालों तक एक दुसरे को डेट करने के बाद, यह 15 मार्च, 2024 को था, जब दोनों ने मानेसर में शादी के बंधन में बंध गए। और अब, हमारे पास जोड़े के गृहप्रवेश समारोह से कुछ शानदार पल आए हैं।

ये भी पढ़े-आ गया Sidhu Moose Wala का भाई, पहली झलक आई सामने

ढोल की धुन पर किया डांस 

शादी के बाद दोनो की तास्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं, अब इस बीच कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट की कुछ गृहप्रवेश की खास झलकियाँ मिलीं, जब उन्होंने अपने गृहप्रवेश समारोह में एक साथ अपने घर में कदम रखा था। शुरुआत में, प्यारे पति पुलकित को अपनी सजी-धजी कार से बाहर निकलते और अपनी पत्नी कृति के लिए रास्ता बनाने के लिए दूसरे रास्ते पर जाते देखा जा सकता था। अपने खास दिन के लिए, जहां एक्टर ने धोती के साथ प्रिंटेड सफेद कुर्ता पहना था, वहीं उनकी प्यारी दुल्हन लाल फूलों वाली ऑर्गेना साड़ी में सजी-धजी थी। उन्होंने अपनी मेहंदी, चूड़ा, सिन्दूर और मंगलसूत्र सहित अपना सोलह श्रृंगार किया। बाद में, नवविवाहित जोड़े ने ढोल की धुन पर जमकर डांस किया। और अपने खास दिन को दिल खोल कर इंजॉय किया।

ये भी पढ़े-Priyanka Chopra की खूबसूरती के दीवाने हुए Nick Jonas, तस्वीरें देख दिया ऐसा रिएक्शन

पुलकित सम्राट-कृति खरबंदा की शादी की तस्वीरें

16 मार्च, 2024 को पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा ने अपनी शादी की तस्वीरों को अपने करोड़ो फैंस के साथ साझा किया था। दुल्हन के बारे में बात करे तो, कृति बेबी गुलाबी रंग के लहंगे में खूबसूरत लग रही थीं, जिसमें भारी फूलों की कढ़ाई, ज़री और अलंकरण का काम था। उन्होंने इसे मैचिंग चोली के साथ पेयर किया और स्कैलप्ड बॉर्डर वाला दुपट्टा ओढ़ा। दूसरी ओर, पुलकित मैचिंग धोती के साथ पुदीने हरे रंग की शेरवानी में बेहद आकर्षक लग रहे थे। उन्होंने एक ही रंग की पगड़ी और दोशाला पहनी थी और खूबसूरत लग रहे थे। तस्वीरों के साथ, जोड़े ने एक कैप्शन भी लिखा, जिसमें लिखा था-

“गहरे नीले आकाश से, सुबह की ओस तक। निम्न और उच्च के माध्यम से, यह केवल आप ही हैं। शुरू से अंत तक, हर अब और हर समय में, जब मेरा दिल अलग-अलग धड़कता है, तो वह तुम ही हो। लगातार, लगातार, लगातार, आप!”

Pulkit Samrat and Kriti Kharbanda
Pulkit Samrat and Kriti Kharbanda

ये भी पढ़े-Mix-Up OTT Release Date: इस दिन ओटीटी पर रिलीज होगी मिक्स-अप, जानें क्या है डेट और प्लेटफार्म

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT