होम / Lok Sabha elections 2024: रजनीकांत, अजित कुमार ने भी चेन्नई में डाले वोट, किया मताधिकार का प्रयोग – Indianews

Lok Sabha elections 2024: रजनीकांत, अजित कुमार ने भी चेन्नई में डाले वोट, किया मताधिकार का प्रयोग – Indianews

Babli • LAST UPDATED : April 19, 2024, 10:24 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Lok Sabha elections 2024, दिल्ली: मेगा स्टार रजनीकांत, अजित कुमार और शिवकार्तिकेयन को शुक्रवार सुबह चेन्नई के मतदान केंद्रों पर देखा गया हैं। ये सितारें तमिलनाडु में चल रहे लोकसभा चुनाव में वोट डालने के लिए बाहर निकले जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया गया हैं।

  • रजनी, अजित, शिवकार्तिकेयन ने डाले वोट
  • किया मताधिकार का प्रयोग
  • सोशल मीडिया पर सितारों की तस्वीर वायरल

इस फिल्म में काम कर पछताए Adil Hussain, डायरेक्टर AI से फिल्म में करना चाहते है बदलाव

रजनी, अजित, शिवकार्तिकेयन ने डाले वोट

इंडस्ट्री ट्रैकर रमेश बाला के मुताबिक, अजित चेन्नई में मतदान करने वाले पहले एक्टर्स में से एक थे। उन्होंने पोलिंग बूथ पर एक्टर का एक वीडियो साझा करते हुए एक्स पर लिखा, “एक्टर अजित कुमार सुबह 6:45 बजे आए और इंतजार किया और सबसे पहले मतदान करने वालों में से एक थे।” एएनआई ने एक्टर को शुक्रवार सुबह तिरुवन्मियूर में मतदान करते हुए भी देखा।

ऐश्वर्या शंकर की शादी में Ranveer-Atlee ने दिखाया करतब, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल -Indianews

कुछ मिनट बाद, प्रेस और फैंस ने रजनीकांत और शिवकार्तिकेयन को भी मतदान केंद्रों पर वोट डालने के लिए कतार में खड़े देखा। आगे बढ़ने से पहले एक्टर ने प्रेस को अपनी स्याही लगी उंगलियां दिखाईं और फोटो खिंचवाने के लिए पोज दिए। रजनीकांत, अजित और शिवकार्तिकेयन ने मतदान के बाद प्रेस से बात की और लोगों से बाहर आकर अपना नागरिक कर्तव्य निभाने का आग्रह किया।

सितारों का वर्कफ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करें तो अजित को आखिरी बार 2023 की फिल्म थुनिवु में देखा गया था। वह वर्तमान में मगिज़ थिरुमेनी की डायरेक्टेड विदा मुयार्ची की शूटिंग कर रहे हैं, जिसमें त्रिशा, अर्जुन सरजा, रेजिना कैसेंड्रा और अरव भी हैं। रजनीकांत को हाल ही में लाल सलाम में देखा गया था, वह जल्द ही टीजे ज्ञानवेल की डायरेक्टेड वेट्टैयान में दिखाई देंगे, जिसमें अमिताभ बच्चन, राणा दग्गुबाती और फहद फासिल भी हैं। दोनों फिल्में इसी साल रिलीज होंगी।

Divyanka Tripathi का हुआ एक्सीडेंट, शो रद्द कर एक्ट्रेस से मिलने अस्पताल पहुंचे पति विवेक -Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT