होम / Kusha Kapila On Trollers: कुशा ने नशा गाने पर डांस किया शेयर, ट्रोलर्स को लंबा सा नोट लिख दिया जवाब

Kusha Kapila On Trollers: कुशा ने नशा गाने पर डांस किया शेयर, ट्रोलर्स को लंबा सा नोट लिख दिया जवाब

Simran Singh • LAST UPDATED : September 15, 2023, 1:25 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Kusha Kapila On Trollersदिल्लीसोशल मीडिया की जानी-मानी इनफ्लुएंसर और अभिनेत्री कुशा कपिला ने अपनी आने वाली फिल्म सुखी के ट्रैक नशा पर डांस करते हुए सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। इसके साथ ही बता दे की वीडियो शेयर करने के तुरंत बाद उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर ट्रोलर्स को संबोधित करते हुए एक लंबा सा नोट लिखा। जैसा की कुशा के फॉलुवर जानते हैं कि उन्होंने इस साल के शुरुआत में जोरावर सिंह अहलूवालिया के साथ तलाक की घोषणा की थी। जिस वजह से उन्हें काफी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा।

नोट में लिखी यह बात

कुशा कपिला ने अपने नोट की शुरुआती शब्दों में लिखते हुए कहा कि 2 महीने हो गए जब पुरुष मेरे प्रोफाइल पर भद्दी टिप्पणियां करते हैं। जिनका मेरे काम से कोई भी लेना-देना नहीं है। कुशा का कहना यह भी है उन्होंने कई बार ट्रोल करने वालों को फटकार लगाने के बारे में सोचा लेकिन जो चीज उन्हें ऐसा करने से रोकते हैं वह उनके परिवार है।

अपने नोट में कुशा ने लिखा, “मैं अक्सर सोचती हूं कि मैं उनका नाम लूंगी और उन्हें शर्मिंदा करूंगी, खुद का बचाव करते हुए एक लेख लिखूंगी, मीडिया के कुछ वर्गों की आलोचना करूंगी लेकिन तब मुझे यह अहसास होता है कि मैं कितनी हास्यास्पद रूप से विशेषाधिकार प्राप्त हूं। आपमें से बहुत से लोग मेरा समर्थन कर रहे हैं, एक ठोस परिवार, दोस्तों का एक ठोस समूह, सामाजिक समानता। मुझे एक गाने पर नृत्य करने का मौका मिल रहा है जिसका मैं एक वास्तविक फीचर फिल्म का हिस्सा हूं। मुझे यह मिल गया, मुझे वास्तव में यह मिल गया।”

अफवाहों पर भी लगाया था पूर्ण विराम

वहीं पिछले महीने आ रही कुशा कपिला के बारे में अफवाह को भी उन्होंने खारिज किया था। जिसमें उनका नाम अभिनेता अर्जुन कपूर के साथ डेटिंग के रोमांस में जोड़ा जा रहा था। कुशा ने अपनी इंस्टाग्राम ब्रोस्ट कास्ट चैनल पर लिखा, “रोज़ अपने बारे में इतनी बकवास पढ़ कर मुझे अपना खुद से एक औपचारिक परिचय करवाना पड़ेगा।”

पति ने भी ट्रोलर्स को दिया था जवाब

इससे कुछ महीना पहले उनके एक्स हस्बैंड जोरवार सिंह अहलूवालिया ने भी ऑनलाइन ट्रोलर्स को संबोधित करते हुए एक नोट साझा किया था। जिसका उद्देश्य पूरी तरीके से कुशा की ओर था।

वही उनके पोस्ट के एक हिस्से में लिखा था।”हमें एहसास है कि हम सार्वजनिक जीवन जीते हैं, लेकिन हम अभी भी कुछ चीजों को पवित्र मानते हैं। हमारी शादी और एक-दूसरे के लिए सम्मान उनमें से एक है। तलाक, हमारी शादी की तरह, एक निर्णय था जो हम दोनों ने एक साथ लिया था।” बहुत विचार-विमर्श और सोच-विचार के बाद। यह एक कठिन और दर्दनाक निर्णय था, लेकिन हमने हम दोनों की भलाई के लिए सामूहिक रूप से लिया। पिछले 24 घंटों में जो कुछ हुआ है, कुशा पर ऑनलाइन वीभत्स हमले हुए हैं, वह मुझे दुखी करता है और निराश हूं। कुशा के चरित्र पर हमला करना और उसे किसी खलनायक के रूप में चित्रित करना शर्मनाक है। कृपया हम सब बेहतर करें।”

इनफ्लुएंसर के साथ एक्ट्रेस भी है कुशा

इसके साथ ही बता दे कि सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर होने के अलावा कुशा पहले कुछ फिल्मों और शो में भी कम कर चुकी हैं। वह घोस्ट स्टोरीज़, प्लान ए प्लान बी और सेल्फी जैसी फिल्मों का हिस्सा रही हैं। उन्होंने कॉमिकस्तान के सीज़न 3 की मेजबानी की और उन्होंने मसाबा मसाब 2 और माइनस वन: न्यू चैप्टर जैसे वेब शो में अभिनय किया। वह शिल्पा शेट्टी और अमित साध के साथ सुखी में भी नजर आएंगी। वह भूमि पेडनेकर और शेहनाज गिल के साथ थैंक यू फॉर कमिंग में भी नजर आएंगी।

 

ये भी पढ़े:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT