होम / KWK 8: नीतू और जीनत ने इस मामले में दीपिका को बताया अपना फेवरेट, कई एक्टर की बताई सच्चाई

KWK 8: नीतू और जीनत ने इस मामले में दीपिका को बताया अपना फेवरेट, कई एक्टर की बताई सच्चाई

Simran Singh • LAST UPDATED : January 11, 2024, 7:49 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), KWK 8, दिल्ली: कॉफ़ी की करण के इस सीजन में जोड़ियां को देखा जा रहा है। जिसे करण जौहर कई तरह के सवाल पूछ कर राज से पर्दा उठाते हैं। वही इस एपीसोड में बॉलीवुड की दो बेहतरीन अभिनेत्रियां नीतू कपूर और जीनत अमान को साथ में देखा गया। दोनों के बीच हुई बातचीत सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। जिसमें उन्होंने अपने समय और आज के समय को कंपेयर भी किया है। इसे बीच दोनों की बातचीत में अनुष्का शर्मा, फराह खान, शत्रुघ्न सिन्हा, शशि कपूर और अमिताभ बच्चन के बारे में भी बात की गई।

क्यों लिया दीपिका पादुकोण का नाम?

एपिसोड के क्विज राउंड के दौरान करण जौहर ने दोनों से कई तरह के सवाल पूछे, जिनके जवाब एक्ट्रेस ने साफ तौर पर दिए लेकिन एक समय ऐसा आया कि दोनों ने दीपिका पादुकोण का नाम लिया और अपना अपना फेवरेट बताया। करण ने जब नीतू कपूर से सवाल पूछा कि आप अपने हेयर स्टाइलिश अगर किसी को चुनना चाहे तो आज के समय में किस चुनना पसंद करेंगी इसका जवाब देते हुए नीतू कपूर ने कहा इस मामले में में दीपिका पादुकोण को चुनूंगी।

इसके अलावा करण ने जब जीनत से सवाल किया अगर आज उनकी फिल्म “सत्यम शिवम सुंदरम” का सेकंड पार्ट बनता है। तो उसे “रूपा” के रोल में आप किसे चुनना चाहेंगे, तो उन्होंने बिना किसी सेकंड को गवाए दीपिका पादुकोण का नाम लिया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

कई एक्टर्स के बारे में खोल दिलचस्प कहानी

सवाल जवाब के दौर में नीतू कपूर ने अपने फेवरेट को-एक्टर शशि कपूर और जीनत ने भी शशि कपूर और अमिताभ बच्चन दोनों को अपना फेवरेट को-एक्टर बताया नीतू कपूर ने कहा अगर उन्हें फिटनेस कोच चुनने के लिए कहा जाए तो अनुष्का शर्मा को वह अपने फिटनेस कोच चुनना चाहेंगे। वही सोशल मीडिया को संभालने के लिए वह फराह खान को चुनेगी इसके साथ ही नीतू ने सैफ-बेबो की जोड़ी को अपनी फेवरेट जोड़ी बताया। KWK 8

जीनत की बात करें तो उन्होंने धर्मेंद्र को सबसे फाइनेंस एक्टर बताया इसके अलावा उन्होंने शत्रुघ्न सिन्हा के बारे में बात करते हुए कहा कि वह जैसे बाहर से लगते हैं वैसे अंदर से नहीं है। असल में जवाब उन्हें करीब से देखेंगे तो वह बहुत ही सॉफ्ट हार्टेड और अच्छे इंसान है।

 

ये भी पढ़े:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT