होम / Lekha Washington: कौन हैं लेखा वाशिंगटन? जिसे Imran Khan कर रहें हैं डेट, कई विवादों में भी जुड़ चुका है नाम

Lekha Washington: कौन हैं लेखा वाशिंगटन? जिसे Imran Khan कर रहें हैं डेट, कई विवादों में भी जुड़ चुका है नाम

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : March 7, 2024, 7:32 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Who is Lekha Washington and Imran Khan Girlfriend: आमिर खान (Aamir Khan) के भांजे व एक्टर इमरान खान (Imran Khan) इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। हाल ही में इमरान खान ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया है कि वो लेखा वाशिंगटन (Lekha Washington) को डेट कर रहें हैं और दोनों के बीच लॉकडाउन में नजदीकियां बढ़ीं। कई बार इमरान खान को लेखा वाशिंगटन के साथ स्पॉट भी किया जा चुका है। इमरान ने बताया कि उन्होंने लेखा को अपनी एक्स वाइफ अवंतिका से तलाक लेने के काफी टाइम के बाद डेट करना शुरू किया था। तो यहां जानिए कि कौन हैं लेखा वाशिंगटन, जिन्हें इमरान खान कर रहें हैं डेट।

कौन हैं लेखा वाशिंगटन?

यह भी पढ़े: Mahashivratri 2024: ओएमजी 2 से लेकर ब्रह्मास्त्र तक, भगवान शिव को समर्पित हैं ये फेमस हिट फिल्में

आपको बता दें कि लेखा वाशिंगटन एक एक्ट्रेस हैं। साल 1999 में उन्होंने साउथ में अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी और तमिल-तेलुगु की कई फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। साउथ के अलावा लेखा ने कई बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है, जिसमें ‘युवा’, ‘मटरू की बिजली का मंडोला’ और ‘पीटर गया काम से’ समेत कई मूवी शामिल हैं। लेखा वाशिंगटन साउथ और बॉलीवुड एक्ट्रेस होने के साथ-साथ एक प्रोडक्ट डिजाइनर भी हैं। उन्हें पहली बार साल 2002 में एक मूर्तिकार के रूप में और फिर थिएटर आर्टिस्ट के रूप में पहचान मिली थी। इसके बाद उन्होंने वीडियो जॉकी में भी अपना करियर बनाया।

यह भी पढ़े: इंस्टाग्राम पर लाइव आकर Aamir Khan ने किया धूम्रपान, लोगों ने किया ट्रोल, देखें वीडियो

कई विवादों से जुड़ चुका है लेखा का नाम

लेखा वाशिंगटन ने साल 2018 में डायरेक्टर विकास बहल पर गलत तरीके से छूने का आरोप लगाया था। यह बात उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट करके दी थी। इसके अलावा लेखा ने तमिल स्टार सिंबू पर भी आरोप लगाया था।

यह भी पढ़े: Maidaan Trailer: रिलीज हुआ मैदान का शानदार ट्रेलर, इस भारतीय फुटबॉलर का किरदार निभाते नजर आए Ajay Devgn 

लेखा वाशिंगटन को लेकर इमरान खान ने कही ये बात

Lekha Washington and Imran Khan

हाल ही में एक्टर इमरान खान ने वोग इंडिया से बातचीत करते हुए यह बताया कि वो और लेखा लॉक डाउन के समय साथ आए थे। दोनों ने एक-दूसरे से बातचीत शुरू की और फिर उनकी नजदीकियां बढ़ने लगीं।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT