होम / इंस्टाग्राम पर लाइव आकर Aamir Khan ने किया धूम्रपान, लोगों ने किया ट्रोल, देखें वीडियो

इंस्टाग्राम पर लाइव आकर Aamir Khan ने किया धूम्रपान, लोगों ने किया ट्रोल, देखें वीडियो

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : March 7, 2024, 6:27 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Aamir Khan Smoking Viral Video: बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान (Aamir Khan), जिन्हें हाल ही में जामनगर में अनंत अंबानी (Anant Ambani) और राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) की प्री-वेडिंग पार्टी में दिल खोलकर डांस करते देखा गया था। गुरुवार, 7 मार्च को अपने प्रोडक्शन हाउस के सोशल मीडिया पर लाइव होकर अपने फैंस के साथ बातचीत की। इस दौरान वो कैमरे के सामने पाइप धूम्रपान करते हुए नजर आए। अब इस दौरान का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

लाइव सेशन के दौरान धूम्रपान करने पर आमिर दिया ये रिएक्शन

यह भी पढ़े: Maidaan Trailer: रिलीज हुआ मैदान का शानदार ट्रेलर, इस भारतीय फुटबॉलर का किरदार निभाते नजर आए Ajay Devgn 

आपको बता दें कि गुरुवार, 7 मार्च को एक्टर आमिर खान ने अपने फैंस के साथ एक दुर्लभ बातचीत की। इस लाइव सेशन के दौरान आमिर खान ने हाल ही में रिलीज हुई अपनी प्रोडक्शन वेंचर, लापता लेडीज के बारे में भी बात की, जिसे उनकी पूर्व पत्नी किरण राव ने निर्देशित किया है। बता दें कि इस फिल्म को दर्शक खूब प्यार दे रहें हैं। आमिर ने कहा कि वो चाहते हैं कि इस तरह की और फिल्में बनाई जाएं।

यह भी पढ़े: Don 3 के रिलीज से पहले Ranveer Singh का नया लुक हुआ रिवील, अंबानी परिवार की पार्टी में ऐसे नजर आए डॉन

इस लाइव सेशन के दौरान आमिर खान को अपने पाइप को जलाते हुए और धूम्रपान करते हुए देखा गया क्योंकि उन्होंने अपने फैंस से बात की और उनके सवालों का जवाब दिया। यह तब था जब एक फैन ने आमिर को ट्रोल करने का फैसला किया और एक संदेश छोड़ दिया जिसमें उन्हें ‘ड्रग्स लेना बंद करने’ के लिए कहा गया। लाइव सेशन के दौरान एक यूजर ने कमेंट कर लिखा, ‘ऐसा लगता है कि आप ड्रग्स ले रहे हैं, ड्रग्स लेना बंद कर दें।’ इस लाइव सेशन के दौरान आमिर ने इसे पढ़ा तो वो हैरान रह गए। हालांकि, उन्होंने अपना संयम वापस पा लिया और कहा, “क्या यार, कुछ भी बोल रहे हो।”

यह भी पढ़े: प्रियंका-परिणीति की बहन Meera Chopra की शादी का कार्ड हुआ रिवील, जाने हल्दी-मेहंदी से लेकर रिसेप्शन तक की पूरी डिटेल

अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग में डांस करने को लेकर आमिर ने दिया ये जवाब

लाइव सेशन के दौरान एक यूजर ने यह भी बताया कि आमिर ने अपनी बेटी इरा खान की शादी में डांस नहीं किया था, लेकिन अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग पार्टी में डांस करते नजर आए थे। इस पर आमिर खान ने जवाब दिया कि अंबानी उनके लिए परिवार की तरह हैं। आमिर ने कहा, “डांस तो मैंने अपनी बेटी की शादी में भी किया और मुकेश के बेटे की शादी में भी किया क्योंकि मुकेश मेरे बहुत ही करीब दोस्त हैं। मुकेश, नीता और उनके बच्चे मेरे लिए परिवार की तरह हैं। मैं उनकी शादियों में नाचता हूं और वे मेरी शादियों में नाचते हैं।” आमिर ने वादा किया कि वो अपने जन्मदिन पर एक और लाइव सेशन के साथ 14 मार्च को लौटेंगे।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT