होम / Elvish Yadav: बिग बॉस कंटेस्टेंट और यूट्यूबर एल्विश यादव की लाइफस्टाइल करेंगी इंस्पायर

Elvish Yadav: बिग बॉस कंटेस्टेंट और यूट्यूबर एल्विश यादव की लाइफस्टाइल करेंगी इंस्पायर

Simran Singh • LAST UPDATED : July 25, 2023, 2:00 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Elvish Yadav, दिल्ली: बिग बॉस’ इंडियन टेलीविजन के सबसे हिट रियलिटी शोज में से एक है। वहीं इस वक्त ‘बिग बॉस ओटीटी का सीजन 2’ हर अगले दिन चर्चा में बना हुआ है। लेकिन आज हम बिग बॉस नहीं बल्कि उसमें बतौर वाइल्ड कार्ड Entry करने वाले फेमस यूट्यूबर एल्विश यादव की बात करने वाले हैं। एल्विश की यूट्यूब और बाकी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। हालांकि, इस सोशल मीडिया सेंसेशन के पास अपने सक्सेसफुल लाइफ के पीछे एक दिलचस्प कहानी है। तो चलिए आज आपको उसी कहानी से रूबरू कराते हैं।

एल्विश हरियाणा के गुड़गांव में एक मिडिल क्लास हिन्दू फॅमिली से है, एल्विश एक इंडियन यूट्यूबर और सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर हैं। जिन्होंने 2016 में अपने यूट्यूब करियर की शुरुआत की। इनके फादर रियल एस्टेट डेवलपर और प्रॉपर्टी एडवाइजर (property advisor) हैं। वहीं एल्विश की मदर एक हाउस मेकर हैं। इनके परिवार में एक बड़ी बहन भी हैं जिनका नाम कोयल है।

आप शायद ही यकीन करें पर एल्विश एक बहुत ही bright student रहे हैं। इन्होंने Senior Secondary Examination में 94% marks हासिल किए थे। इसी होनहारी के चलते उनके पेरेंट्स का मानना ता कि वो जरूर ही किसी सरकारी नौकरी में जाएंगे लेकिन एल्विश का Interest दिन पर दिन यूट्यूब में बढता गया. और यही वजह है कि आज उनके लाखों करोङों फैन हैं जिनके दिलों पर एल्विश राज करते हैं. बिग बॉस में भी एल्विश को अपने फैंस का भरपूर प्यार और सपोर्ट मिल रहा है. उनकी मेहनत और फैंस के प्यार की वजह से ही आज उनके यूट्यूब पर 10 मिलियन से ज्यादा सब्सक्राइबर्स हैं. एल्विश अपने दो यूट्यूब चैनल्स के जरिए लोगों को एंटरटेन करते हैं जिसमें से एक चैनल पर वो कॉमेडी वीडियो, प्रैंक अपलोड करते हैं तो वहीं दूसरे चैनल पर वो अपनी डेली लाइफ से रिलेटेड ब्लॉग्स डालते हैं.

एल्विश यादव के लिए लोगों का प्यार नके यूट्यूब चैनल तक ही सीमित नहीं है. लोग एल्विश को उनकी पिटनेस और लाइफस्टाइल के लिए भी पसंद करते हैं. जैसा कि आप सब बिग बॉस ओटीटी में देख ही रहे होंगे कि एल्विश किस तरह से सबसे अलग नजर आ रहे हैं और इसकी वजह है उनकी पर्सनैलिटी जो लोगों को बहुत ही Attract करती है. लङकियाँ ही नहीं लङके भी उनकी फिट बॉडी के दीवाने हैं क्योंकि एल्विश जैसी पिट बॉडी पाना आसान नहीं. दोस्तों इसके लिए वो कुछ खास तो नहीं करते लेकिन हाँ वो अपनी डाइट और वर्कआउट का जरूर ख्याल रखते हैं. एल्विश अपनी डाइट में हेल्दी चीजें लेना ही पसंद करते हैं साथ ही वो अपनी बिजी लाइफ से थोङा सा टाइम निकालकर जिम में भी पसीना बहाते हैं,

तो अगर आप भी एल्विश यादव के फैन हैं और उनकी तरह ही खुद को फिट और स्मार्ट रखना चाहते हैं तो आप भी उन्हीं की तरह बिना किसी मेहनत के एक परपेक्ट और फिट बॉडी पा सकते हैं।

 

ये भी पढ़े: मानसून में भीगने के बाद होने वाली खुजली ऐसे होगी गायब, जानें टिप्स

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Parineeti Chopra: ‘बस वजन घटाया…’, परिणीति चोपड़ा ने अपनी सबसे बड़ी गलती का किया खुलासा -India News
Ankur Jain: कौन हैं टेक अरबपति अंकुर जैन? जिन्होंने पूर्व WWE स्टार एरिका हैमंड से रचाई शादी- Indianews
Aamir Khan: ‘रेडियो सीन के दौरान वास्तव में बिना कपड़ो के था’, आमिर खान ने फिल्म पीके की शूटिंग को लेकर किया खुलासा -India News
Diljit Dosanjh: कनाडा में बजा पंजाबी गानों का डंका, दिलजीत दोसांझ ने वैंकूवर स्टेडियम में इतिहास रचा- Indianews
Priyanka Chopra: बेटी मालती संग प्रियंका चोपड़ा ने लिया आइसक्रीम का आनंद, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल -India News
Elon Musk: एलन मस्क ने चीनी पीएम से की मुलाकात, कहा- भविष्य में सभी कारें होंगी इलेक्ट्रिक- Indianews
Uttar Pradesh: बिजनौर में बारात होने वाली थी रवाना, शादी की रस्म के दौरान दूल्हे की मौत- Indianews
ADVERTISEMENT