होम / इस तरह बनाए अपनी शादी को खुशहाल, Raghav ने बताया Parineeti के साथ सुखी शादी का मंत्र

इस तरह बनाए अपनी शादी को खुशहाल, Raghav ने बताया Parineeti के साथ सुखी शादी का मंत्र

Babli • LAST UPDATED : February 5, 2024, 10:00 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Raghav-Parineeti, दिल्ली: राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा बॉलीवुड के सबसे चर्चित जोड़ों में से एक हैं। इस जोड़े ने पिछले साल सितंबर में उदयपुर में डेस्टिनेशन वेडिंग की थी। समझौते पर मुहर लगाकर इसे ऑफिसियल बनाने के बाद से, इस जोड़े ने अपने कपल गोल्स को पूरा करते हुए और एक-दूसरे के लिए प्यार का इज़हार करना कभी बंद नहीं किया है। हाल ही में एक बातचीत में, राघव चड्ढा ने अपनी शादी से मिली अपनी सबसे बड़ी सीख को साझा किया, और उन्होंने लड़ाई को सुलझाने के ‘व्यावहारिक’ तरीके पर भी विचार किया।

सुखी वैवाहिक जीवन का राज 

नवविवाहित परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा ने हाल ही में ICC यंग लीडर्स फोरम में बातचीत की। बातचीत के दौरान कपल ने कई खुलकर खुलासे किए। दूसरी ओर, राजनेता ने युवा जोड़ों के लिए अपनी खुशहाल शादी के लिए सलाह भी साझा की। अपनी सीख पर विश्वास व्यक्त करते हुए, राघव ने कहा, “मेरे विवाहित जीवन में बहुत पहले ही मुझे एहसास हो गया था कि पत्नी हमेशा सही होती है। इसलिए अगर आप उसे सही मानते हैं तो कोई असहमति नहीं है। और एक चीज जो हम आमतौर पर करते हैं या करने की कोशिश करते हैं वह है लड़ाई के दौरान सो जाना, जो की गलत हैं।”

राजनेता ने आगे कहा की “अगर कोई असहमति है, तो या तो वह मुझे अपना नजरिया समझाती है या मैं उसे अपना अपना बताता हूं या दुर्लभतम अवसरों में हम दोनों असहमत होने पर सहमत होते हैं और इस तरह हम लड़ाई को सुलझाते हैं और यह सबसे व्यावहारिक है किसी भी बड़ी या छोटी असहमति को हल करने का तरीका”

परिणीति ने की सिंगिंग की शुरुआत

हाल ही में, परिणीति चोपड़ा ने अपने गायन की शुरुआत की और अपने प्रदर्शन के दिन से पर्दे के पीछे की कई झलकियाँ साझा कीं। एक पोस्ट में, एक्ट्रेस ने यह भी स्वीकार किया कि एक प्यारे पति होने के बावजूद वह घबराई हुई थी, राघव ने उसे सांत्वना देने और शांत करने के लिए फोन किया। वीडियो में, AAP नेता को एक्ट्रेस को अपना आशीर्वाद देते हुए भी देखा गया, जिससे इस अवसर पर गर्मजोशी आ गई। इसके अलावा, अपने इंस्टाग्राम पर उन्होंने अपनी पत्नी को ‘रॉक स्टार’, ‘नाइटिंगेल’ और ‘अपनी निजी मेलोडी क्वीन’ बताते हुए एक प्यारभरी पोस्ट डाला।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Raghav Chadha (@raghavchadha88)

राघव-परिणीति के बारे में

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा ने पिछले साल 24 सितंबर को उदयपुर में एक ग्रैंड डेस्टिनेशन वेडिंग में शादी की थी। इस भव्य समारोह में अलग अलग इंडस्ट्री के कई दिग्गजों ने भाग लिया था।

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

PM Modi Rally: वोट बैंक के ठेकेदारों से अब अलग हुए मुसलमान, पीएम मोदी का राहुल-अखिलेश पर हमला -India News
ISRO Recruitment 2024: बिना परीक्षा इसरो में नौकरी पाने का सुनहरा अवसर, बस ये होनी चाहिए योग्याता- Indianews
Bank of Baroda Recruitment: बिना परीक्षा नौकरी पाने का मौका, बैंक ऑफ बड़ौदा में जल्द करें अप्लाई , बस करना होगा ये काम-Indianews
US Driver Dies: व्हाइट हाउस के गेट से टकराई कार, हादसे में अमेरिकी ड्राइवर की मौत -India News
Indian Army Recruitment 2024: बिना परीक्षा इंडियन आर्मी में अफसर बनने का सुनहरा मौका, बस चाहिए होगी यह योग्यता- Indianews
US News: अमेरिकी स्कूल अधिकारी को नौकरी से निकाल दिया गया, बेटी की प्रशंसा न करने पर छात्रों को दी थी धमकी -India News
iPhone यूजर का डेटा नहीं होगा चोरी, बस आज से करें इस सिक्योरिटी फीचर का इस्तेमाल- Indianews
ADVERTISEMENT