होम / Malaika-Arjun: दोस्त की शादी में एथनिक लुक में पहुंचे मलाइका-अर्जुन, इन सितारों संग दिए पोज

Malaika-Arjun: दोस्त की शादी में एथनिक लुक में पहुंचे मलाइका-अर्जुन, इन सितारों संग दिए पोज

Babli • LAST UPDATED : January 5, 2024, 2:41 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Malaika-Arjun, दिल्ली: मलायका अरोड़ा और अर्जुन कपूर बी-टाउन के सबसे पसंदीदा जोड़ों में से एक हैं। जब भी वे एक साथ बाहर निकलते हैं तो सभी का ध्यान आकर्षित करने में सफल होते हैं। एक-दूसरे के लिए उनके प्यार भरे पोस्ट और रोमांटिक तस्वीरें अक्सर फैंस को दीवाना बना देती हैं। अब, वे हाल ही में एक दोस्त की शादी में शामिल होने के लिए निकले और उनकी तस्वीरें अब इंस्टाग्राम पर सामने आई हैं। तस्वीरों में सोनम कपूर, अंशुला कपूर, रिया कपूर और अवंतिका मलिक भी दिखाई दें रही हैं।

Malaika Arora-Arjun Kapoor, Avantika Malik at a friend’s wedding
Malaika Arora-Arjun Kapoor, Avantika Malik at a friend’s wedding

दोस्त की शादी से मलायका-अर्जुन ने ली तस्वीर

सोशल मीडिया पर छाई तस्वीरों में से एक में ‘टीम ब्राइड’ नजर आ रही है। दुल्हन के बगल में मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर एक साथ पोज देते नजर आ रहे हैं। तस्वीर में फैशन डिजाइनर अर्पिता मेहता भी नजर आ रही हैं। लाइम ग्रीन लहंगे और नेट के दुपट्टे में मलाइका बेहद खूबसूरत लग रही हैं। इस दौरान अर्जुन कपूर ने सफेद पायजामा के साथ पेस्टल ब्लू कुर्ता पहना।

एक तस्वीर में मलायका और अर्जुन को शादी में अपने दोस्तों के ग्रुप के साथ पोज़ देते हुए दिखाया गया है, जिसमें कुणाल रावल, अर्पिता मेहता और अवंतिका मलिक शामिल हैं। इस बीच, एक दुसरी ग्रुप फोटो में सोनम कपूर भी हैं। अवंतिका मलिक लंबी जैकेट के साथ स्काई क्लू को-ऑर्ड सेट में नजर आ रही हैं।

अंशुला कपूर ने भी दिखाई शादी की झलक

अंशुला कपूर ने भी शादी की कुछ तस्वीरें साझा कीं और उनमें से एक में वह सोनम और रिया कपूर के साथ पोज देती नजर आ रही हैं। सोनम ने लहंगे और दुपट्टे के साथ मल्टी कलर शॉर्ट कुर्ती के साथ स्टेटमेंट नेकलेस पहना था। अंशुला ने प्रिंटेड साड़ी को सिंपल लेकिन ठाठदार रखा, जबकि रिया ने फ्यूशिया-पिंक एथनिक आउटफिट चुना। तस्वीर शेयर करते हुए अंशुला कपूर ने लिखा, “मेरा (लाल दिल वाला इमोजी)।”

Sonam Kapoor, Anshula Kapoor, Rhea Kapoor, Avantika Malik
Sonam Kapoor, Anshula Kapoor, Rhea Kapoor, Avantika Malik

मलायका-अर्जुन के रिश्ते के बारे में

अर्जुन कपूर और मलायका अरोड़ा के रिश्ते के बारे में अफवाहें 2018 के आसपास फैलनी शुरू हुईं। उन्हें अक्सर पार्टियों में एक साथ देखा जाता था। शुरुआत में उन्होंने अपने रिश्ते को छुपाकर रखा। जून 2019 में, मलाइका ने अर्जुन के जन्मदिन पर एक इमोशनल पोस्ट साझा करके अपने रिश्ते को इंस्टा-ऑफिशियल बनाया। उन्होंने लिखा, “हैप्पी बर्थडे मेरे पागल, बेहद मजाकिया और अद्भुत @arjunkapoor … हमेशा प्यार और खुशी,” उन्होंने लिखा और उनके साथ एक रोमांटिक तस्वीर पोस्ट की।

 

ये भी पढ़े:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Stormy Daniels: स्टॉर्मी डेनियल्स ने लिया हश मनी ट्रायल में स्टैंड, पूर्व राष्ट्रपति ट्रंप को लेकर बड़ा खुलासा -India News
Mohini Ekadashi 2024 : इस दिन रखा जाएगा मोहिनी एकादशी का व्रत, जानें शुभ मुहूर्त- Indianews
Vastu Upay for home : छत पर पड़ा कूड़ा बन सकता है दुर्भाग्य का कारण, वास्तु की इन बातों का जरूर रखें ध्यान- Indianews
DC vs RR: राजस्थान रॉयल्स को दिल्ली कैपिटल्स ने 20 रन से हराया, प्लेऑफ की उम्मीदें बरकरार -India News
Police Bharti 2024 : पुलिस SI, कांस्टेबल और फायरमैन की निकली बंपर भर्ती, नौवीं पास के लिए भी मौका- Indianews
Sarkari Jobs: सरकारी नौकरी पाने का सुनहरा मौका, तुरंत कर दें अप्‍लाई, 177500 रुपये महीने की सैलरी- Indianews
NVS नॉन टीचिंग पदों के लिए फॉर्म अप्लाई करने की लास्ट डेट एक्सटेंड, 14 मई तक अब कर सकते हैं आवेदन- Indianews
ADVERTISEMENT