होम / Malaika Arora Birthday: मलाइका ने इस तरह मनाया अपना जन्मदिन, नहीं दिखे बॉयफ्रेंड अर्जुन

Malaika Arora Birthday: मलाइका ने इस तरह मनाया अपना जन्मदिन, नहीं दिखे बॉयफ्रेंड अर्जुन

Babli • LAST UPDATED : October 23, 2023, 5:08 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Malaika Arora Birthday, दिल्ली: आज मलाइका अरोड़ा का 48वां जन्मदिन है। अपने ग्लैमर और आकर्षण से लगातार अपने फैंस को मंत्रमुग्ध करने के लिए जानी जाने वाली अभिनेत्री को उनके जन्मदीन पर करीबी दोस्तों और सहकर्मियों से हार्दिक शुभकामनाएं मिल रही हैं। मलायका और उनके पार्टनर अर्जुन कपूर एक-दूसरे के प्रति अपना प्यार खुलकर दिखाने के लिए अक्सर सोशल मीडिया का इस्तेमाल करते हैं। इस खास दिन पर, अर्जुन ने एक पोस्ट साझा की जिसमें एक रोमांटिक तस्वीर थी, जिसके साथ कैप्शन में मलायका के लिए उनका प्यार उमड़ा हुआ था।

अर्जुन कपूर ने दी मलाइका को जन्मदिन की शुभकामनाएं

इस सोमवार, 23 अक्टूबर को मलाइका अरोड़ा के 48वें जन्मदिन के मौके पर, अर्जुन कपूर ने इंस्टाग्राम पर दोनों की एक दिल छू लेने वाली तस्वीर साझा की। यह तस्वीर किसी उत्सव समारोह में खींची नजर आ रही थी, जिसमें जोड़े को पारंपरिक पोशाक में सुंदर ढंग से सजाया हुआ दिखाया गया है। अर्जुन, मलायका के पीछे खड़े है, तस्वीर साझा करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, “जन्मदिन मुबारक हो बेबी!!! यह तस्वीर हमारी है, आप मुस्कान, खुशी, रोशनी लेकर आते हैं और मैं अराजकता के बावजूद भी हमेशा आपका साथ दूंगा…”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor)

करीना कपूर और अमृता अरोड़ा ने लुटाया प्यार

बेस्ट फ्रेंड करीना कपूर खान, अमृता अरोड़ा और मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर बेस्ट फ्रेंड तिकड़ी हैं। मलाइका के इस खास मौके पर, बेबो ने अपनी सबसे अच्छी दोस्त को शुभकामनाएं दीं और तस्वीरें भी साझा कीं जो दोनों के “बहनत्व बंधन” को दर्शाती हैं। बेबो ने तीन तस्वीरें शेयर कर मलाइका को विश किया। जबकि पहली तस्वीर जन्मदिन की लड़की की थी, औक बाकी की दो तस्वीरों में दोनों एक साथ मुस्कुराते हुए दिखाई दे रही थी। तस्वीरों को साझा करते हुए, करीना कपूर ने लिखा, “ये तीन तस्वीरें एक-दूसरे के प्रति हमारे प्यार, हमारे भाईचारे के बंधन का प्रतीक हैं और निश्चित रूप से हमारे जूथआआसस्स के लिए हमारे प्यार का प्रतीक हैं… लव यू मल्ला। जन्मदिन मुबारक हो भव्य।”

Kareena Kapoor Khan's Instagram story

Kareena Kapoor Khan's Instagram story

मलाइका ने दिखाई जन्मदिन की तस्वीरें

एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राप अकाउंट पर अपने 48वें जन्मदिन की कुछ खास फोटोज पोस्ट की हैं। पहली फोटो में मलाइका एक कमरे हाथ में ड्रिंक पकड़े बैठी नजर आ रही हैं। वहीं अगर गौर से देखा जाए तो इस रूम की एक दीवार पर हैप्पी बर्थडे और हार्ट वाले बैलून लगे भी दिखाई दें रहें हैं। दूसरी फोटो में मलाइका खाने की टेबल पर बैठी हाथों में croissant लिए पोज देती नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों को पोस्ट करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा – “एक और साल के सूरज डूबने के साथ ही मैं 48 साल की हो गई हूं, मैं अपने लोगों और अपनी शांति के लिए आभारी हूं जो इस पूरी जर्नी में मेरा साथी रहा है। यहां बैठकर,वो हर पल एक हल्की फुसफुसाहट की तरह महसूस होता है, वो जो मुझे मेरी अंदर की शक्ति के लिए गाइड करता है। इस सनसेट के साथ एक नई शुरुआत करती हूं। एक बार फिर मैं अपनी इस जिंदगी के लिए ग्रेटफुल हूं। हैप्पी बर्थडे टू मीं।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial)

 

ये भी पढ़े- 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Shaksgam Valley: सीमा पर जमीनी स्थिति को बदलने के हरकत में चीन, भारत ने दी कड़ी प्रतिक्रिया-Indianews
Lok Sabha Election: पूर्व राज्य मंत्री स्वर्गीय विष्णु सावरा के बेटे हेमंत पालघर से भाजपा के होंगे उम्मीदवार- Indianews
Mid Term Elections: पाकिस्तान में जल्द हो सकते हैं चुनाव, PML-N के नेता के दावे से मची हलचल-Indianews
CM Yogi deepfake video: सीएम योगी आदित्यनाथ का डीपफेक वीडियो किया शेयर, यूपी का एक व्यक्ति गिरफ्तार- Indianews
अमेठी और रायबरेली के लिए कांग्रेस को आज रात तक करना है फैसला, 3 मई को नामांकन की आखिरी तारीख- Indianews
Ganga Saptami 2024: कब मनाई जाएगी गंगा सप्तमी, जानिए सही तिथि, शुभ मुहूर्त और महत्व-Indianews
Aaj Ka Panchang: आज वैशाख कृष्ण पक्ष की दशमी तिथि, जानिए शुभ मुहूर्त और राहुकाल का समय-Indianews
ADVERTISEMENT