होम / Malaika Arora Ethnic Look: मां, और अमृता संग एथनिक लुक में नज़र आई मलाइका, क्यूट बिंदी देख फैंस हुए दिवानें

Malaika Arora Ethnic Look: मां, और अमृता संग एथनिक लुक में नज़र आई मलाइका, क्यूट बिंदी देख फैंस हुए दिवानें

Babli • LAST UPDATED : August 29, 2023, 1:30 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Malaika Arora Ethnic Look : ओणम का त्योहार पूरे भारत में मनाया जा रहा है। इस बीच बॉलीवुड के सितारे भी इस जश्न में शामिल हो गए हैं। मलाइका अरोड़ा की मां जॉयस अरोड़ा एक मलयाली परिवार से हैं, जो नियमित रूप से अपने यहां ओणम साद्य का आयोजन करती हैं। हर बार की तरह इस साल भी मलाइका और उनकी मां ने अपने चाहने वालों के लिए एक शानदार दावत का आयोजन किया हैं। उनके साथ अमृता अरोड़ा और उनकी दोस्त अदिति गोवित्रिकर, वाहबिज मेहता और डेलनाज़ दारूवाला भी शामिल हुए हैं।

मलाइका ने अमृता और दोस्तों संग खिंचवाईं तस्वीरें

बता दें की 28 अगस्त को, मलायका अरोड़ा को ओणम उत्सव पूरा करने के बाद अपनी मां के घर से बाहर निकलते हुए देखा गया। सफेद और पीले रंग के एथनिक सूट में मलाइका बेहद खूबसूरत लग रही थीं। उन्होंने बहुत कम मेकअप के साथ एक जूड़ा बना रखा था। उन्होंने अपने लुक को काले धूप के चश्मे, छोटी गोल बिंदी, छोटे झुमके और भूरे रंग के हैंडबैग के साथ पूरा किया। मलाइका के साथ उनकी बहन अमृता अरोड़ा भी नज़र आ रही थीं। जिन्होंने सफेद प्रिंटेड टी-शर्ट और काले शॉर्ट्स में इसे कैजुअल रखा। दोनों ने मुस्कुराते हुए गाड़ी चलाने से पहले पपराज़ी के लिए पोज़ दिया।

परिवार और दोस्तों के साथ मलाइका ने मनाया ओणम उत्सव

मलाइका ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपने घर से जश्न की तस्वीरें और वीडियो भी अपने फैंस के लिए शेयर किए। डाइनिंग टेबल को कई स्वादिष्ट व्यंजनों के साथ पारंपरिक तरीके से सजाया गया था। उन्होंने खाने के बाद की स्थिति की भी एक झलक पेश करते हुए एक तस्वीर भी पोस्ट की थी, जिसमें उन्होंने लिखा, “पोस्ट ओणम सद्या #फूडकोमा।” मलाइका की दोस्त अदिति गोवित्रिकर, वाहबिज मेहता और डेलनाज़ दारूवाला ने भी उत्सव की तस्वीरे शेयर की।

 

Pic Courtesy: Instagram

Pic Courtesy: Instagram

मलाइका ने अपने फैंस को शुभकामनाएं दीं

बाद में, मलाइका ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट पर सभी को ओणम की शुभकामनाएं दीं और परिवार और दोस्तों के साथ अपने जश्न की और तस्वीरें भी शेयर कीं। जिस पोस्ट पर मलायका ने लिखा, “हैप्पी ओणम, सभी को बहुत खुश और समृद्ध ओणम की शुभकामनाएं… माँ आप दुनिया की सबसे अच्छी कुक हैं और दोस्तों और परिवार को खाना खिलाना आपको सबसे ज्यादा खुश करता है @joycearora #onam#sadya#onashamsakal।”

Pic Courtesy: Instagram

 

ये भी पढ़े- भारत की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली अभिनेत्री, हर मिनट करोड़ो चार्ज करने का किया खुलासा

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT