होम / March 2024 Upcoming Movies: द क्रू से लापता लेडीज तक, इस मार्च में मिलेगा मस्ती का डबल डोज

March 2024 Upcoming Movies: द क्रू से लापता लेडीज तक, इस मार्च में मिलेगा मस्ती का डबल डोज

Babli • LAST UPDATED : March 1, 2024, 9:30 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), March 2024 Upcoming Movies, दिल्ली: फरवरी 2024 में कई फिल्में रिलीज हुईं। जैसे ही हम मार्च में कदम रख रहे हैं, अलग अलग फिल्म इंडस्ट्री के पास इस महीने रिलीज के लिए कई फिल्में कतार में हैं। फैंस द क्रू, लापता लेडीज, योद्धा, शैतान और ड्यून 2 जैसी फिल्मों का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। जैसा कि लिस्ट जारी है, हम आपके लिए फिल्मों की एक दिलचस्प लाइनअप लेकर आए हैं जिनका आप मार्च 2024 में इंतजार कर सकते हैं।

1) द क्रू

वीरे दी वेडिंग के लगभग छह साल बाद, करीना कपूर, रिया कपूर और एकता कपूर ने आगामी फिल्म के लिए टीम बनाई। इसमें करीना के साथ तब्बू, कृति सेनन और दिलजीत दोसांझ हैं। राजेश कृष्णन की डायरेक्टेड यह फिल्म एकता और रिया द्वारा निर्मित है। यह फिल्म 29 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। यह तीन महिलाओं की कहानी है और इसे संघर्षरत एयरलाइन इंडस्ट्री की पृष्ठभूमि पर आधारित एक हंसी-मज़ाक के रूप में पेश किया गया है। द क्रू में कपिल शर्मा भी एक खास कैमियो रोल में नजर आएंगे।

2)लापता लेडीज

किरण राव की डायरेक्टेड यह फिल्म 1 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। 2001 में ग्रामीण भारत में स्थापित यह कहानी दो युवा दुल्हनों के बारे में है जो एक ट्रेन में खो जाती हैं और ऐसे व्यक्तियों की तलाश करती हैं जो पहेलियों की एक सीरीज में खो जाते हैं। यात्रा करते समय. फिल्म में प्रतिभा रांटा, स्पर्श श्रीवास्तव और नितांशी गोयल अहम किरदारों में हैं। लापता लेडीज का निर्माण आमिर खान और ज्योति देशपांडे ने किया है।

ये भी पढ़े-Phir Aayi Haseen Dilruba Teaser: जारी हुआ फिर आई हसीन दिलरुबा का टीजर, इस दिन रिलीज होगी तापसी-विक्रांत-सनी की फिल्म

3)योद्धा

आगामी एक्शन थ्रिलर फिल्म, जिसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा हैं, 15 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। सिद्धार्थ एक अपहृत विमान को बचाने के लिए आतंकवादियों से लड़ते हुए एक रोमांचक बचाव अभियान पर एक कमांडो के रूप में दिखाई देंगे। सागर अंब्रे और पुष्कर ओझा की डायरेक्टेड इस फिल्म में दिशा पटानी और राशि खन्ना भी हैं।

4) ड्यून 2

टिमोथी चालमेट और ज़ेंडाया अभिनीत इस फिल्म का निर्देशन डेनिस विलेन्यूवे ने किया है। ड्यून: पार्ट टू एक्शन से भरपूर फ्रेंचाइजी की दूसरी फिल्म है। इसमें रेबेका फर्ग्यूसन, जोश ब्रोलिन, फ्लोरेंस पुघ, ऑस्टिन बटलर और डेव बॉतिस्ता भी हैं। यह 1 मार्च को रिलीज होगी। इसका निर्माण मैरी पेरेंट, कैले बॉयटर, डेनिस विलेन्यूवे, तान्या लापोइंटे और पैट्रिक मैककॉर्मिक ने किया है।

ये भी पढ़े-Deepika Padukone Pregnancy: जुड़वा बच्चों को जन्म देंगी दीपिका पादुकोण! पोस्ट में दिया ये बड़ा हिंट

5) स्वातंत्र्य वीर सावरकर

हिंदुत्व विचारक वी डी सावरकर की बायोपिक 22 मार्च को हिंदी और मराठी में सिनेमाघरों में रिलीज होगी। यह फिल्म, जिसमें अहम किरदार में रणदीप हुडा हैं, एक्टर के डायरेक्शन की पहली फिल्म है। इसमें अंकिता लोखंडे और अमित सियाल भी अहम किरदारों में हैं।

6) कागज़ 2

फिल्म में अनुपम खेर, दर्शन कुमार, नीना गुप्ता, स्मृति कालरा, दिवंगत एक्टर सतीश कौशिक और अनंत देसाई अहम किरदारों में हैं। यह 1 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। ट्रेलर में सतीश के किरदार को अपनी मृत बेटी के लिए न्याय मांगते और राजनीतिक रैलियों पर प्रतिबंध के लिए मुकदमा लड़ते हुए दिखाया गया है। फिल्म का निर्माण सतीश कौशिक एंटरटेनमेंट एलएलपी और वीनस वर्ल्डवाइड एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड के माध्यम से शशि सतीश कौशिक, रतन जैन और गणेश जैन द्वारा किया गया है।

ये भी पढ़े-Yodha: Kiara Advani ने योद्धा के ट्रेलर को देख किया रिएक्ट, पति Sidharth Malhotra पर ऐसे लुटाया प्यार

7) बस्तर- द नक्सल स्टोरी

सुदीप्तो सेन की डायरेक्टेड और विपुल अमृतलाल शाह द्वारा निर्मित, यह फिल्म 15 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। इसमें अदा शर्मा ने आईपीएस नीरजा माधवन का किरदार निभाया है।

8)ऑपरेशन वैलेंटाइन

वरुण तेज और मानुषी छिल्लर की यह फिल्म 1 मार्च को रिलीज होगी। फिल्म में वरुण एक वायु सेना अधिकारी का किरदार निभा रहे हैं। इसका निर्देशन शक्ति प्रताप सिंह हाड़ा ने किया है।

ये भी पढ़े-पैपराजी के सामने Ranveer Singh ने किया हैप्पी डांस, चेहरे पर दिखी पिता बनने की खुशी

9) मर्डर मुबारक

नेटफ्लिक्स फिल्म में पंकज त्रिपाठी, सारा अली खान और करिश्मा कपूर हैं। यह 15 मार्च को प्लेटफॉर्म पर आएगी। संजय कपूर, विजय वर्मा, टिस्का चोपड़ा, डिंपल कपाड़िया और सुहैल नैय्यर भी फिल्म का हिस्सा हैं। होमी अदजानिया ने फिल्म का निर्देशन किया है।

10) शैतान

आगामी मनोवैज्ञानिक थ्रिलर में अजय देवगन, आर माधवन और ज्योतिका अहम किरदार में हैं। यह 8 मार्च को रिलीज होगी। शैतान का निर्माण अजय देवगन, ज्योति देशपांडे, कुमार मंगत पाठक और अभिषेक पाठक द्वारा किया गया है और विकास बहल द्वारा निर्देशित है।

ये भी पढ़े-Yoddha के ट्रेलर में दिखी इस एक्ट्रेस की झलक, किरदार को लेकर पैदा हुआ रहस्य

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

तीसरी बार बनने जा रही भाजपा-एनडीए की मजबूत सरकार…महाराष्ट्र के कोल्हापुर से पीएम मोदी का ऐलान
LSG vs RR : लखनऊ सुपरजाएंट्स ने राजस्थान रॉयल्स के सामने रखा 197 रन का लक्ष्य-Indianews
Lok Sabha Election 2024: कांग्रेस नेता ने रावण से की पीएम मोदी की तुलना, लोगों ने इसको लेकर दी अपनी राय
भारतीय वायुसेना और नौसेना में शामिल हुई रैम्पेज मिसाइल, हवा से सतह पर मार करने की क्षमता
Lok Sabha Elections 2024: कांग्रेस घोषणापत्र पर अनुराग ठाकुर ने कसा तंज, कहा-राहुल गांधी ने शादी नहीं की तो…’ Indianews
Banana Smoothie: गर्मियों में केले की टेस्टी स्मूदी का करें सेवन, दिनभर पेट में बनी रहेगी ठंडक -Indianews
प्लेटफॉर्म के एन्क्रिप्शन को नहीं तोड़ेने को लेकर WhatsApp ने दी भारत छोड़ने की धमकी, जानें लोगों ने क्या कहा
ADVERTISEMENT