होम / Phir Aayi Haseen Dilruba Teaser: जारी हुआ फिर आई हसीन दिलरुबा का टीजर, इस दिन रिलीज होगी तापसी-विक्रांत-सनी की फिल्म

Phir Aayi Haseen Dilruba Teaser: जारी हुआ फिर आई हसीन दिलरुबा का टीजर, इस दिन रिलीज होगी तापसी-विक्रांत-सनी की फिल्म

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : February 29, 2024, 9:15 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Phir Aayi Haseen Dilruba Teaser: विक्रांत मैसी (Vikrant Massey), तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) और सनी कौशल (Sunny Kaushal) अभिनीत आगामी थ्रिलर फिल्म ‘फिर आई हसीन दिलरुबा’ (Phir Aayi Haseen Dilruba) के निर्माताओं ने गुरुवार, 29 फरवरी को फिल्म के आधिकारिक टीजर रिलीज कर दिया है। इंस्टाग्राम पर लेते हुए, ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स ने टीज़र शेयर किया, जिसे उन्होंने कैप्शन दिया, “रानी की कहानी में प्यार और पागलपन, दोनों अभी बाकी हैं। फिर आई हसीन दिलरुबा जल्द ही आ रहा है, केवल नेटफ्लिक्स पर!”

इस टीज़र में आगामी सीक्वल की दुनिया की एक झलक दिखाई गई है, जिसमें कल्ट क्लासिक फिल्म ‘कर्ज’ का गाना ‘एक हसीना थी’ बैकग्राउंड में बज रहा है।

जारी हुआ ‘फिर आई हसीन दिलरुबा’ का टीजर

यह भी पढ़े: प्रेगनेंसी अनाउंस के बाद Deepika Padukone और Ranveer Singh एक साथ हुए स्पॉट, एयरपोर्ट पर फैंस संग सेलिब्रेट की खुशी

‘फिर आई हसीन दिलरुबा’ में जिमी शेरगिल भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। फिल्म की लॉगलाइन में लिखा है, हसीन दिलरुबा की सफलता के बाद कहानी जारी है। अब आगरा शहर में रहने वाली रानी पेइंग गेस्ट के रूप में रहती है और रिशु उर्फ रवि वर्मा के अधीन रहता है। जहां शहर टूटे हुए बैराज, भारी बाढ़ और यमुना नदी में मगरमच्छों के अप्रत्याशित आगमन के साथ अपने स्वयं के संघर्षों का सामना कर रहा है, रिशु और रानी ध्यान से बचने और खुशी के लिए अपने भागने की योजना बनाने की पूरी कोशिश कर रहे हैं।

‘फिर आई हसीन दिलरुबा’ के निर्माता पीआर टीम के एक बयान में कहा, “हम फिर आई हसीन दिलरुबा के साथ रोमांस और सस्पेंस के एक और रोमांचक अध्याय की शुरुआत करने के लिए रोमांचित हैं! पहले भाग के लिए हमें मिले जबरदस्त प्यार के साथ, हम इस मनोरंजक गाथा की निरंतरता की घोषणा करने के लिए अधिक उत्साहित नहीं हो सकते। जैसा कि हम प्यार, विश्वासघात और रहस्य के उलझे जाल में गहराई से उतरते हैं, हमें बेहद प्रतिभाशाली सनी कौशल और जिमी शेरगिल का हमारी रोमांचक दुनिया में स्वागत करते हुए खुशी हो रही है। तो, कमर कस लें, क्योंकि रोमांस और रोमांच खत्म नहीं हुआ है!”

यह भी पढ़े: Anant-Radhika: कितनी पढ़ी लिखी हैं अंबानी परिवार की बहू राधिका मर्चेंट, अनंत ने हासिल की ये डिग्री

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

‘हसीन दिलरुबा’ का सीक्वल है ‘फिर आई हसीन दिलरुबा’

यह भी पढ़े: The Kapil Sharma Show: टीवी के बाद अब नेटफ्लिक्स पर नजर आएंगे कपिल शर्मा, Sunil Grover की भी होगी वापसी 

‘फिर आई हसीन दिलरुबा’ ‘हसीन दिलरुबा’ का सीक्वल है, जिसका प्रीमियर विशेष रूप से जुलाई 2021 में ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर हुआ था और दर्शकों से सकारात्मक समीक्षा मिली और इसमें विक्रांत, तापसी पन्नू और अभिनेता हर्षवर्धन राणे मुख्य भूमिकाओं में थे। हालांकि, इसकी आधिकारिक रिलीज की तारीख का अभी भी इंतजार है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

DC VS RR: दिल्ली को उसके घर में हराना चाहेगी राजस्थान, देखें दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग-11
Parshuram Jayanti 2024: कब मनाई जाती है परशुराम जयंती? जानें सही डेट और शुभ मुहूर्त-Indianews
DC VS RR: अरुण जेटली स्टेडियम में देखनें को मिल सकती है छक्कों की बरसात, जानें कैसा होगा पिच का मिजाज-Indianews
Sonia Gandhi: बेटे राहुल के सपोर्ट में मां सोनिया का संदेश, बीजेपी पर बोला हमला-Indianews
DC VS RR: राजस्थान के खिलाफ जीत दर्ज कर प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीद जीवित रखना चाहेगी दिल्ली, जानें किस टीम का पलड़ा भारी-Indianews
Isha Ambani का Met Gala 2024 का आउटफिट इस फेमस डिजाइनर ने किया तैयार, साड़ी गाउन रेडी करने में लगे 10,000 घंटे -Indianews
Motorola भारत में जल्द ही लॉन्च करेगा 50MP कैमरा वाला एक शानदार फोन, Teaser आउट-Indianews
ADVERTISEMENT